एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए

जब भी आप आदेश देते हैं तो अपने कुत्ते को फेंकने के लिए पढ़ना एक मूल्यवान सबक है, खासकर घर से दूर, जब गाड़ियां होती हैं, तो गाड़ियां होती हैं। आपका कुत्ता यह भी सीखेंगे कि आप वह हैं जो स्थिति पर हावी है।

ऑर्डर "ईचेट" को पढ़ाने से पहले आपको पता होना चाहिए कि कास्ट के दो पद हैं, "स्फिंक्स" जहां शरीर के नीचे हिंद पैर एकत्र किए जाते हैं और "फ्लैट" जहां पैरों के साथ जमीन पर हंस आराम करते हैं एक तरफ


अब विभिन्न प्रकार के कास्टिंग को जानने के बाद, आइए हम जो सीखने के लिए आते हैं, उस पर आगे बढ़ें, कुत्ते के लिए "echate" आदेश सीखने के लिए कदम।

चरण 1

अपने बाएं तरफ पट्टा से जुड़े कुत्ते के साथ, इसे बैठने के लिए भेजें। अपनी तरफ घुटने टेकना और अपने घुटने के नीचे पट्टा पकड़ो। अपने बाएं हाथ से हार पकड़ो और अपने दाहिने हाथ में एक खाद्य पुरस्कार पकड़ो।

चरण 2

कुत्ते को अपने मुट्ठी मुट्ठी में छुपा भोजन खाना गंध दें। यह कुत्ते को चौकस बनाता है, जबकि कॉलर के नीचे उसका हाथ कुत्ते को आगे बढ़ने से रोकता है।


चरण 3

अपने दाहिने हाथ को सीधे नीचे ले जाएं और फिर कुत्ते के सामने के पैरों के बीच आगे बढ़ें। जब वह भोजन का पालन करने के लिए नीचे गिर जाता है, तो उसे "बाहर निकलने" का आदेश दें।

चरण 4

जैसे ही कुत्ते को लात मार दिया जाता है, उसे भोजन में अपना पुरस्कार दें। इस समय इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुत्ते किस स्थिति को गोद लेता है, जब तक यह आरामदायक हो।


अपने कुत्ते के लिए चुपचाप रहने के लिए एक आखिरी युक्ति उसे घर पर या शांत बगीचे में पढ़ाना चाहिए, जिसमें कुछ विकृतियां अधिक रोमांचक वातावरण में करने से आसान होती हैं। जब कुत्ते ने सबक सीखा है तो इसे दूसरे स्थान पर ऐसा करने के लिए स्थानांतरित किया जा सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता हैकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेकुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेशअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेश
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
» » एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
© 2022 TonMobis.com