अधिकांश नौकरी साक्षात्कार में कैसे बचें

नौकरी तलाशने वालों की पूरी तरह से समीक्षा करने के लिए नियोक्ताओं के साथ कई साक्षात्कार, प्रक्रिया का अक्सर अर्थ है कि बहुत से योग्य उम्मीदवार हैं। इससे नियोक्ता को भर्ती प्रक्रिया में लाभ मिलता है और परिणामस्वरूप समय और प्रयास हो सकता है, और उम्मीदवारों के करियर से भी हार जाती है। इस प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवार नौकरी की गारंटी के बिना संभावित रूप से चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया का सामना करते हैं, यह महंगा भी हो सकता है और निराशा का कारण बन सकता है। उम्मीदवार जो कई नौकरी साक्षात्कार और पैनल जो ध्वनि रोजगार खोज रणनीति से लाभ उठाते हैं, से बचने की कोशिश कर रहे हैं।




आवेदन

कई साक्षात्कारों का उद्देश्य उम्मीदवारों के प्रतिरोध के साथ-साथ नौकरी के लिए उपयुक्तता का परीक्षण करना है। श्रम सांख्यिकी ब्यूरो के अनुसार फ़रवरी 2012 में टर्नओवर कर्मचारी की कुल संख्या 4390000. के 4.09 लाख मामले था के बाद से यह पैसे की लागत को काम पर रखने और नए कर्मचारियों के प्रशिक्षण के लिए एक नई प्रक्रिया शुरू करने के लिए, से परहेज बीएलएस आंकड़ों के मुकाबले घूर्णन दर व्यापार के लिए समझ में आता है। स्व-चयन की इस प्रक्रिया की कमी से बचने के लिए यह निर्धारित करने के लिए कि क्या काम एक अच्छा विकल्प है, वास्तव में उन अनुप्रयोगों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय और ऊर्जा बचाता है जो समझ में आता है। तैयारी



अग्रिम में तैयार किए जाने पर कई साक्षात्कार बहुत बेहतर इलाज किए जाते हैं। इसका मतलब है उद्योग से संबंधित मुद्दों और उत्तरों, नौकरी के विवरण, नाम और कर्मचारियों की पृष्ठभूमि, और विशिष्ट नौकरियों के लिए आवश्यक संदर्भ रेटिंग के बारे में जानना। उदाहरण के लिए, लॉयोला यूनिवर्सिटी कैरियर सर्विसेज के लॉ स्कूल ऑफिस साक्षात्कार से पहले साक्षात्कार शुरू करने से पहले साक्षात्कारकर्ता व्यवसाय कार्ड बनाने की सिफारिश करता है। अच्छी तरह से तैयार होने से आवेदकों से साक्षात्कारकर्ताओं की अपेक्षाओं को सीमित करने में मदद मिलती है, और चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार की प्रतिस्पर्धात्मकता सुनिश्चित करने में मदद मिलती है।

प्रदर्शन

अपने आप को साक्षात्कार में पेश करना सभी पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण है। शो समय पर आएंगे, साक्षात्कार से पहले और बाद में पत्राचार, साक्षात्कार में क्या कहा जाता है और साक्षात्कार के दौरान यह कैसे किया जाता है। समाचार NYDaily ने सुझाव दिया कि प्राकृतिक होने और कंपनी के साथ परिचितता प्रदर्शित करने के लिए पिछले साक्षात्कारों से प्राप्त जानकारी का उपयोग करना। पूरी तरह से सुस्पष्ट कागजी कार्य को पूरी तरह से पूरा करना और टाइपोग्राफ़िकल त्रुटियों के बिना अधिकांश साक्षात्कारों की प्रस्तुति के लिए भी उपयोगी है।

पेशेवरता

पेशेवर होने के नाते सिर्फ एक अच्छी प्रस्तुति से अधिक का तात्पर्य है, यह श्रमिक कनेक्टिकट विभाग के अनुसार समयबद्ध, ईमानदार और संगठित भी है। जबकि आदर्श कई साक्षात्कार करियर के गेटवे के रूप में कार्य करेंगे जो व्यक्तित्व के पहलुओं के अनुरूप हैं, जो हमेशा एक वास्तविकता नहीं है। जब ऐसा होता है, तो पेशेवरता उम्मीदवारों को साक्षात्कार के सवालों का जवाब देने की अनुमति देती है कि वास्तव में दूरी उनके व्यक्तिगत लक्ष्यों, विचारों और मान्यताओं से व्यापार करती है।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
» » अधिकांश नौकरी साक्षात्कार में कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com