कुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ें

अपनी बिल्ली हर रात lГos में हो जाता है और फिर से के रूप में यदि वह एक elГ © ctrica मिक्सर के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। आपका कुत्ता अच्छा और शांत है ... जब तक आप एक कुत्ते सहयोगी नहीं खोजते। फिर, के रूप में अगर जादू से, Cuja, स्टीफन King.В द्वारा उपन्यास के कातिल में बदल जाता है हालांकि कुत्ता झगड़े को देखने के लिए अप्रिय और प्रतियोगियों के लिए खतरनाक हैं, और यह भी n © रहे हैं अत्यंत comunes.В हालांकि, तरीके देखते हैं पीड़ितों से पहले युद्ध को रोकने के लिए। यहां पशु चिकित्सकों की सिफारिश है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

अपने आप को बीच में मत डालो . युद्ध की गर्मी में, एक कुत्ता या बिल्ली भेदभाव नहीं करता है जो इसे काटता है। कई पशु मालिकों, एक लड़ाई को रोकने की कोशिश घायल हुए हैं तो apГЎrtese.В तो यह जरूरी है कि "उदाहरण के लिए, उनके animal†को चोट पहुँचाने से बचने के लिए" दखल देती †सेनानियों के ऊपर एक भारी कंबल फेंक देते हैं। इस तरह, जब वह जानवर को पकड़ने के लिए जाता है तो वह अपने हाथों की रक्षा करेगा।

फर्म खड़े हो जाओ . जब आप ± एल्स लड़ पहले seГ नोटिस, В «ВЎNo! В» शानदार साथ agresiГіn रोक, कहा कब्र आवाज mГЎs posible.В जानवरों compaГ ± Гa गंभीर gruГ के साथ जुड़े लय धमकी और ± गया वे एक उच्च आवाज के साथ उच्चारण आदेश से अधिक गंभीरता से लेते हैं।

इसे चिपकाओ अगर लड़ाई आपके बगीचे के आस-पास में छिड़कती है, तो नली के साथ पानी का एक अच्छा जेट सेनानियों के आग लगने वाले उत्साह को प्रसन्नता होगी। उन्हें पानी के एक जग फेंकना एक ही प्रभाव होगा। हालांकि, कुछ सेनानियों को मनाने के लिए मुश्किल है, तो बहुत सारे पानी फेंकने के लिए तैयार रहें।

छोटे विवाद मत करो . जब एक बिल्ली और एक कुत्ता मिलते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वे खुद को बफ, उगते या धक्का देते हैं। ज्यादातर मामलों में यह एक-दूसरे को जानने का एक तरीका है। यहां तक ​​कि यदि वे लड़ना शुरू करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि विवाद कुछ ही मिनटों में सुलझाया जाएगा।

एक पार्टी का जश्न मनाएं . अपने पालतू जानवर को यह समझने में मदद करने के लिए कि एक अजीब जानवर हमेशा विरोधी नहीं होता है, उसे अपने साथियों से संपर्क करने दें। प्रारंभिक प्रशिक्षण और देना उनके frutos.В socializaciГіn पशु चिकित्सकों В «sociedadВ» †में पशुओं पेश "क्या एक प्रशिक्षण वर्ग parque†में या" जैसे ही उन्होंने अपना पहला शॉट (लगभग 12 सप्ताह प्राप्त की सिफारिश उम्र का)।

अग्रिम में अपनी नियुक्तियां व्यवस्थित करें . जब आप चार (या अधिक) चार पैर वाले अजनबियों को पेश करने का निर्णय लेते हैं, तो उस दिन के एक घंटे में जब जानवर स्वाभाविक रूप से शांत होते हैं। आदर्श पल भोजन के बाद या लंबे गेम सत्र के बाद होता है, जब वे अधिक आराम से होते हैं।

उन्हें तटस्थ जमीन पर पेश करें। जानवरों को एक घर में इकट्ठा करने के बजाय, जहां उनमें से एक सहजता से अपने क्षेत्र की रक्षा करेगा, उन्हें पार्क या वर्ग की तरह तटस्थ जमीन पर उधार देगा।

उन्हें युवाओं को शांत करें . प्रशिक्षित किए गए पुरुषों में झगड़े उनकी न्यूनतम अभिव्यक्ति में कम हो जाते हैं। मादाओं में भी, नसबंदी आक्रामक प्रवृत्तियों को शांत कर सकती है। यदि आप छह महीने से पहले ऐसा करते हैं, तो यह समस्या होने से रोक देगा।

केवल कुत्तों के लिए




इसे जांचें . सार्वजनिक स्थान पर जाने पर हमेशा अपने कुत्ते को बांधें। इस तरह, यदि कोई लड़ाई होती है, तो आप हमेशा इससे दूर हो सकते हैं। जब दो कुत्ते मिलते हैं, तो उन्हें एक-दूसरे के कंधे और पूंछ को सूँघने की अनुमति मिलती है। फिर «बहुत अच्छा! В» कहो, और पट्टा खींचो।

पट्टा कम रखें। यद्यपि एक और कुत्ता पहुंचने पर पट्टा खींचना स्वाभाविक है, लेकिन यह आंदोलन जानवर के सिर को युद्ध की स्थिति में उठाता है, एक अनैच्छिक इशारा जो हमले को उकसा सकता है। इसलिए, पट्टा ढीला और कम रखें।

पदानुक्रमों का सम्मान करें . कुत्तों सख्त सामाजिक नियमों के साथ जगुआर जानवर हैं। परिवार में झगड़े से बचने के लिए, आपको पिल्लों की तुलना में पुराने कुत्तों के प्रति अधिक सम्मान दिखाना चाहिए।
कुत्ता जो परिवार के साथ लंबे समय तक रहता है वह कुछ विशेषाधिकारों के हकदार है। इसे बाहर रखो, इसे ब्रश करें और इसे अपना इलाज पहले स्थान पर दें।

केवल बिल्लियों के लिए

उन्हें अलग कमरे में छोड़ दें। घर में एक नया बिल्ली के आगमन, तनाव बना सकते हैं दोनों reciГ © n वर्ष inquilino.В तरह पहुंचे mГnimo के झगड़े को कम करने के लिए, प्रत्येक बिल्ली का अपना सैंडबॉक्स दे। विभिन्न कमरों में उन्हें खिलाना भी सुविधाजनक है।

एक बचने का मार्ग प्रदान करें . पहली बार दो बिल्लियों पर हंसते समय, सुनिश्चित करें कि उनके पास पास एक खुला दरवाजा है। यह उन्हें फंसे महसूस करने और हिंसा का सहारा लेने से रोक देगा।

एक प्रस्तुति कार्ड के रूप में गंध का प्रयोग करें। दो बिल्लियों को एक साथ लाने से पहले समस्याओं को रोकने के लिए एक अच्छा तरीका है कि वे दूसरों की गंध से परिचित हो जाएं। एक बिल्ली में एक खिलौना या एक बिल्ली की एक कुशन रखो जहां दूसरे उन्हें पा सकते हैं। जब वे आखिरकार मिलेंगे, तो ऐसा होगा जैसे वे पुराने दोस्त थे।

उन्हें जोड़े में खरीदारी करें। यदि आप दो बिल्लियों रखना चाहते हैं, तो उन्हें एक ही समय में तैयार करें, जब वे छोटे हों। बिल्लियों जो एक साथ बढ़ते हैं उनसे कम लड़ते हैं जो अभी मिले हैं।

उन्हें घर पर रखें . अगर आप वास्तव में अपनी बिल्ली चाहते हैं, तो उसे घर पर रहने दो। खुली में रहने वाली बिल्ली की जीवन प्रत्याशा 1 से 2 साल के बीच होती है, जबकि घर के अंदर रहने वाली बिल्ली 12 या 14 साल तक पहुंच सकती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शांत संकेत छोटे संघर्षशांत संकेत छोटे संघर्ष
एक dogfight कैसे रोकेंएक dogfight कैसे रोकें
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
एक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्सएक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्स
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें ठीक करने के 11 तरीके घायल हैंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें ठीक करने के 11 तरीके घायल हैं
बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
कुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करें
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ें
© 2022 TonMobis.com