ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग

ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग

कई बार एक खिलौना हमारी बिल्ली के खाने के लिए पर्याप्त है, लेकिन यदि आपकी बिल्ली ज्यादातर बिल्लियों की तरह है और इसका मतलब है कि वह घर का मालिक है, तो शायद आपको उसे खुश करने के लिए थोड़ा प्रयास करना होगा। यदि आप दौड़ने और छिपाने के घंटों तक मनोरंजन करना चाहते हैं, तो सुरंग से बेहतर क्या है, और कोई सुरंग नहीं, बल्कि मुलायम ध्रुवीय के साथ बनाया गया है। यदि आप पहले से ही सब कुछ करने की कोशिश कर चुके हैं, तो इस सरल ट्यूटोरियल को आजमाएं जो आपको दिखाएगा कि कैसे सही छुपा जगह को सोने और खेलने के लिए बनाया जाए।

कदम से कदम

1) ले लीजिए सामग्री:

  1. नालीदार गत्ता
  2. ध्रुवीय
  3. सिलिकॉन बंदूक
  4. चिपकने वाला टेप
  5. नीचे
  6. कांटा
  7. Cartonero
  8. सजाने के लिए ईवा रबड़

2) कार्डबोर्ड काट लें

इस सुरंग को बनाने के लिए हमें दो भागों की जरूरत है। इस मामले में, सबसे बड़ा कार्डबोर्ड 70 सेमी लंबा और 40 सेमी चौड़ा है, जबकि सबसे छोटा 50 सेमी लंबा और 40 सेमी चौड़ा है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ट्यूबों का व्यास आपकी बिल्ली के माप के अनुरूप है, हम जोखिम नहीं उठा सकते कि हमारी बिल्ली फंस गई है।

अगर आपकी बिल्ली गोल-मटोल है, तो ट्यूब व्यापक होना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए, अपनी बिल्ली (सबसे व्यापक भाग) की कमर को मापें और उस पर आधारित ट्यूब बनाने के आधार पर, जो व्यास में कम से कम 20 सेमी अधिक मापना चाहिए। एक प्लेट की मदद से, हमारे कार्डबोर्ड के बीच में हम एक सर्कल खींचते हैं, एक बिल्ली को देखने के लिए होता है और दूसरा दोनों ट्यूबों के बीच एक संघ के रूप में कार्य करेगा।

3) इसे ध्रुवीय के साथ कवर करें




गर्म सिलिकॉन की मदद से, जल्दी से मापने के बाद, हम ध्रुवीय चिपकते हैं, देखभाल करते हैं कि खुद को जलाने के लिए नहीं। कैंची के साथ सर्कल के अंदर भी खुलने और कटौती करने की कोशिश कर रहा है। फिर हम ट्यूब को आकार देने के लिए प्रत्येक कार्डबोर्ड के दोनों सिरों में शामिल होते हैं।

4) हम दोनों पार्टियों में शामिल होते हैं और सजाने के लिए तैयार होते हैं

एक बार जब दोनों ट्यूबों को अच्छी तरह से चिपकाया जाता है, तो हम अपने खिलौने को अनुकूलित करने के लिए कुछ सजावट करने के लिए खुद को समर्पित कर सकते हैं। रबर ईवा कई आंकड़े का उपयोग किया था एक रंग है कि बाहर खड़ा है में मेरी बिल्ली की ओर से सहित, ध्यान रखें कि वे छोटे भागों नहीं हैं और हम नहीं छोड़ने के लिए अच्छी तरह से चिपके रहते हैं चाहिए और एक खतरा का प्रतिनिधित्व कर सकते हो।

और तैयार! कुछ ही कदम के साथ हमारे सुरंग, तैयार है यह, सबसे अच्छा है कि हम इसे अनुकूलित कर सकते हैं के रूप में हम चाहते हैं निश्चित रूप से अपनी बिल्ली, प्यार करेंगे न सिर्फ उसे, मेरे खरगोश भी उसे मुग्ध किया है। यह कार्डबोर्ड और कंबल रीसायकल करने और उपयोग से पहने जाने का एक शानदार तरीका है, हम पर्यावरण अनुकूल हैं: आपकी बिल्ली और प्रकृति आपको धन्यवाद देगी। याद रखें कि, किसी भी दुर्घटना को रोकने के लिए, यह आवश्यक है कि हमारे सुरंग में खेलते समय बिल्ली के बच्चे (या किसी पालतू जानवर) की निगरानी हर समय की जाती है।

अगर आप अपनी बिल्ली को मजा करना चाहते हैं आप उसके लिए थोड़ा माउस बनाने की कोशिश क्यों नहीं करते? या यदि आपके पास अभी भी बक्से बाकी हैं, तो इसे आजमाएं मजाकिया खेल एक के साथ बनाया गया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
चपलता सर्किटचपलता सर्किट
मेरी बिल्ली खड़ा नहीं हो सकता हैमेरी बिल्ली खड़ा नहीं हो सकता है
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
जापानी bobtail बिल्ली © s mi-keजापानी bobtail बिल्ली © s mi-ke
मेरी बिल्ली के पास उसके बाएं कान के नीचे एक गेंद हैमेरी बिल्ली के पास उसके बाएं कान के नीचे एक गेंद है
मेरी बिल्ली के पीछे मोटे scabsमेरी बिल्ली के पीछे मोटे scabs
ट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउसट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउस
जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना हैजानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है
ट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएंट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएं
» » ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग
© 2022 TonMobis.com