नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें

आतंक तनाव का संकेत है। यह विशेष रूप से नौकरी साक्षात्कार के दौरान होने का एक बड़ा डर है। डर प्रेरण की प्रक्रिया पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए कुछ डरने के लिए उपयोगी हो सकता है। लेकिन अगर यह समुद्र में प्रवेश करता है, तो आतंक स्थापित होता है और इसका ख्याल रखता है। आम तौर पर, लोगों को एक ही समय में फिल्मों की तरह "पूछताछ" करने वाले व्यक्ति के समक्ष समझाए जाने, बचाव करने और भूमिका निभाने के लिए कहा जाना पसंद नहीं है।





अभ्यास 1)। अभ्यास। और अधिक अभ्यास में भाग लेने के लिए। अपने कमरे की निजता में दर्पण के सामने अभ्यास करें। इस बात का अनुकरण करके अपने उत्तरों का अभ्यास करें कि आप कैसे फेंक दिए गए किसी भी प्रश्न का उत्तर दे सकते हैं। हम एक अच्छे दोस्त या साथी के साथ अभ्यास करते हैं कि वे उन प्रश्नों को फेंक देते हैं जिन्हें आप ध्यान में रख सकते हैं जो उस कार्य के लिए प्रासंगिक है जो आप जमीन पर इंगित कर रहे हैं। साक्षात्कार के लिए रात की तुलना में उस साक्षात्कार के लिए उपयोग करने की योजना के साथ अधिक अभ्यास करें और आखिरी मिनट के विवरणों की जांच करें जिन्हें आप याद कर सकते हैं।

2) साक्षात्कार से पहले पर्याप्त नींद लें और रात को आराम करें। एक पेय के लिए बाहर मत जाओ या साक्षात्कार से पहले दोस्तों या बस रात के साथ मज़ा लें। इसके अलावा, आप साक्षात्कार से पहले रात नहीं पी सकते हैं। साक्षात्कार से पहले, अपनी इंद्रियों के शीर्ष पर रहें -। यह साक्षात्कार के दौरान आपके मनोदशा को प्रभावित करने वाले इन सभी अन्य कारकों को खत्म नहीं करता है (जो हमेशा तनावपूर्ण होता है, इसलिए स्वयं को आराम करने में मदद करें)

3) सामग्री तैयार करें, और उन्हें एक स्पष्ट साफ फ़ोल्डर में डाल दें। उन्हें एक ऐसे तरीके से रखें जो आपके लिए अधिक तार्किक है। साक्षात्कारकर्ता पहले से अनुरोध कर सकता था कि आपके रेज़्यूमे, क्रेडेंशियल्स और अन्य सामग्रियों की एक प्रति शामिल करें।

4) अधिक ऊर्जा पाने के लिए साक्षात्कार से कम से कम 3 घंटे पहले हल्का भोजन खाएं। आम तौर पर, हमारे अंतिम भोजन के पांच घंटे बाद हम भूखे थे। यदि आप प्रकृति से बहुत जीवंत हैं, तो "शीर्ष" वाले पेय न पीएं क्योंकि यह साक्षात्कार के दौरान आपको भ्रमित कर सकता है। यदि आपके पास साक्षात्कार से 2 घंटे पहले कप था, तो कॉफी भी न पीएं।

5) यदि आप प्रकृति से घबराहट की स्थिति में हैं, तो साक्षात्कार के दौरान अपने साथ एक प्रियजन ले लो - [ओं] आप तनाव के क्षणों में अपना हाथ ले सकते हैं। साक्षात्कार से पहले गले लगाओ या चुंबन प्राप्त करें, और गर्मी याद रखें, क्योंकि आप "भुना हुआ प्रक्रिया" के बारे में जाते हैं।

6) आखिरी चेक-अप के लिए बाथरूम में जाएं, अगर आप अब कैलेंडर में आपके सामने एक सवाल कर रहे हैं। मुस्कुराते हुए और ए


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
पता लगाएं कि आपको आतंक हमलों के बारे में क्या पता होना चाहिएपता लगाएं कि आपको आतंक हमलों के बारे में क्या पता होना चाहिए
एक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हैएक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
» » नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com