पित्त मूत्राशय के लिए प्राकृतिक उपचार, गुप्त गैल्स्टोन आपके डॉक्टर आपको नहीं बताएंगे




क्या पित्ताशय की थैली के लिए प्राकृतिक उपचार आपके आहार को बदलने के रूप में सरल हैं? हाँ और नहीं! हालांकि डॉक्टरों एक पित्ताशय की थैली सर्जरी हो रही सलाह देते हैं, आप पित्ताशय की थैली रखने के लिए और स्वाभाविक रूप से सरल उपचार के साथ पित्त पथरी को भंग कर सकता है। और ये सरल उपचार आपके आहार से शुरू होते हैं।

क्या आप जानते थे कि आधे मिलियन से अधिक अमेरिकियों को हर साल पित्ताशय की थैली सर्जरी से गुजरना पड़ता है, जिसे cholecystectomy भी कहा जाता है। यह संख्या बहुत अधिक है यदि कोई मानता है कि अधिकांश गैल्स्टोन प्राकृतिक तरीके से भंग हो सकते हैं। वास्तव में, केवल चरम मामलों में, भविष्य में गैल्स्टोन के इलाज और रोकथाम के लिए पित्ताशय की थैली द्वारा आवश्यक 5-10% समय निकाला जाना चाहिए।

क्या आप कुछ साधारण प्राकृतिक उपचारों को आजमाने के इच्छुक हैं जो आहार का उपयोग अपने गैल्स्टोन को भंग करने और पास करने के साधन के रूप में करते हैं?

एक gallstone अभिन्न उपचार

सबसे पहले, `एच` शब्द समग्र से डरो मत! एक समग्र उपचार शरीर को अपने वाहन को "सभी" स्वाभाविक रूप से ठीक करने के लिए अनुमति देता है। पित्ताशय की पथरी के मामले में, आप अपने शरीर क्या यह भंग करने और स्वाभाविक रूप से धोने पित्त नलिकाओं के आधार पर कोलेस्ट्रॉल गणना करने की जरूरत है दे सकते हैं।

चिकित्सक का पहला रहस्य आपके साथ साझा नहीं करना है कि आपका शरीर चिकित्सा विज्ञान से वास्तव में चालाक है आपको क्रेडिट देता है। क्या आप जानते थे कि हाल के शोध से पता चलता है कि शरीर में एक आंतरिक खुफिया जानकारी है जो इसे पूरी तरह से ठीक करने की अनुमति देती है? और डॉक्टर इस ज्ञान का उपयोग करता है जब वह "आपको बहुत सारे तरल पदार्थ पीने और बहुत आराम करने के लिए कहता है"! लेकिन वह कहता है कि अभिन्न समीकरण का केवल 15%!

पित्ताशय की थैली के लिए प्राकृतिक उपचार के साथ, आहार गैल्स्टोन के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और गैल्स्टोन को भंग करता है? दूसरे शब्दों में, यदि आप अपने अंग (पित्ताशय की थैली) रखने के $ 20,000 करने के लिए बचाने के लिए और दिन में ऑपरेशन रद्द आप समग्र उपचार के उपयोग को याद करता है, तो कर सकते हैं।

ये कुछ रहस्य हैं जो डॉक्टर नहीं दे सकते थे!

Gallstones के समग्र स्राव

1. एक आहार, एक स्वस्थ आहार gallstones आहार एक आहार है जो "धोने " पर जोर देता है। दूसरे शब्दों में, आपको शरीर से कोलेस्ट्रॉल और विषाक्त पदार्थों को धोना चाहिए। Gallstones के लिए एक स्वस्थ आहार पानी घुलनशील आहार फाइबर और थोड़ा संतृप्त वसा की एक उच्च सामग्री के साथ एक है। चूंकि गैल्स्टोन कोलेस्ट्रॉल से बना होता है, यह आपको कोलेस्ट्रॉल को आपके शरीर से निष्कासित रखने से रोक सकता है।

2. पशु मूल के उत्पाद, आपको जानवरों की उत्पत्ति या जानवरों के उत्पादों के साथ खाद्य पदार्थों की खपत से बचना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि कोलेस्ट्रॉल गैल्स्टोन में जोड़ सकता है! याद रखें कि गैल्स्टोन को जितना छोटा हो उतना छोटा करना आसान है। फास्ट फूड, वसायुक्त खाद्य पदार्थों, मसालेदार भोजन, लाल मांस, अंडे, सूअर का मांस, प्याज, चिकन, दूध, मक्का, सेम और नट्स: आप निम्नलिखित खाद्य पदार्थों से बचना चाहिए। पढ़ना बंद मत करो क्योंकि मैं उन खाद्य पदार्थों की एक सूची भी देना चाहता हूं जिन्हें आप खा सकते हैं!

3. गैल्स्टोन की रोकथाम-रोकथाम सबसे अच्छी दवा है। आप फलों और सब्ज़ियों के साथ फाइबर को बढ़ाकर गैल्स्टोन को रोक सकते हैं, क्योंकि वे पानी घुलनशील फाइबर हैं। शरीर और गैल्स्टोन से पानी घुलनशील फाइबर का फ्लश। अल्फाल्फा, सेब, आटिचोक, जौ, बीट, ब्रोकोली, गाजर, अजवाइन, सौंफ़, अंगूर, नींबू, सहिजन, सरसों, मूली जैतून का तेल, पालक के पत्ते, पानी अखरोट, तरबूज: यहाँ की उपयोगी एक सूची है और लहसुन।

4. अपने आप से इलाज करें: हर भोजन योजना जो हुआ है वह एक इनाम प्रणाली है। यदि आप उन खाद्य पदार्थों पर छेड़छाड़ करना चाहते हैं जिन्हें आप अपने आहार से खत्म कर सकते हैं? यहाँ एक अच्छा विचार है! यदि आपको मांस पसंद है, तो आपको कोलेस्ट्रॉल में कम चिकन, टर्की और मछली खाना चाहिए। आपको फल और सब्जियों के साथ मांस खाने के लिए भी सुनिश्चित करना चाहिए, जो शरीर में कोलेस्ट्रॉल का अधिकांश हिस्सा रखेगा।

एक 24 घंटे gallstones उपाय

इससे आपको आहार के साथ अपने गैल्स्टोन को पारित करने के लिए उपचार शुरू करने में मदद मिलेगी। यकृत और पित्ताशय की थैली का वार्षिक विस्तार भी ध्यान दें! क्या आप जानते हैं कि कोलेस्ट्रॉल को पित्त में परिवर्तित करने के लिए विटामिन हानिकारक नहीं है? क्या आप सबसे प्रभावी हर्बल उपायों से अवगत हैं?

यदि आप 24 घंटे में गैल्स्टोन को भंग करने और खत्म करने का एक सुरक्षित तरीका चाहते हैं, तो कृपया हमारी प्राकृतिक और समग्र पित्त साइट पर जाएं। हम एक गारंटीकृत घरेलू उपचार प्रदान करते हैं, जिसने हजारों लोगों को हजारों डॉलर और उनके अंगों में बचाया। हमारे जोखिम मुक्त समाधान का प्रयास करने के लिए, आज जाएं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोप उपचार के प्राकृतिक तरीके - detoxify और आहार में परिवर्तन करते हैंसोप उपचार के प्राकृतिक तरीके - detoxify और आहार में परिवर्तन करते हैं
गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?
गले मूत्राशय उपचारगले मूत्राशय उपचार
घंटों में पित्ताशय की थैली धोएं - गैल्स्टोन पास करने के लिए 5 रहस्यों के साथ पित्ताशय की थैली…घंटों में पित्ताशय की थैली धोएं - गैल्स्टोन पास करने के लिए 5 रहस्यों के साथ पित्ताशय की थैली…
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
हल्दी क्या है? उनके पोषण लाभ क्या हैं?हल्दी क्या है? उनके पोषण लाभ क्या हैं?
कुत्तों में पेरीटोनिटिसकुत्तों में पेरीटोनिटिस
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
यकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोगयकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोग
दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
» » पित्त मूत्राशय के लिए प्राकृतिक उपचार, गुप्त गैल्स्टोन आपके डॉक्टर आपको नहीं बताएंगे
© 2022 TonMobis.com