समग्र दवा को समझना




जब वायु प्रदूषण असहनीय होता है और भोजन होता है जिसमें आप जंक फूड और खाली कैलोरी खाते हैं, तो आपका शरीर विद्रोह करना शुरू कर देता है। पीड़ा, पीड़ा और बीमारियों की भीड़ आपको पीड़ित करना शुरू कर देती है क्योंकि आपका शरीर खुद को बचाने की कोशिश करता है और उन पदार्थों को अस्वीकार करता है जो निगलना जारी रखते हैं। दवा की खोज शुरू होती है जो आपको फिर से ठीक करने में मदद करेगी। गोली के बाद गोली का प्रयास करें, प्रक्रिया के बाद प्रक्रिया, लेकिन सब कुछ व्यर्थ है, क्योंकि वास्तव में कुछ भी बेहतर नहीं है और कभी-कभी आपकी हालत खराब होती है।

नीचे समग्र दवा के चमत्कार हैं जो आपको किसी भी दवा लेने की आवश्यकता के बिना अच्छी तरह से बनाने का वादा करता है। जब आप समग्र दवा के बारे में सोचते हैं, तो पहली बात जो दिमाग में आती है वह अपने सभी डायट्रिबियों और कलाकृतियों के साथ एक चिकित्सक है जो माना जाता है कि रोगी को ठीक किया जाता है, लेकिन समग्र दवा के सभी पहलुओं की तरह नहीं है। वास्तव में दीर्घकालिक स्वास्थ्य और किसी व्यक्ति के कल्याण को बढ़ावा देने के लिए समग्र चिकित्सा के कुछ अभ्यास हैं, इसका एक उदाहरण क्रिस्टल नमक लैंप का उपयोग है।

समग्र दवा दवाओं और आक्रामक प्रक्रियाओं के उपयोग के बिना रोग के उपचार से संबंधित है। समग्र दवा आमतौर पर प्रथाओं और उपकरणों का उपयोग करती है जो किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए बनाई जाती हैं। इन उपकरणों का उपयोग विकारों के लिए प्रभावी उपचार बनने के बिंदु पर वर्तमान में व्यक्ति को प्रभावित करने वाली स्थितियों और विकारों को दबाने या समाप्त करने के लिए भी किया जाता है।

समग्र दवा नमक क्रिस्टल के हीटिंग के माध्यम से पर्यावरण के लिए नकारात्मक आयनों के उत्पादन के लिए क्रिस्टल नमक लैंप का उपयोग करती है। इन आयनों को हल्के बल्ब या लौ के नमक क्रिस्टल को गर्म करके उत्पादित किया जाता है। नमक में पर्यावरण को अधिक स्वीकार्य और स्वस्थ स्तर पर बहाल करने और नकारात्मक आयनों के उत्पादन के माध्यम से शरीर के स्वास्थ्य को बहाल करने की क्षमता है।

हिमालय की नमक क्रिस्टल दीपक विभिन्न बीमारियों के लिए पूरक उपचार प्रदान करने में सक्षम हैं। इनमें उच्च रक्तचाप, गठिया, यकृत रोग, सिरदर्द, श्वसन संबंधी समस्याएं और साइनसिसिटिस शामिल हैं। ये विकार एक स्वस्थ वातावरण और स्वस्थ स्वास्थ्य आदतों के कारण होते हैं। नमक लैंप आपके घर में हवा को साफ करने में मदद करते हैं जो इन विकारों के लक्षणों को कम कर सकती है।

अक्सर, बहुत से लोग थके हुए और अपने शरीर के साथ धुन महसूस करते हैं, जब वास्तव में उनके साथ शारीरिक रूप से कुछ भी गलत नहीं होता है। कई बार, यह प्रदूषित वातावरण होने का एक प्रभाव है जो आपके शरीर, दिमाग और रवैये को भी प्रभावित करता है। शरीर पीड़ित है क्योंकि यह हवा में ताजा साफ ऑक्सीजन सांस नहीं ले सकता है क्योंकि इसके अंदर कई प्रदूषक हैं। दिमाग अपने दैनिक कार्यों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता है, और रवैया पीड़ित है। समग्र चिकित्सा का लक्ष्य इस स्थिति का समाधान है, जो चीजों के साधनों को अनदेखा करके ठीक करता है जो किसी व्यक्ति की उत्पादकता में बाधा डाल सकता है और फिर उन्हें स्वस्थ और स्वच्छ जीवन शैली का आनंद लेने की अनुमति देता है।

समग्र दवा दवा की एक शाखा है जिसे अक्सर गलत समझा जाता है, और बिना किसी कारण के। और फिर भी, कभी-कभी, जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो समग्र दवा को वैकल्पिक उपाय के रूप में बदलने का अच्छा विचार है। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आपके शरीर और दिमाग के स्वास्थ्य के लिए समग्र दवा क्या कर सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्यूपंक्चर सेवाएंएक्यूपंक्चर सेवाएं
उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
कुत्तों के लिए समग्र भोजनकुत्तों के लिए समग्र भोजन
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?
मालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना हैमालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना है
सौंदर्य जो हमेशा के लिए रहता हैसौंदर्य जो हमेशा के लिए रहता है
यह स्थायी चिंता समग्र उपचार होने की अधिक संभावना हैयह स्थायी चिंता समग्र उपचार होने की अधिक संभावना है
पित्त मूत्राशय के लिए प्राकृतिक उपचार, गुप्त गैल्स्टोन आपके डॉक्टर आपको नहीं बताएंगेपित्त मूत्राशय के लिए प्राकृतिक उपचार, गुप्त गैल्स्टोन आपके डॉक्टर आपको नहीं बताएंगे
इन मुँहासे होम्योपैथिक उपचार देखें जो तेजी से काम करते हैंइन मुँहासे होम्योपैथिक उपचार देखें जो तेजी से काम करते हैं
» » समग्र दवा को समझना
© 2022 TonMobis.com