काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना

एक पाठ्यक्रम में एक अंतर प्रदर्शन करने के लिए एक कठिन काम है। काम से लंबी अनुपस्थिति के बाद नौकरी की तलाश करना मुख्य कारणों में से एक है क्योंकि यह उन संभावित चीजों में से एक है जो संभावित नियोक्ता देख रहे हैं अनुभव और पिछली स्थिति है।

जब आपके पास अपने रेज़्यूमे पर सूचीबद्ध हालिया या वर्तमान नौकरियां नहीं हैं तो इससे साक्षात्कारकर्ताओं से कई प्रश्न हो सकते हैं। काम की तलाश करते समय इसे नुकसान पहुंचाया जा सकता है।

लंबी अनुपस्थिति के बाद नौकरी खोज से निपटने और संबोधित करने के तरीकों के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: * फिर से शुरू करें

784 588 741 784 588 741 क्रम यदि आप एक कार्यात्मक फिर से शुरू है कि रोजगार के कालानुक्रमिक दिनांकों बजाय कौशल और अनुभव पर केंद्रित बारे में रोजगार में अंतर को कम करने के लिए बेहतर हो होगा। चूंकि आपके पास हालिया काम नहीं है, इसलिए प्रमुख तिथियों की सूची खड़ी है। कार्यात्मक पाठ्यक्रम वीटा प्रभावी ढंग से समय अंतराल को कम कर देता है। पारंपरिक पाठ्यक्रम काम 784,588,741 नए से सबसे पुराने के लिए सूचीबद्ध है, पाठ्यक्रम अब पूरी तरह से दिनांकों को छोड़ देते हैं और अपने कौशल को उजागर करने के लिए एक पाठ्यक्रम डिजाइन करने के लिए स्वीकार्य है। सामान्य विचार अपने कौशल और तथ्य यह है कि यह हाल ही में एक नौकरी नहीं ठहराया गया है को ढक करने की क्षमता पर जोर देना है। इस तरह, वे अपने रोजगार की अवधि के बारे में शर्मनाक सवालों के जवाब देने के लिए खुद को बचाते हैं। 784 588 741 कार्यात्मक फिर से शुरू करने के लिए, हाल के वर्षों में आपके द्वारा किए गए किसी भी स्वयंसेवक कार्य को सूचीबद्ध करना सुनिश्चित करें कि आपने भुगतान की स्थिति में काम नहीं किया है। यदि आपने कॉलेज में भाग लिया है, तो उसे भी ध्यान में रखें। किसी भी तरह से आप अनिवार्य रूप से "नौकरियों के बीच अंतर को बंद कर सकते हैं आवेदन को मजबूत करेंगे।

* प्रशिक्षण या शिक्षा की संभावना पर विचार करें

784 588 741 यदि आप कंप्यूटर समझदार नहीं हैं और तकनीक से परिचित हैं, तो आपको साक्षात्कार के लिए बाहर रखने से पहले आपको कुछ लेखन और बुनियादी कंप्यूटर कौशल अर्जित करना होगा। यदि आपके पास नीचे कंप्यूटर के कम से कम कुछ मूलभूत बातें नहीं हैं, तो आपको किराए पर लेने में कठिनाई हो सकती है क्योंकि ज्ञान की कमी एक देयता बन जाएगी।

अतिरिक्त प्रशिक्षण हमेशा एक रेज़्यूमे में एक प्लस प्वाइंट होता है और वर्तमान प्रमाण-पत्र यह दिखाने में मदद करता है कि आपने नए समय और उन उद्योगों में हुए बदलावों को बनाए रखा है जो कुछ में काम करने की तलाश में हैं




व्यावहारिक रूप से काम के सभी क्षेत्रों में अधिकांश स्पर्श कंप्यूटिंग उद्योगों में प्रौद्योगिकी का ज्ञान एक आवश्यकता है। ऐसी स्थिति ढूंढना दुर्लभ है जिसके लिए फिटनेस उपकरण के स्तर की आवश्यकता नहीं होती है।

मानसिक रूप से तैयार 784 588 741 784 588 741 * यह संक्रमण अक्सर लोगों को संभालने के लिए सबसे कठिन होता है। काम पर एक लंबे ब्रेक के बाद, नौकरी के नियत दैनिक दिनचर्या में वापस आना मुश्किल संक्रमण हो सकता है।

इसके साथ काम करने का एक अच्छा तरीका है जैसे ही आप काम पर वापस जाने का फैसला करते हैं, एक कार्यक्रम पर वापसी करना है। हर सुबह उठें, शॉवर, नाश्ता करें और हर दिन एक मार्ग का पालन करें। जब हम काम पर लौटते हैं, तो हम एक अनुशासित दिनचर्या का पालन करने के लिए उपयोग किया जाता है।

784 588 741 784 588 741 * साक्षात्कार के लिए तैयारी साक्षात्कार के लिए तैयारी एक और तनाव है। साक्षात्कार में जाना मुश्किल है, अगर आपने हाल के वर्षों में ऐसा किया है, लेकिन यदि यह थोड़ा सा था, तो यह डरा सकता है।

एक अच्छा समाधान किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ अभ्यास करना है और साक्षात्कार के "कैसे" के साथ पुनः प्राप्त करने के लिए समय निकालना है। समय से पहले मजबूत तैयारी आपकी कुछ चिंताओं को कम करेगी और उन्हें अपने पहले साक्षात्कार में आश्चर्यचकित करने के लिए भी तैयार होगी।

784 588 741 784 588 741 * मंत्रिमंडल यह एक और विस्तार को संबोधित करना है, यदि आप कुछ समय के लिए कर्मचारियों की संख्या के बाहर किया गया है "। साक्षात्कार के लिए पहनने आप किसी भी नहीं है, तो, करने के लिए एक या दो दिन लेने का अधिकार कपड़े मिल खरीदारी करें और अपने अलमारी में जोड़ने के लिए कुछ नए कपड़े खरीदें।

हालांकि, लंबे प्रयास के बाद काम पर लौटने के साथ जुड़े कुछ समस्याएं हैं, थोड़ी सी कोशिश और योजना के साथ, इन बाधाओं को दूर किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
रोजगार एजेंसियां: क्या नौकरियां हैं जिनका विज्ञापन किया जाता है?रोजगार एजेंसियां: क्या नौकरियां हैं जिनका विज्ञापन किया जाता है?
एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातेंएक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें
» » काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
© 2022 TonMobis.com