मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए

मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए

दरिंदा

आंतरिक और बाहरी दोनों, केवल हमारे पशुओं domesturismo के बड़े दुश्मन, और catsón sonó nñóo। यह पहले कुछ हफ्तों से परजीवी eliminañón एक कार्यक्रम लागू करने के लिए महत्वपूर्ण हो जाता है, इस तरह से तुम मुक्त doenños कि गंभीरता से उनके सौ समझौता कर सकते हैं रखेंगे। वह क्या नहीं जानता कि उसे क्या आवृत्ति चाहिए, न ही उसे क्या विचार करना चाहिए? Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं अक्सर आपको अपनी बिल्ली को कम करना चाहिए.

  • आपकी बिल्ली से परजीवी को खत्म करना क्यों महत्वपूर्ण है?

आंतरिक परजीवी , जैसे कीड़े या आंतों परजीवी, और बाहरी , चूंकि टिक opulgas खतरे में डाल दिया जा सकता है अपने जानवर saúde, इसलिए इन जीवों को उनके कल्याण को प्रभावित करने के लिए समय-समय पर पशु के परजीवी को खत्म करना महत्वपूर्ण है। बिल्ली को परजीवी उपचार के लिए आवेदन करने की प्रतीक्षा करने की कभी भी सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि प्रीवेनॉन सॉडलाइन के लिए महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि मेरी सलाह की सिफारिशों को खारिज करना और सम्मान करना महत्वपूर्ण है परजीवी के उन्मूलन के calendárío.

  • बिल्ली पिल्ला को हटाने के लिए आवृत्ति

    एक बिल्ली में आपको चाहिए पहली बार परजीवी को खत्म करें जीवन के पहले 6 सप्ताह में, उस पल से हमें हर दो हफ्ते परजीवी को खत्म करना होगा, और बिल्ली 3 महीने तक पहुंच जाएगी। É importantíssimo Scratching इस स्तर पर इस प्रक्रिया का पालन, क्योंकि पिल्ला बहुत आंतरिक परजीवी को vulneráctico ई, कि अगर जीवन के पहले सप्ताह के दौरान हमले को गंभीरता से अपने सौ प्रभावित कर सकते हैं।

    इस चरण के दौरान, बूंदों के रूप में उत्पाद के माध्यम से पशु को कम करना सबसे आम है।

  • आवृत्ति जिसके साथ एक वयस्क बिल्ली को कम करने के लिए

    3 महीने और लाइ से बाद में बिल्लियों के परजीवी हर 3 से 4 महीने की है कि क्या जानवर पूरी तरह से ई या घरेलू Oon परवाह किए बिना खत्म करने चाहिए। उन बिल्लियों queón छुट्टी घर भी हमारे साथ विभिन्न परजीवी है कि हमारे पशुओं खाया तक पहुंचने और उन्हें भेज सकते हैं के लार्वा ले जा सकते हैं, क्योंकि हमारे जूते या कपड़ों में, करार परजीवी का जोखिम हो सकता है।




    बगीचे के या यहां तक ​​कि बाहर बिल्ली सड़क पर रहते हैं, कभी-कभी परजीवी और doenños करार Pássaros या चूहों के रूप में फंस, या अन्य जानवरों के साथ संपर्क में किया जा रहा है cañaire करने का खतरा बढ़ अनुपस्थित रहे हैं। इन मामलों में, उचित उपचार लागू करने के लिए परजीवी के पहले लक्षणों का पालन करना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

  • बिल्ली परजीवी को हटा दें

    É इसे समाप्त करने या अपने बग estimañón में परजीवी को रोकने के लिए indicañón पशु चिकित्सक Scratching पालन करने के लिए महत्वपूर्ण है, तथापि, महत्वपूर्ण इसके अलावा हो जाता है पता है कि इस condiciónñóo विकल्प की सबसे आम उपचार कर रहे हैं।, हमारे लेख में तो मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकने के लिए हम आपको विस्तार से समझाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मैं अपनी बिल्ली कितनी बार deworm करना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    मेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैंमेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैं
    अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना हैमेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
    बिल्लियों में dewormingबिल्लियों में deworming
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?
    वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचारवर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार
    मेरी बिल्ली कीड़े को हराता हैमेरी बिल्ली कीड़े को हराता है
    मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
    परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएंपरजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं
    » » मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com