मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है

क्या आपको यह महसूस हो रहा है कि आपका कुत्ता हमेशा भूख लगी है और कभी पर्याप्त नहीं है? वह भोजन के अपने कटोरे को खाता है जैसे कि उसने एक सप्ताह तक नहीं खाया था, वह जमीन से जो भी कर सकता है उसे बेकार करता है, अगर वह हमें खाने के लिए देखता है तो वह खाना मांगना चाहता है ... एक डरावनी! इस व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए आप और क्यों कर सकते हैं?
तथ्य यह है कि एक कुत्ता हमेशा भूख लगी है और लगता है कि कभी भी तृप्त नहीं होना अलग-अलग कारकों के कारण होता है:




भोजन की थोड़ी सी मात्रा। यदि आपका कुत्ता आपको प्रतिदिन पर्याप्त कैलोरी नहीं देता है, तो यह स्पष्ट है कि आप भूखे होंगे। इसके लिए आपको अलग-अलग खाद्य पैकेजों में अनुशंसित मात्राओं पर ध्यान से देखना चाहिए, या पोस्ट को पढ़ना चाहिए कि मेरे कुत्ते को प्रतिदिन कितना खाना खाना चाहिए। मोटापे से बचने के लिए हमें खर्च नहीं करना चाहिए, लेकिन न ही छोटा होना चाहिए। प्रतिदिन अनुशंसित भोजन की मात्रा पर तराजू को कुत्ते के निकास की ऊर्जा के स्तर के अनुसार मापा जाता है।
भोजन की खराब गुणवत्ता यह मौलिक है और मुख्य कारणों में से एक कुत्ते को भूख क्यों छोड़ दिया जाता है। कुत्ता भोजन की ग्राम में अनुशंसित दैनिक राशि खा सकता है, लेकिन अगर भोजन में कोई पोषक तत्व नहीं है, तो भूख कम समय के मामले में दिखाई देगी। इसे नियंत्रित करने के लिए, प्राकृतिक भोजन, संरक्षक, रंगों और additives से मुक्त, शर्त है कि वे केवल एक चीज है जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को कम करने के लिए है।
भोजन के समय में नियंत्रण। , हमेशा एक ही समय पर खाना कटोरा मंजिल (बीच या कोई भोजन) पर सिर्फ 15 मिनट छोड़ रहा है, और के बीच पिक को रोकने: सख्ती से एक भोजन अनुसूची इस प्रकार है। दुर्लभ मौकों पर और बहुत छोटे हिस्सों में कुत्तों के लिए व्यवहार का प्रयोग करें। और व्यवहार को मजबूत करने के लिए हमेशा भोजन का उपयोग करके अपने आप को बंद न करें, याद रखें कि प्रशंसा और सहकर्मी भी काम करते हैं और वसा नहीं पाते हैं।
जब हम खाते हैं तो गलतियां होती हैं। जब आप टेबल पर पूछते हैं तो अपना खाना देने से बचें। जब हम खा रहे हैं तो इसमें से कुछ और थोड़ी सी देने की आदत है। एकमात्र चीज जो हमें मिलती है वह यह है कि जब हम खाते हैं, तो हमारे कुत्ते हमें जुनून से परेशान कर रहे हैं, उसे खाने की चिंता में विकसित होते हैं, और इसे थोड़ा कम करके फटकारते हैं।
चिंता। सबसे चिंतित कुत्ते उन्हें घर पर नुकसान करने, अत्यधिक छाल, पेशाब और घर पर लगातार हारने देते हैं, अनिवार्य रूप से खाते हैं ... हमारा कुत्ता क्यों चिंतित है? शारीरिक व्यायाम की कमी के लिए। हमारे कुत्ते जितना अधिक शारीरिक व्यायाम करेंगे, उतना ही शारीरिक और भावनात्मक रूप से संतुलित होगा। यह मत भूलना कि सुबह में पहली बार चलना, हमें घर पर काम करने से पहले करना चाहिए, लंबे और गहन होना चाहिए, ताकि कुत्ता घर पर शांत और आराम से रह सके।
स्वास्थ्य समस्या कुछ शारीरिक समस्याएं हैं जो कुत्ते को अत्याचार करने के लिए प्रेरित करती हैं। यदि उपर्युक्त कारण आपके कुत्ते की समस्या से मेल नहीं खाते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से बीमारियों को रद्द करने के लिए एक अच्छी जांच करने के लिए कहें।
हमें उस कुत्ते को भ्रमित नहीं करना चाहिए जो बेहद खा जाता है, अधिकांश कैनड्स में कुछ बहुत आम है और जो एक अत्याचारी भूख के साथ एक सहज व्यवहार का जवाब देता है। इन सरल दिशानिर्देशों के बाद आपके कुत्ते की खाने की इच्छा कम हो जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?
कुत्तों में मोटापेकुत्तों में मोटापे
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तर
अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?
मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
मेरा कुत्ता वह खाना नहीं खाना चाहता जो हम हमेशा रखते हैंमेरा कुत्ता वह खाना नहीं खाना चाहता जो हम हमेशा रखते हैं
Pitbull अपने खाना नहीं खाना चाहता हैPitbull अपने खाना नहीं खाना चाहता है
एक पिल्ला के लिए मात्रा की मात्रा और गुणवत्ताएक पिल्ला के लिए मात्रा की मात्रा और गुणवत्ता
» » मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
© 2022 TonMobis.com