ट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएं

ट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएँ

बिल्लियों कुत्तों के बाहर जाने के लिए थोड़ा और जटिल हैं, चढ़ाई करने और छत से छत तक कूदने की क्षमता के साथ, वे घर से बहुत दूर जा सकते हैं और खो सकते हैं। बिल्ली को छोड़ने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त जगहें हैं, लेकिन प्रचुर मात्रा में कुत्तों और कारों की उपस्थिति के कारण अन्य खतरनाक हैं। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आपकी बिल्ली का बच्चा व्यायाम और सक्रिय रहता है यहां हम आपको दिखाते हैं कि घर में अपने कौशल को विकसित करने के लिए और महंगे गेमिंग स्टेशनों पर बहुत खर्च किए बिना आपके लिए जगह कैसे बनाई जाए।

सामग्री

मैंने इस ट्यूटोरियल को विशेष रूप से उन चीज़ों के साथ किया जो मेरे घर से पानी में थे और मैं उन्हें एक उपयोगिता देना चाहता था, लेकिन यदि आप चाहें, तो आप अपने घर में मौजूद तत्वों के अनुसार सामग्री बदल सकते हैं, विचार खर्च नहीं करना है, बल्कि सामग्री रीसायकल। मैं ऐसा करना चाहता था ताकि जो लोग इसे देखते हैं, उन्हें पता है कि वे इसे किसी भी चीज़ से कर सकते हैं और इसमें केवल थोडा समय और सरलता होती है। इसमें एक चढ़ाई कॉलम और दो अलमारियों के लिए शामिल हैं बच्चों का झूला . मेरे द्वारा उपयोग की जाने वाली सामग्री थी:

- एक लकड़ी का स्टेशन

- एक डबल परत कार्डबोर्ड बॉक्स

- जूट रस्सी

- उपहार लपेटो

- शीत कोला

- ब्रश

- 4 आंखों

- पुरानी शिविर चटाई

- कैंची

कदम से सशस्त्र कदम

1. चटाई पर लकड़ी के डंठल लपेटें। मैंने चटाई का इस्तेमाल किया क्योंकि यह बहुत पुराना था, लेकिन आप महसूस किया या कुछ मोटी कपड़े का उपयोग कर सकते हैं।




2 . लकड़ी के लिए चटाई को सुरक्षित करें और दीवार पर इसे नाखून दें। मैंने स्कॉच और नाखूनों का उपयोग किया लेकिन यदि आपके पास टेप और वेल्क्रो बहुत कम है, कम से कम सौंदर्य दृष्टिकोण से।

3। छह हिस्सों में बॉक्स को काटें, वे सभी समान हो सकते हैं, लेकिन यदि आप अलग-अलग होना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि कम से कम तीन बराबर हैं। फिर आप कार्डबोर्ड को मजबूत बनाने के लिए उन्हें पेस्ट करेंगे। मैंने केवल दो हिस्सों को मारा और मुझे वांछित दृढ़ता नहीं मिली, इसलिए मैं अनुशंसा करता हूं कि आप डबल-लेयर कार्डबोर्ड के तीन स्ट्रिप्स चिपके रहें। आप कुछ लपेटने वाले पेपर या कपड़े में कार्डबोर्ड को अधिक सुंदर दिखने के लिए लपेट सकते हैं।

4। कार्डबोर्ड में चार छेद बनाएं, जिसके माध्यम से रस्सी उन्हें लटका देगी।

5 . रस्सी लगाने के लिए छत पर चार आंखों को रखें। आपको अलमारियों को रखना चाहते हैं, जहां आप सोचकर दूरी की गणना करनी चाहिए।

6। अलमारियों को लटकाएं और रस्सी के साथ नीचे गठबंधन करें ताकि यह गिर न सके।

अंतरिक्ष का उपयोग करने के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए आप ऊपरी शेल्फ पर कुछ कैंडी छोड़ सकते हैं, इसे खोजने के लिए आपको क्या चढ़ना है। आप भी छोड़ सकते हैं बिल्ली घास , जिनकी गंध वे प्यार करते हैं। इस विचार को व्यापक रूप से विस्तारित करना संभव है, आपके बिल्ली केक के लिए एक जगह में काम करना शुरू करने के लिए कुछ भी अधिक आधार है। विभिन्न पक्षों से पेन जोड़ना, अधिक चढ़ाई कॉलम बनाना और विभिन्न दिशाओं में कुछ विकल्प हैं। मेरे लिए सीमित स्थान और संसाधन, लेकिन यदि आपके पास इनमें से अधिक है, तो आगे बढ़ें और अपनी रचनात्मकता को अपनी बिल्ली के पक्ष में प्रवाह दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
बिल्ली नहीं खाती है और हरी पित्त उल्टी होती हैबिल्ली नहीं खाती है और हरी पित्त उल्टी होती है
बिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिएबिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिए
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
बिल्ली का बच्चा अच्छी तरह से pee नहीं कर सकते हैंबिल्ली का बच्चा अच्छी तरह से pee नहीं कर सकते हैं
ट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउसट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउस
ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंगट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
» » ट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएं
© 2022 TonMobis.com