कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश

एक बार जब आप बैठना सीखा, तो हम आपको मंजिल पर झूठ बोलने के लिए सिखाएंगे। जब तक आप पिछले अभ्यास को पूरी तरह से समेकित नहीं करते हैं, तब तक हमें कभी भी एक नए आदेश से शुरू नहीं करना चाहिए। चलो जल्दी मत करो। जब बैठे, हम उसे "कब्र" या "कास्ट" शब्द के साथ झूठ बोलने का आदेश देते हैं, और साथ ही हम अपने हाथ से जमीन पर हमला करेंगे। एक मैनुअल इशारा के साथ एक मौखिक आदेश का संयुक्त उपयोग आपकी शिक्षा में बहुत उपयोगी होगा।

पहली बार जब हम उसे मंजिल पर झूठ बोलने का आदेश देते हैं, तो वह उसे अनदेखा कर देगा- फिर हम आगे के पैरों को आगे बढ़ाएंगे, जिससे उसके शरीर को थोड़ा दबाव मिलेगा, आखिरकार वह पूरी तरह झूठ बोल रहा है। कीवर्ड को लगातार दोहराने के दौरान, हमें इसे कुछ ही मिनटों में इस स्थिति में रखना होगा। एक बार व्यायाम सही तरीके से किया जाता है, तो हमें इसे तुरंत सराहना करना चाहिए, इसे तुरंत सराहना करना चाहिए। ये अभ्यास नियमित रूप से किया जाना चाहिए, ताकि आप जो भी सीखा है उसे कभी न भूलें।




एक और तकनीक में सबसे पहले "बैठे" आदेश दिया जाता है। एक बार वह बैठे जाने के बाद, हम उसे पुरस्कार देंगे, लेकिन हम उसे उसके मुंह में नहीं लाएंगे, लेकिन हम उसे हमारे सामने फर्श पर खींचेंगे जबकि दूसरी तरफ हम शरीर को नीचे झूठ बोलने के लिए मजबूर करेंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षणकुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षण
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेश
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता हैकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
बैठने और झूठ बोलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबैठने और झूठ बोलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओ
आदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओआदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
» » कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश
© 2022 TonMobis.com