नौकरी ढूंढना प्यार की तलाश करना है

नौकरी तलाशने वाले एक ही प्रकार के प्रयास में, तारीख कैसे प्राप्त करें। बस घर पर रहना और किसी चीज की गोद में गिरने की प्रतीक्षा करना कभी काम नहीं करेगा। जॉब्स पतली हवा से बाहर नहीं निकलती है, इसलिए आपको वहां से बाहर निकलना होगा, फुटपाथ को मारना शुरू करें और भर्तीकर्ताओं को यह बताएं कि आपको क्या पेशकश करनी है। लेकिन वह सब नहीं है। ऐसा लगता है कि नौकरी साक्षात्कार केवल आधे युद्ध है।

नौकरी की तलाश में इन दिनों बहुत दृढ़ता होगी, धैर्य का उल्लेख न करें क्योंकि हर कोई और उनका भाई काम की तलाश में है, अब अर्थव्यवस्था दक्षिण में चली गई है। एक तारीख से जो बहुत अच्छी तरह से नहीं चला था, आप तौलिया में फेंकने और छोड़ने के लिए तैयार थे? आप इस तरह से जीवन के माध्यम से नहीं जा सकते हैं। प्रत्येक अनुभव आप नौकरी खोज मोड को संपादित और पॉलिश कर सकते हैं, और इससे सुधार होगा समय


784.588.741 हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखें, और अपनी स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। एक फर्म हैंडशेक है लेकिन असहनीय नहीं है। जब आप किसी तारीख को सुनते हैं तो साक्षात्कार को सुनें क्योंकि लोग विचलित होने पर इसे पसंद नहीं करते हैं। जब आप तारीख को पूरा करना चाहते हैं तो देर हो जाएगी नहीं। वह शायद थोड़ा परेशान होगा। तो यह साक्षात्कारकर्ता होगा। प्रश्न पूछें जब साक्षात्कारकर्ता आपको ऐसा करने का मौका देता है। कुछ भी पूछना ब्याज की कमी का संकेत नहीं देता है। इसका वास्तव में क्या मतलब है कि आप कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। सबसे अच्छी संभव छवि बनाना एक नियुक्ति पाने और नौकरी पाने की कुंजी है। वहाँ बहुत से उम्मीदवार हैं जो कोई स्लाइड नहीं छोड़ते हैं। अनुरोध कम से कम दो पेज है? और `व्याकरणिक रूप से सही है? क्या वे गलत वर्तनी नहीं कर रहे हैं? आप किस प्रकार का पेपर इस्तेमाल कर रहे हैं? उम्मीद है कि यह पृष्ठ के किनारों पर सफेद, मजेदार कार्टून पात्र नहीं होगा। क्या आप उस तारीख को दिखाना चाहते हैं जो आप पहली बार अजीब और बचपन में हैं? यदि आप अनुमान लगा सकते हैं कि क्या होगा? आप उसके बारे में कभी नहीं जानते होंगे। आप साक्षात्कारकर्ता से कभी भी नहीं सुनेंगे। आपकी कॉल और ईमेल अनुत्तरित हो जाते हैं।


ईमानदारी न केवल सर्वोत्तम नीति ही नीति है। उम्मीदवार जो साक्षात्कार के दौरान चीनी कहानियों को बताते हैं, वे सबसे खराब प्रकार की गलतफहमी, नौकरी खोज करते हैं। क्या आप अपनी नियुक्ति से झूठ बोलना चाहते हैं? निश्चित रूप से इसलिए नहीं क्योंकि मैं इंप्रेशन देना चाहता था कि मैं भरोसेमंद हूं और छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। यह उस व्यक्ति के लिए भयानक होगा जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। अपने भविष्य के रिश्तों के लिए उस व्यक्ति मत बनो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
काम की तलाश करते समय अस्वीकृति को कैसे संभालेंकाम की तलाश करते समय अस्वीकृति को कैसे संभालें
वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताववेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव
» » नौकरी ढूंढना प्यार की तलाश करना है
© 2022 TonMobis.com