क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं

क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं

बिल्लियों यह एजिस जानवरों, तेज़ और एक प्रभावशाली शारीरिक प्रतिरोध के साथ है। चोट के बिना अपने आकार के 10 गुना कूदने में सक्षम, बिल्लियों जानवर हैं जो पर्यावरण का पता लगाने और जोखिम लेने के लिए प्यार करते हैं। você घर पर एक बिल्ली का बच्चा है, तो, जेए निश्चित रूप से देखा, हर बार अपनी बिल्ली एक छोटी दूरी से गिर जाता है, यह पीई करता है, pirouette Fana की परवाह किए बिना। यह क्या है उमकोमो में, हम समझाते हैं क्योंकि बिल्लियों हमेशा पे से बाहर गिर जाते हैं.

तथ्य यह है कि बिल्लियों ने लगभग हमेशा से बाहर निकल सकते हैं उन्हें सात जीवन रखने की प्रतिष्ठा अर्जित की। हालांकि, और कल्याण और Saúde अपनी बिल्ली के लिए दो आधार बिंदुओं को स्पष्ट importantíssimo: बिल्लियों Só मंदिर किसी अन्य प्राणी की तरह एक जीवन, और जब यह करने के लिए बहुत अधिक हो जाता है, बिल्ली, आता है, हालांकि संभवतः पीई गिरने तक पहुँच सकते हैं गंभीर रूप से घायल हो और यहां तक ​​कि मर जाए।

इन सबके लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप कभी भी अपनी बिल्ली के प्रतिरोध का परीक्षण न करें, याद रखें कि इन जानवरों को देखभाल, सम्मान और प्यार के लायक हैं।

  • तथ्य यह है कि बिल्लियों Peh से गिर में लौटने के बाद इस हड़ताली बिल्ली जवाब शरीर रचना विज्ञान और पशु evoluñón के विभिन्न पहलुओं के साथ क्या करना है। खाओ, बिल्लियों में एक है बहुत flexural रीढ़ क्योन में एक क्लैविक है, जो उन्हें अविश्वसनीय मोड़ बनाने की अनुमति देता है जो लगभग एक्रोबेटिक्स की तरह लगते हैं।

  • इस Além, जानवर के पैरों के महान गतिशीलता है, जो अपनी faíanhas के कई प्रदर्शन करने के लिए मदद करता है, जेए कि brownouts वे का विस्तार, एक espície ब्रेक के रूप में अभिनय प्रतिरोध के उत्पादन के दौरान की गति कम कर देता है गिर जाते हैं।




  • बिल्लियों में हल्के शरीर होते हैं और मार्गदर्शन की भावना मुझे केवल आवश्यकता होती है। इन सभी कारकों यह सक्षम है Proprio आत्मविश्वास जासूस सतह का एक प्रतिबिंब है, जो aperfeiñoa लगभग síideal सप्ताह जन्म के तीसरे और चौथे सप्ताह के बीच और ऐसा होता है विकसित करने के लिए।

    इस प्रकार, हर बार जानवर के बारे में है गिरावट, इस पलटा सक्रिय होता है, की गणना, funñón अपने भीतरी कान और उसके मिंक, जहां जमीन है और इसकी अत्यधिक लचीला शरीर मोड़ hal के लिए उनके पैर मार्गदर्शन करने के / फर्म साइन।

    त्वचा की मोटाई और पैरों के आंदोलन जो आगे बढ़ते हैं, गति को कम करने और घूर्णन को पूरी तरह से करने में मदद करेंगे। इस तरह, बिल्ली हमेशा पे से गिरती है। Interesanteón?

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
    बचाई गई बिल्ली ने जीने की अपनी इच्छा खो दी हैबचाई गई बिल्ली ने जीने की अपनी इच्छा खो दी है
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
    मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
    आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
    3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त
    पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
    बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
    » » क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
    © 2022 TonMobis.com