बिल्ली कॉलर कैसे बनाएं

बिल्ली कॉलर कैसे बनाएं

कुत्तों के साथ क्या होता है इसके विपरीत, एक नियम बिल्लियों को चलने के लिए लिया जाता है, जिसके लिए उन्हें एक विस्तृत और मोटी पट्टा की जरूरत है

एक बेल्ट बाहर किया जाता है। एक जैसे, बिल्लियों को खुद को कॉलर का उपयोग करना पसंद होता है और कुछ मालिक जगह लेना पसंद करते हैं, ताकि बालों को ब्रश करने में मदद मिल सके और ताकि इसे पट्टा के आकार के साथ चिह्नित किया जा सके। इस कारण से एक बिल्ली कॉलर बनाने के लिए एक मानव के लिए कंगन या कंगन बनाने की तरह बहुत कुछ लग सकता है। अगर आप सीखना चाहते हैं एक बिल्ली कॉलर बनाने के लिए कैसे animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें।

  • बुना हुआ हार

यदि आपके पास बुनाई की क्षमता है, तो आप पूरी तरह से अनुकूलित गर्दन बना सकते हैं जो आपकी बिल्ली के लिए बहुत आरामदायक है। crochet यह सबसे संकेत तकनीक होगी, लेकिन आप अपने स्वाद के आधार पर दूसरों को चुन सकते हैं। मीट्रिक के एक टेप से शुरू करें, बिल्ली की गर्दन को मापें। बहुत ज्यादा निचोड़ें लेकिन यह बहुत ढीला छोड़ देता है। इसके बाद, उस रेखा का रंग चुनें जो गर्दन को बनाएगा और सही माप तक पहुंचने के लिए बुनाई शुरू कर देगा। वेल्क्रो स्ट्रिप्स के साथ सुझावों में से एक, पकाया जाता है और, पट्टा को और अधिक अनुग्रह देने के लिए, एक बुने हुए फूल की अंगूठी लागू करें।

बुना हुआ हार
  • कस्टम हार

    अगर आपकी बिल्ली का पट्टा है , आप व्यक्तिगत स्पर्श को निर्दिष्ट करने के तरीके को अनुकूलित कर सकते हैं। इस मामले में, पट्टी की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि बेल्ट में आपकी बिल्ली की गर्दन के लिए सबसे उपयुक्त उपाय है, यह केवल चिपकने वाला रहता है। उज्ज्वल, कपड़े, चमड़े, पेपर फूल, महसूस, इत्यादि जैसे सुंदर विवरण चुनें, और उन्हें गर्म गोंद के साथ चिपकाएं। अगर मैं लंबे बाल का बिल्ली हूं, तो बहुत बड़ी जानकारी चुनें, क्योंकि वह आपकी बिल्ली के लिए परेशान और असुविधाजनक हो सकता है।

    कस्टम हार
  • कपड़े में गर्दन

    ऊतक में गर्दन बहुत अधिक होगी प्रकाश और आकर्षक आपकी बिल्ली के लिए इलेक्ट्रिक के टेप की मदद से, मापने से शुरू करें, उसकी ढीली कुछ ढीली छोड़ दें ताकि यह बहुत तंग हो। इसके बाद, उस माप के 5 सेमी से अधिक और लगभग 2 सेमी चौड़े के साथ कार्डबोर्ड की एक पट्टी काट लें। इसे ले लो और अपनी पसंद पर कपड़े के दो स्ट्रिप्स को काटने के लिए इसे मोल्ड के रूप में उपयोग करें, लेकिन कार्डबोर्ड स्ट्रिप से 2 सेमी से अधिक चौड़ा है। कपड़ों की पट्टियां और एक दूसरे को अंदर की लंबाई की सीमाओं में से एक को खाना बनाना, जैसे कि आस्तीन को ढंकना। कार्डबोर्ड स्ट्रिप को स्ट्रिप्स में से एक पर रखें और उनमें से बाकी को सीवन करें, कार्डबोर्ड को अंदर छोड़कर, और कपड़े के दोनों किनारों के साथ एक सिंगल स्ट्रिप बनाने के लिए, जैसा कि पक्ष की छवि में है। पट्टी के दोनों सिरों में शामिल होने के लिए, जो अब एक कॉलर, वेल्क्रो है।

    कपड़े में गर्दन
  • मोती का हार




    यदि आप मोती कंगन बनाने में अभ्यास करते हैं, तो अपनी बिल्ली के लिए मोती का हार करें, यह बहुत आसान होगा क्योंकि प्रक्रिया एक जैसी है। पहली जगह में, मैं जानवर की गर्दन को पेट कर रहा था और नायलॉन कॉर्ड या रस्सी को इस माप से थोड़ा बड़ा कर रहा था। अपनी पसंद के अनुसार मोती रखें, आप उन्हें पॉलीस्टीरिन से जोड़ सकते हैं और माप के माध्यम से, लटकन या चट्टान जोड़ सकते हैं। कंगन और हार के लिए ब्रोच के साथ मोती और गर्दन बंद करने के समान मात्रा के साथ समाप्त करें, जो शिल्प भंडार में पाया जा सकता है।

    मोती का हार
  • कॉलर हार

    यदि आप सामान्य लीश से भागना चाहते हैं और दिन में अपनी पुरुष बिल्ली डायल करें, तो सीवे-कॉलर कॉलर क्यों नहीं? यह होगा सुपर सुरुचिपूर्ण ! ऐसा करने के लिए, कपड़ा बेल्ट की प्रक्रिया दोहराएं। जब यह खत्म हो जाए, तो कपड़े के दो और टुकड़े काट लें जो चौड़े होते हैं। एक बहुत मजबूत विकर्ण रेखा में उनके छोर काट लें। छवि में दिखाए गए अनुसार, एक कपड़े से दूसरे कपड़े में दो टुकड़ों को सिलाई करें और उनमें से एक के सबसे संकीर्ण भाग से पहले। कपड़े की कॉलर की भागीदारी के साथ, इस नई पट्टी को फोल्ड करें, और लौह को पार करें, ताकि गुना अच्छी तरह से क्रीज़ किया जा सके।

    कॉलर हार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली कॉलर बनाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • टेप उपाय
    • गर्म गोंद
    • ऊतक
    • सजावटी विवरण
    • सुई और धागा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
    कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
    आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
    कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करेंकुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें
    बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
    एलिजाबेथ कॉलर के साथ नई नसबंदी बिल्ली असहज हैएलिजाबेथ कॉलर के साथ नई नसबंदी बिल्ली असहज है
    ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
    » » बिल्ली कॉलर कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com