नौकरी साक्षात्कार के दौरान क्या उम्मीद करनी है

इससे पहले कि आप एक नौकरी के साक्षात्कार था कभी नहीं, या कुछ समय के लिए एक नहीं पड़ा है ", तो यह बहुत ही पता है कि तुम रास्ते पर एक है हतोत्साहित हो सकता है। आप पूरी तरह से क्या के दौरान होता है के लिए तैयार करने में सक्षम नहीं होगा साक्षात्कार, यह हमेशा काम और साक्षात्कारकर्ता, अन्य बातों के अलावा पर निर्भर करता है। हालांकि, यह जानकर साक्षात्कार के दौरान क्या संभव है और तैयार, यदि कोई हो, हो सकता है के रूप में के रूप में तैयार हो जाना चाहिए के रूप में कम से कम ।

आशा है कि आपकी उपस्थिति पर विचार करें

यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे देखते हैं, जब तक कि आप स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण हों, लेकिन आपकी उपस्थिति पहली बात है जो साक्षात्कारकर्ता आपके बारे में नोटिस करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है। उचित रूप से तैयार करने का प्रयास करें। यदि यह एक ऑफिस जॉब है या जिसमें नियमित आधार पर ग्राहकों से निपटना शामिल है, तो आपको ड्रेस पहनना होगा। अन्य नौकरियां अधिक आरामदायक हो सकती हैं, लेकिन आपको अभी भी अच्छी तरह से तैयार करने और साक्षात्कार के लिए जितना संभव हो उतना पेशेवर बनने का प्रयास करना चाहिए, हालांकि काम स्वयं ही एक बंदर होने का मतलब है और पहले वसा में ढंका हुआ है।

घबराहट होने की प्रतीक्षा करें

यहां तक ​​कि कई अवसरों पर साक्षात्कार किए गए लोग भी साक्षात्कार के दौरान परेशान हैं, क्योंकि यदि आपके पास पिछले अनुभव नहीं हैं, तो वे क्या चाहते हैं। अग्रिम में इस साक्षात्कार तकनीक की परीक्षा के लिए तैयार करने की कोशिश करें। आप एक दोस्त से एक नकली साक्षात्कार बनाने के लिए कह सकते हैं ताकि आप अपनी आवाज की आवाज सुन सकें। दर्पण में दिखना भी एक अच्छा विचार है, उदाहरण के लिए, यदि आप घबराहट करते हैं तो गर्दन लाल हो जाती है, तो आप उस चीज़ का उपयोग कर सकते हैं जो इसे छुपा रहता है। हमेशा अपने हाथ रखने के लिए एक रास्ता खोजें ताकि आप साक्षात्कार के दौरान उत्साहित न हों।




अपने पिछले अनुभव के बारे में पूछने की प्रतीक्षा करें

यदि आपके पास काम पर ज्यादा अनुभव नहीं है, तो आप सोच सकते हैं कि साक्षात्कारकर्ता आपके अतीत के बारे में बहुत से सवाल नहीं पूछते हैं। हालांकि, वे अभी भी अपने शैक्षिक अनुभव के बारे में सवाल करने के लिए विषय भी हैं, और शायद गतिविधियों, खासकर यदि आप अपने को फिर से शुरू में सूचीबद्ध किया है - सब के बाद, वे जानना चाहते हैं तो आप उस व्यक्ति की किस तरह कर रहे हैं चाहते हैं। इस बारे में सोचकर तैयार रहें कि यह अतीत में कैसे किया गया है, यह नौकरी के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास विदेश में बैकपैक है, तो इससे पता चलता है कि आप स्वतंत्र हैं और अपने पैरों पर विचार करने में सक्षम हैं।

यह समझाने की प्रतीक्षा करें कि आप काम पर क्या ले सकते हैं

आप लगभग निश्चित रूप से सोचते हैं कि यदि आप हैं तो काम करने में क्या लगता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
साक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया हैसाक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया है
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
» » नौकरी साक्षात्कार के दौरान क्या उम्मीद करनी है
© 2022 TonMobis.com