नौकरी खोज के बारे में मिथक

दस नौकरी खोज मिथक आपको पता होना चाहिए

784 588 741 क्या तुमने कभी एक नौकरी के लिए देखा है, तो आप जानते हैं कि कैसे निराशा होती प्रक्रिया है, हो सकता है, भले ही सभी विशेषज्ञों की सलाह का पालन किया और पहले से सभी साक्षात्कार के लिए तैयार कर रहे हैं। जितना हम विश्वास करना चाहते हैं कि यह सच है, फिर भी केवल सही ध्वनि नहीं है, साक्षात्कार के सवालों के अचूक जवाब हैं, या यदि साक्षात्कार तकनीक नहीं दिखायी जाती है।

हालांकि, आपकी नौकरी खोज करने का एक बेहतर तरीका है। ये "सर्वोत्तम प्रथाओं," अगर आप, उपस्थिति और डिजाइन अपने को फिर से शुरू की, पोशाक कैसे करने के लिए और इस साक्षात्कार से व्यवहार करते हैं, और कैसे सवालों के जवाब तैयार करने के लिए पर सलाह प्रदान पर मार्गदर्शन बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं साक्षात्कार के। ऐसा कहकर, नौकरी खोज के बारे में दस मिथक हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए।



काम एक दर्जन का एक पैसा है


निस्संदेह, हर कोई जानता है कि वर्तमान आर्थिक माहौल में, अच्छी नौकरियां तेजी से दुर्लभ हैं। बिल्कुल, सभी नौकरियां नहीं। विशेषज्ञों का अनुमान है कि स्वास्थ्य प्रौद्योगिकी, पर्यावरण का उपयोग, और सुरक्षित दांव बने रहें। लेकिन चूंकि कंपनियां कम से कम और कम करने की मांग करती हैं, इसलिए वे कर्मचारियों की संख्या को कम कर रहे हैं। सबसे अच्छी सिफारिश तब तक नौकरियों को बदलने के लिए नहीं है जब तक कि बिल्कुल जरूरी न हो।


यदि यह पहले आता है तो एक नया काम ढूंढना आसान है





किसी कारण से, हम एक नौकरी की तलाश में हैं जो उन्हें लगता है कि एक नया खोजने के लिए समय लेने के लिए पूरी तरह से अच्छा काम छोड़ना सबसे अच्छा है। ये वही होना चाहिए जो सोचते हैं कि नौकरियां एक दर्जन दर्जन हैं। इसमें कोई तर्क नहीं है। अपना काम रखें, भले ही आप इसे तब तक पसंद न करें जब तक आपको कोई नया न मिल जाए। आप कभी नहीं जानते कि आप इस श्रेणी में कब तक रहेंगे।


कंपनियां बेरोजगार नहीं हैं


784 588 741 यह कुछ बिंदु पर सही हो सकता है, जब अर्थव्यवस्था मजबूत था और एक गलत धारणा है कि अगर किसी को कोई काम नहीं था शायद इसके लिए एक अच्छा कारण था नहीं था। लेकिन जैसा कि चीजें अब हैं, आपको बस इतना अच्छा स्पष्टीकरण है कि आप क्यों काम नहीं कर रहे हैं। बेशक, आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने सोचा कि यह एक नया खोजने से पहले काम छोड़ने के लिए समझ में आया है।

नौकरी खोजने के लिए आपको सैकड़ों रिज्यूमे भेजना होगा


784,588,741 जबकि विचार बाजार है कि और अधिक एक जवाब प्राप्त होने की संभावना बाढ़ आ गई है रहे हैं, समस्या यह है कि आप इतने सारे बाहर शुरू की प्रक्रिया पर वहाँ नियंत्रण खो दिया है और सिर्फ एक नौकरी के लिए नहीं लागू किया हो रही अंत है यह पृष्ठभूमि या उन पदों के लिए उपयुक्त है जिन्हें आप नहीं चाहते हैं। अपना समय या कोई अन्य व्यक्ति बर्बाद न करें। आखिरकार, आपको बस नौकरी के साथ अपने रेज़्यूमे से मेल खाना पड़ेगा। एक जो आपके लिए सही है।
एक ही प्रश्न के कर्मचारियों के लिए 784,588,741

हां, कुछ ऐसे मुद्दे हो सकते हैं जो मानक हैं। हालांकि, भर्ती करने वालों के साथ अलग हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
एक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हैएक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
» » नौकरी खोज के बारे में मिथक
© 2022 TonMobis.com