कुत्ते को खिलाने में विचार

लगभग कोई भी पानी प्यास बुझाने के साधन के अलावा कुछ भी नहीं मानता है। असल में, इसका एक और उपयोग है। यह कुत्ते के शरीर के माध्यम से परिवहन प्रोटीन और अन्य पोषण सिद्धांतों में मदद करता है। इसके अलावा, कुत्ते का शरीर का वजन 70% पानी से बना होता है, और आपको इस प्रतिशत को संरक्षित करने के लिए इसे हर दिन पीना चाहिए।

कुत्ते को प्रतिदिन पानी देना और दिन में कई बार गर्म होना जरूरी है। प्यूटर कंटेनर धातु या चीनी मिट्टी के बने पदार्थों से अधिक ताजा रहते हैं। आपको पीने के पकवान को रखना होगा जहां कुत्ता आसानी से पा सकता है। यदि आप घर के बाहर रहते हैं, तो पकवान को ठंडा, छायादार जगह में रखें। यह सलाह दी जाती है कि कुत्ते ने जोर से अभ्यास करने के बाद थोड़े समय के लिए पानी न दें। इसके अलावा, पिल्ले अक्सर बहुत अधिक पानी पीते हैं, जो दस्त या मुलायम मल का कारण बन सकता है।

  • खाद्य व्यवस्था

रेत नियमित भोजन के घंटों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और उनसे भटकना नहीं है। जैसा कि हमने पहले कहा था, तीन महीनों से कम उम्र के पिल्ले दिन में चार या पांच बार खा सकते हैं, जिसमें भोजन के बीच चार घंटे के अंतराल होते हैं। पाठक को अपनी स्थिति के अनुसार इस समस्या को हल करना होगा, लेकिन, जो भी प्रणाली वह गोद लेती है, उसे बाद में इसे नहीं बदला जाना चाहिए।

तीन से छह महीने की उम्र के पिल्लों को दिन में तीन बार खाना चाहिए: सुबह, दोपहर और रात में। जब कुत्ता छह महीने का होता है, तो दोपहर का भोजन समाप्त हो सकता है। एक वर्षीय कुत्ते के लिए सबसे अच्छी बात दिन में एक बार खाना है। आप पाठक चाहते हैं, आप darГa dГa उसे एक बार राशि लेने के लिए और यह दो भागों में विभाजित maГ ± एना में एक और रात में अन्य देने के लिए कर सकते हैं। अध्याय xx में आपको पुराने कुत्ते और अत्यधिक वजन के लिए पाठक विशेष निर्देश मिलेगा।

विवेकाधिकार या सूखे पर भोजन




विवेक या सूखे भोजन पर भोजन करने की प्रणाली में कुत्ते के सूखे भोजन को प्लेट पर रखने के होते हैं, जहां वह भूखे होने पर उसे ले जा सकता है। यह एक ऐसी प्रणाली है जो पोल्ट्री और पशुधन के साथ अच्छे परिणाम देती है। शुष्क भोजन का मुख्य लाभ इस तथ्य में निहित है कि कुत्ते के लिए भोजन का प्रावधान तय किया जा सकता है यदि पाठक पूरे दिन घर से अनुपस्थित होने लगता है।

दो या तीन भोजन पिल्ला के लिए नहीं estГЎ घर हैं, तो Г © काएं खट्टे खाद्य पदार्थों या curdled, जो sucederГa अगर मैं एक मिश्रित porciГіn भोजन छोड़ दिया खाने के लिए बिना पाठ्यक्रम ले जा सकते हैं। लेकिन शुष्क प्रणाली के कुछ नुकसान हैं। पिल्ले पहली बार तंग आ सकते हैं, और वसा की सही मात्रा जोड़ने का कोई तरीका नहीं है। इसके अलावा, शुष्क भोजन पानी पीने की जरूरत को बढ़ाता है, इसलिए इसे प्रदान किया जाना चाहिए।

कुत्तों को खिलाने पर कुछ सुझाव

कुत्ते की देखभाल में, बच्चे की देखभाल में, कुछ "गपशप के सलाहकार" होते हैं, खासकर जब कुत्तों को खिलाने की बात आती है। लेकिन कुत्ते का आधुनिक आहार वैज्ञानिक प्रयोगों पर आधारित है, न कि अंधविश्वास या अफवाहों पर। और एक कुत्ते के एक बुद्धिमान मालिक के रूप में पाठक, आधुनिक प्रणाली पसंद करेंगे।

  • लहसुन और गांडुड़ियों: एक धारणा है कि लहसुन गांडुड़ियों की एक निवारक और उपचारात्मक विधि है। यह उससे अधिक नहीं है: एक परिषद, और एक परिषद को विश्वास करना मुश्किल है। अब तक, इस बात का कोई सबूत नहीं है कि लहसुन का कोई वर्मीलियन मूल्य है। QuizГЎ केंचुए के लिए हानिकारक है, लेकिन जब तक कोई निर्णायक सबूत लिया जाता है, पाठक encontrarГЎ कि बहुत प्रभावी औषधीय vermГfugos कुत्ते कीड़े समाप्त करने के लिए कर रहे हैं।
  • कच्चा मांस: कच्चा मांस कुत्ते को बहादुर नहीं बनाता है। वे अधिक कुत्ते हैं जो आधे की बुरी परिस्थितियों में बहादुर बन जाते हैं जिसमें वे कच्चे मांस खाने से रहते हैं। पाठक का कुत्ता समय-समय पर कच्चे मांस का एक टुकड़ा प्राप्त करना चाहता है। पोर्क मत देना गाय एक बहुत अच्छा है और इसे बदल नहीं देगा।
  • दूध और गांडुड़ियों: क्या दूध कुत्तों में लोम्ब्रिकिस का उत्पादन करता है? नहीं, कीड़े दूध या किसी अन्य भोजन से नहीं उत्पादित होते हैं, लेकिन उनके अंडों से बाहर आते हैं। एक दूरस्थ संभावना है कि अंडे गलती से दूध या अन्य भोजन में पेश किए जाते हैं। यदि ऐसा हुआ, तो अंडे कुत्ते को संचरित किया जा सकता था। लेकिन, जैसा कि हमने पहले ही कहा है, वह संभावना बहुत दूर है। गांडुड़ियों और उनके अंडे के सामान्य वाहक कीड़े, मिट्टी, अपशिष्ट और अन्य सामग्री हैं जिनमें स्वच्छता की कमी है।

खाने के लिए शिष्टाचार

आपको उसे अपनी कंपनी के बिना पाठक और उसके परिवार को अकेले खाने देने के लिए सिखाना होगा। आपको टेबल पर कुछ मांगने से बचना होगा। यदि ऐसा नहीं है, तो यह पाठक और मेहमानों को उनके पूरे जीवन को परेशान करेगा। आपको हमेशा टेबल से दूर रहना चाहिए। बेशक, समय-समय पर आपको स्नैक मिल सकता है, लेकिन जब परिवार टेबल पर नहीं होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओक्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओ
पिल्ले कब पीड़ित होते हैं?पिल्ले कब पीड़ित होते हैं?
गर्मियों में कुत्ते को खिलाानागर्मियों में कुत्ते को खिलााना
मेरे कुत्ते को कितना पानी पीने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते को कितना पानी पीने की ज़रूरत है?
कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैंकुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं
कुत्तों में पानी की खपतकुत्तों में पानी की खपत
कुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तरकुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तर
दस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचारदस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचार
पानी, कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक अनिवार्य पोषक तत्वपानी, कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक अनिवार्य पोषक तत्व
मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैंमेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
» » कुत्ते को खिलाने में विचार
© 2022 TonMobis.com