परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम

परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
"पदानुक्रम" ज्यादातर मामलों में जब हम एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता है, लेकिन कम से कम नहीं चिकित्सा देखभाल और भोजन क्या हम सबसे अधिक चिंतित जब नए परिवार के सदस्य आता हैं आखिरी बात हम चिंता है।

कुत्ता एक पशु समूह है, और समूह के सामंजस्य में सफलता, धार्मिक नियम है कि उनके `नेता` लगाता पालन करने के लिए है इस के साथ हमें लगता है कि नहीं होना चाहिए कि हम अपने कुत्ते के साथ एक सैन्य होना जरूरी है, लेकिन अगर प्रकृति यह सफल है, वही हमारे घर में हो सकती है।

इस विषय को कुछ पंक्तियों में समझना आसान नहीं है, मैं रोज़ाना प्रशिक्षित कुत्तों के 18 वर्षों में व्यक्तिगत रूप से अपने व्यवहार से कुछ नया सीखने देता हूं। मैं सलाह में उद्देश्य और सरल होने का प्रयास करूंगा जो मैं इन लेखों के माध्यम से दूंगा।




याद करने के लिए पहली बात यह है कि हमारे कुत्ते हमें के रूप में एक ही भाषा बोलते नहीं है लेकिन बहुत अच्छी तरह से समझते हैं जब हम प्यार से बात करने या जब हम गुस्से में होते हैं, आवाज टोन लेकिन ज्यादातर हमारे शरीर की भाषा है कि वह पूरी तरह से समझता है है।

एक बहुत ही सरल उदाहरण है जब हम खा रहे हैं और स्नेह हम अपने भोजन में से कुछ देना का संकेत दे, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हम चाहते है और उसकी व्याख्या हमें के रूप में एक ही समय में खाने क्योंकि अपने स्तर पदानुक्रम हमारा के समान है। प्रकृति में बिना किसी अपवाद के नेतृत्व कुत्ते खाती है के बाद से पहले और कभी उनके भोजन का हिस्सा है, एक बार समाप्त हो गया उसके कोमा समूह है, यह ऐसा नहीं करता है, क्योंकि यह समूह में सबसे महत्वपूर्ण है और यह महत्वपूर्ण यह है कि यह स्वस्थ है के बाद से है की अनुमति देता है समूह के संरक्षक और प्रदाता, यह पैक के सदस्यों के लिए बहुत स्पष्ट है और सम्मान लागू करता है।

यह महत्वपूर्ण है कि हमारे कुत्ते भोजन के समय है और आप समाप्त नहीं करते जब अपने राशन 30 मिनट है कि इस एक तरफ रख दिया है | देता है कि हमें भोजन की सही मात्रा है कि कुत्ते की आवश्यकता है पता है के बाद अपने कटोरा वापस ले लिया है, यह हमें प्रदाता बनाता है और हम इसका सम्मान करते हैं। भूलने के बिना कि जब हम खाते हैं तो हमारे भोजन को साझा करने से आपको गलत जानकारी मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करेंघर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानेंअपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!
मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहींअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहीं
» » परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
© 2022 TonMobis.com