हम कौन हैं

हम कौन हैं

"हम कौन हैं" कहने के बजाय मुझे कहना होगा कि "मैं कौन हूं" क्योंकि फिलहाल मैं अकेला हूं। इस प्रकार के अभिव्यक्ति छोटे झूठों का हिस्सा हैं जो नवजात परियोजनाएं वास्तव में उनके मुकाबले बड़ी दिखने के लिए उपयोग करती हैं। मुझे आशा है कि आप मुझे इस छोटी "चाल" को माफ कर सकते हैं ... मेरी रक्षा में, यह कहने के लिए कि यह एक अच्छे कारण के लिए है, क्योंकि इस परियोजना के अपने उद्देश्य के रूप में है कुत्तों, बिल्लियों और किसी भी अन्य जानवर को घर वापस जाने में मदद करें।

न ही यह कहना पूरी तरह सच है कि मैं अकेला हूं, क्योंकि आप में से प्रत्येक जो जानवरों या मालिकों को खोजने के लिए इस सेवा का उपयोग करता है और जो हमें खोए या पाए गए जानवरों की जानकारी प्रदान करते हैं, वह मदद का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाते हैं इस वेब पेज पर ऑफर करता है। उन संगठनों और संरक्षकों को भूलने के बिना जो हमें अपने वेब पृष्ठों से, हमारे अस्तित्व को फैलाने के लिए हमारे पृष्ठ से लिंक कर रहे हैं। तो अब से, मैं अमेरिका का उल्लेख करूंगा! (मैं आपको सभी को धन्यवाद देने का अवसर देता हूं, खोए हुए जानवरों की मदद करने में हमारी सहायता करें, आपके बिना इस परियोजना के भविष्य में कोई भविष्य नहीं होगा)।

हमारा मिशन

हमारा मिशन खो गया जानवरों और उनके मालिकों के बीच पुनर्मिलन संभव बनाने के उद्देश्य से सभी पशु प्रेमियों को एकजुट करने के लिए इंटरनेट संचार की महान ताकत का उपयोग करना है।

पशु संरक्षक के साथ मिलकर काम करने के प्रयासों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, उनमें से कई के पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं। जाहिर है, यह मालिक और खोए हुए जानवर के बीच पुनर्मिलन को जटिल बनाता है, क्योंकि एक खोया कुत्ता समय की छोटी अवधि में लंबी दूरी की यात्रा कर सकता है। इसलिए, आज, एक खोए हुए जानवर या एक मालिक को ढूंढने वाले मालिक को ढूंढना, एक कठिन और जटिल कार्य हो सकता है जिसमें विभिन्न पशु संरक्षकों का बार-बार उपयोग करना पड़ता है। अलग-अलग संगठनों को कॉल करता है, अपने वेब पेजों को देखें जिन्हें कभी-कभी अपडेट नहीं किया जाता है, फेसबुक पेज ... खोए हुए जानवर और मालिक के बीच पुनर्मिलन के लिए प्रतीक्षा समय क्या होता है। दोनों के लिए बहुत पीड़ा और दर्द का समय। यह न भूलें कि इन संगठनों के पास खोए हुए जानवरों या मालिकों को ढूंढने के अलावा कई और चीजें हैं जो आपके जानवर की तलाश में हैं। आम तौर पर, इन सुरक्षात्मक संघों को कई त्याग किए गए कुत्तों का ख्याल रखना पड़ता है ताकि उन्हें अपनाया जा सके। एक बहुत ही कठिन नौकरी जो वे आमतौर पर बहुत दुर्लभ संसाधनों के तहत करते हैं - वे वास्तव में रक्षाहीन जानवरों को आगे पाने के लिए चमत्कार करते हैं। हम कल्पना नहीं करना चाहते हैं कि इन जानवरों के संरक्षकों की निःस्वार्थ सहायता के बिना हमारे देश में जानवर क्या होंगे। यहां से, धन्यवाद!




इसलिए, हमारा यूटोपिया सभी पशु प्रेमियों को एक ही उद्देश्य से एकजुट करना है, खोए हुए जानवरों और मालिकों को ढूंढें जिन्होंने पशु खो दिया है . अगर परियोजना के अंत में हमें यह पता चलता है कि स्पेन में हर बार एक कुत्ता खो जाता है, तो मालिक इसे यहां दावा करता है और जब कोई कुत्ते को यहां घोषित करने के लिए पाता है, तो यह हमारे सभी प्रयासों के लायक होगा। केवल एक जानवर की मदद करें, यह इसके लायक है ...

कल्पना करें कि यह जानना कितना आसान होगा कि एक विशिष्ट साइट है जो हर कोई इस एकमात्र उद्देश्य के लिए उपयोग करती है। खोए हुए जानवरों और मालिकों के बीच पुनर्मिलन की संख्या तेजी से बढ़ेगी, या कम से कम, इस पुनर्मिलन के कठिन प्रतीक्षा समय को कम करें।

अधिक लोगों तक पहुंचने और खोए हुए जानवरों और उनके हताश मालिकों के बीच एक नए पुनर्मिलन की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए हमें फ़ॉलो करें और साझा करें।

हम सोशल नेटवर्क में भी हैं, इसलिए यदि आप अपना बिट योगदान देना चाहते हैं ... अमेरिका का पालन करें में:

  • फेसबुक: facebook.com/animalesperdidos
  • यूट्यूब: यूट्यूब
  • ट्विटर: twitter.com/AnimalPerdidos
  • Instagram: instagram.com/animalesperdidosorg/

सभी, डॉग्स, कैट्स ... और उनके मालिकों के पीछे धन्यवाद!

आज वे हैं, कल आप के साथ हो सकता है। मदद साझा करना!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ता होने के लाभएक कुत्ता होने के लाभ
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव
यह कैसे काम करता है?यह कैसे काम करता है?
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
अलविदा कहने का समय कब होता हैअलविदा कहने का समय कब होता है
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थीजिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थी
अपने पालतू जानवरों की रक्षा करें: परजीवीअपने पालतू जानवरों की रक्षा करें: परजीवी
» » हम कौन हैं
© 2022 TonMobis.com