मुद्रा की कैनरी दौड़

  • इसमें किस्में शामिल हैं: बोस्सु (हंचबैक)।
  • स्कॉट्स (स्कॉच)।
  • Muniquà © एस।
  • जापानी होसो

स्पष्ट रूप से शीर्षक «मुद्रा» के शीर्षक को इंगित करता है, दौड़ के इस समूह में सबसे महत्वपूर्ण बात वह स्थिति है जिसे वे प्राकृतिक या मजबूर दृष्टिकोण में घाटी पर चढ़ते समय अपनाते हैं। प्रतियोगिताओं में, न्यायाधीश गेंदबाजी बिंदु के साथ धीरे-धीरे सलाखों को टैप करके सही स्थिति को अपनाने का प्रयास करते हैं जिसके साथ वे स्कोर करते हैं। चूंकि यह तार्किक है, प्रजनकों ने जितना संभव हो सके अपने पक्षियों को मारने की कोशिश की, ताकि वे इन जोड़ों से डर जाए और «सही ढंग से सही हो जाएं।

ध्यान देने योग्य दौड़ के इस समूह का एक उदाहरण तथाकथित में पाया जाता है «बॉस»। कैनेरी «हंचबैक» नीदरलैंड में एक दूरस्थ अतीत में प्राप्त हुआ, जो विलुप्त होने के कगार पर रहा है और ऐसा लगता है कि कल्पना की अन्य किस्मों के लिए एक प्रारंभिक बिंदु के रूप में कार्य किया है।




इस अजीब कैनरी की मौलिक विशेषता को पीछे की ओर एक सीधी रेखा में नीचे दिया गया है और दो में एक मध्यम लंबवत रेखा से विभाजित किया गया है। कंधे ऊपर की ओर प्रक्षेपित कर रहे हैं, और यह विवरण, छोटे और अंडाकार सिर के सामने की ओर आगे की स्थिति के साथ, यह विविधता को दर्शाता है जो कि विविधता को दर्शाता है।

«Muniquà © एस», कि हम इस समूह के बीच भी खड़े रहेंगे, एक अजीब जर्मन किस्म का छोटा सिर और कमाना मुद्रा है। स्तन और कंधे अधिकतम तक डूब जाते हैं। पूंछ संकीर्ण और लंबवत है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता हैकुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता है
एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
कैनरी गीतकैनरी गीत
» » मुद्रा की कैनरी दौड़
© 2022 TonMobis.com