प्राकृतिक और समग्र दृष्टिकोण के साथ टिनिटस के लिए एक इलाज प्राप्त करें




कई सालों से, मानवता ने टिनिटस के लिए इलाज की मांग की है। हालांकि, एक अनूठा उपचार, सार्वभौमिक रूप से प्रभावी, लेकिन अभी भी एक सपना है। यहां तक ​​कि आधुनिक चिकित्सा का सबसे अच्छा असली इलाज भी नहीं ढूंढ पा रहा है। डॉक्टरों परीक्षण के सभी प्रकार, दवाओं के विभिन्न प्रकार की सलाह और यहां तक ​​कि सर्जरी प्रदर्शन करते हैं, लेकिन यह टिनिटस के शिकार लोगों के लिए केवल कुछ कर सकते हैं। क्या कोई उम्मीद है?

कान में बजने के इलाज के लिए आधुनिक तार्किक दृष्टिकोण का एक विकल्प है। विकल्प टिनिटस दुविधा के लिए एक प्राकृतिक और समग्र दृष्टिकोण है। ध्यान रखें कि ये दो शब्द एक प्राकृतिक और समग्र तरीके से हाथ में हैं। लोगों ने अक्सर हर्बल या होम्योपैथिक मिश्रण तैयार करने की कोशिश की है। और समय-समय पर चमत्कार करते हैं। लेकिन, जैसा कि समकालीन चिकित्सा दृष्टिकोण और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ, आप जानते हैं कि यह कुछ लोगों के लिए कुछ समय के लिए कैसे काम करता है। अपने आप में से कोई भी प्राकृतिक तरीके स्वयं के लिए कुछ इलाज टिनिटस प्रदान नहीं करता है।

एक समावेशी टिनिटस उपचार विकसित करना इतना मुश्किल क्यों है? मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि टिनिटस एक जटिल स्थिति है जो अक्सर कई कारणों से आती है। दूसरे शब्दों में, केवल एक चीज है जो कई लोगों के लिए टिनिटस का कारण बनती है। यह एक खाद्य एलर्जी (शायद), पर्यावरणीय कारकों (एक शांत वातावरण में काम कर रहे) का एक जटिल मिश्रण है और मनोवैज्ञानिक (तनाव अक्सर शारीरिक संवेदना बढ़ाता है)।

इसलिए, आपके टिनिटस में दिखाई देने से पहले कई समस्याओं को खत्म करना आवश्यक हो सकता है। उदाहरण के लिए, आपके टिनिटस के हिस्से को हल करने में सक्षम एक हर्बल उपाय, जो आपके खाद्य एलर्जी के कारण होता है, लेकिन आपके शोर कार्यक्षेत्र या तनाव से होने वाली तनाव के कारण जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि पैसा इतना मजबूत है।

यह वह जगह है जहां एक समग्र दृष्टिकोण टिनिटस का इलाज कर सकता है। एक बार में कान में आपकी अंगूठी के अंतर्निहित कारणों को संबोधित करते हुए, समग्र दृष्टिकोण में वास्तविक इलाज करने का एक बड़ा मौका होता है। आखिरकार, बहुआयामी उपचार की तुलना में बहुआयामी समस्या में क्या बेहतर काम कर सकता है?

लेकिन मैं आपको चेतावनी देता हूं। प्राकृतिक समग्र उपचार जादू नहीं हैं। कुछ कैप्सूल लेने से उन्हें लागू करना कठिन होता है, और अक्सर परिणामों के लिए थोड़ा समय लगाना स्पष्ट होता है। उस ने कहा, वैकल्पिक विकल्प (अप्रभावी चिकित्सा प्रक्रियाएं या एक कष्टप्रद आंतरिक शोर जीवन) बिल्कुल दिलचस्प नहीं हैं। पीड़ा के जीवन में खुद को इस्तीफा देने से पहले आप इस ग्रोपिंग के लिए खुद को देनदार हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
टिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचेंटिनिटस प्राकृतिक उपचार के माध्यम से कष्टप्रद टिनिटस से बचें
डिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करेंडिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करें
टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभटिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
कान में रिंग ध्वनि निकालेंकान में रिंग ध्वनि निकालें
टिनिटस समाधान के बारे में जानेंटिनिटस समाधान के बारे में जानें
टिल्टिटस पल्सिंग - एक समय बमटिल्टिटस पल्सिंग - एक समय बम
» » प्राकृतिक और समग्र दृष्टिकोण के साथ टिनिटस के लिए एक इलाज प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com