जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स

गर्भवती होने पर नौकरी साक्षात्कार में जाना मुश्किल हो सकता है। ऐसी कई रणनीतियां हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं जिससे आपको अधिक संभावना मिल जाएगी कि आपको नौकरी मिल जाएगी।

784 588 741 उपलब्धता और उस समय के बारे में उनसे बात करने के लिए जो खत्म हो जाएंगे

कई महिलाएं लंबे मातृत्व पत्तियां नहीं ले सकती हैं। यदि आप गर्भावस्था के दौरान नौकरी की तलाश में हैं, तो आप उनमें से एक हो सकते हैं। यदि ऐसा है, तो इस पर जोर दें। इस बारे में बात करें कि यह एक निश्चित समय तक कैसे काम करेगा और फिर इसमें थोड़ा समय लगेगा। वे चिंतित हो सकते हैं कि वे बाहर और अधिक समय ले जाएगा। आप अपनी योजनाओं को बता सकते हैं जैसे कि बच्चे की देखभाल करने में आपकी सहायता करने के लिए आपके पास एक दाई या माता-पिता था।

यदि यह आपका पहला बच्चा नहीं है और आपने गर्भावस्था के माध्यम से सफलतापूर्वक काम किया है और / या बहुत कम समय ले लिया है, तो आप इसे हाइलाइट कर सकते हैं। आप इससे पहले अपनी सफलता के बारे में बात कर सकते हैं और आप उन्हें विश्वास दिला सकते हैं कि आप नौकरी कर सकते हैं। पेशेवर पोशाक

784 588 741 784 588 741 सामान्य कार्य कपड़े आप फिट हो सकता है, लेकिन आप एक नौकरी के साक्षात्कार के लिए कुछ आकस्मिक पहनने के लिए नहीं करना चाहते हैं (जब तक यह एक अनौपचारिक सेटिंग है)। एक मातृत्व पोशाक में निवेश करें।

उस गर्भावस्था की शिकायत मत करो




आप उन्हें बताना नहीं चाहते हैं कि आपको ऐसा नहीं लगता कि आप आधा समय प्राप्त कर सकते हैं। वे किराए पर नहीं लेना चाहेंगे अगर उन्हें लगता है कि वे नौकरी अच्छी तरह से करने की तरह महसूस करते हैं। आशावादी होने की कोशिश करो। आप शायद साक्षात्कार नहीं लेते जबतक कि आपको लगता है कि आप नौकरी कर सकते हैं।

अपने कौशल और प्रमाण पत्र पर ध्यान केंद्रित करें

साक्षात्कार इस तथ्य के बारे में नहीं होना चाहिए कि आप गर्भवती हैं। क्या आप अपने कौशल और अनुभव को यह समझाने के लिए चाहते हैं कि आप नौकरी के लिए सही हैं। इस बारे में बात करें कि आप कंपनी की मदद कैसे कर सकते हैं और आप किसी भी नौकरी साक्षात्कार के साथ ही सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार क्यों हैं। वे आत्मविश्वास और बहुत पेशेवर दिखाई देते हैं।

गर्भवती होने पर नौकरी साक्षात्कार के लिए जाकर बहुत मुश्किल हो सकता है। बेशक, अगर आप गर्भवती हो जाते हैं और केवल बहुत ही कम समय के लिए काम करना चाहते हैं, तो आप कुछ भी नहीं कह सकते हैं। कई माताओं, विशेष रूप से पहली बार के लिए थोड़ी देर के लिए "प्रदर्शित किए जाते हैं नहीं और है कि तब फिर भी छोड़ना में रुचि हो सकती। यदि आप उपरोक्त सुझावों, और अपने साक्षात्कार के लिए सुनो नहीं है, तो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
» » जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com