एक बिल्ली प्रशिक्षण

एक बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए, आपको सबसे पहले यह मानना ​​चाहिए कि किसी भी जानवर को केवल उन चीजों को करने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है जो इसके लिए सहज हैं।

आप एक बिल्ली को छोड़ने या बैठने के लिए सिखा सकते हैं, क्योंकि उनमें उन प्राकृतिक व्यवहार होते हैं (सभी बिल्लियों बैठते हैं और "पैर देते हैं"), लेकिन यदि आप बिल्ली को प्रशिक्षित करना चाहते हैं तो आपको बहुत सफलता नहीं होगी इसलिए जब कोई दरवाजे पर दस्तक देता है, तो बिल्लियों स्वाभाविक रूप से उन चीजों को नहीं करते हैं।

लेकिन, प्रशिक्षण क्या है?

प्रशिक्षण वास्तव में «tricking» »जानवर« जड़ता », कुछ जड़ता या« इसके बारे में सोच के बिना »करने के लिए है।




उदाहरण के लिए, याद रखें कि आप एक बार या बैग (कुछ भी) खोलते हैं, क्या बिल्ली चलती नहीं है?

ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्ली ने कैन या बैग की आवाज़ को जोड़ा है जो खाने के लिए समृद्ध कुछ के साथ खुलता है, और आने में मदद नहीं कर सकता। उसे आने की जरूरत है, भले ही उसके लिए कुछ खाना खाने की बाधाएं कम हों।

ट्रेन करने के लिए, आपकी बिल्ली को एक क्रिया और आपके साथ एक शब्द के साथ एक व्यवहार को जोड़ना होगा। यही कहना है, यह कार्रवाई और प्रतिक्रिया की घटना को सहजता से उकसाता है। इसके लिए आपको धैर्य, समय, पुरस्कार, प्यार की आवश्यकता होगी - लेकिन अंत में, परिणाम सभी प्रयासों के लिए सबसे अच्छा इनाम होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नकुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली क्रीमफारसी बिल्ली क्रीम
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक हैबिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक है
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
लाल Abyssinian बिल्लीलाल Abyssinian बिल्ली
कुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ें
बिल्ली siamг © लाल सुझावबिल्ली siamг © लाल सुझाव
» » एक बिल्ली प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com