आइपॉड के लिए Klipsch बनाम बोस वक्ताओं

आयाम और वजन

Klipsch iGroove SXT चार उपकरणों, जो विस्तृत, 4.8 इंच ऊंची और 4.6 सेमी मोटी अपने सबसे मोटे बिंदु पर 12 इंच मापने में सबसे छोटी है। इसका वजन 3.2 पाउंड है। बोस साउंडडॉक II 11.9 इंच चौड़ा, 6.7 इंच ऊंचा और 6.5 इंच मोटाई मापता है। उसका वजन 4.6 पाउंड है। साउंडडॉक पोर्टेबल 12.1 सेमी चौड़ा, 6.8 सेमी ऊंचा और 6.1 सेमी मोटाई मापता है। इसका वजन 5.2 पाउंड है। SoundDock 10, सबसे बड़े और चार उपकरणों के सबसे भारी है 17 सेमी चौड़ा, 8.7 सेमी उच्च और 9.6 सेमी मोटाई मापने। उसका वजन 18.5 पाउंड है।

सुविधाओं

Klipsch iGroove SXT एक द्वि-प्रवर्धित वर्ग डी एम्पलीफायर, एक हल्के बंदरगाह क्षेत्र MicroTractrix उच्च आवृत्ति सींग, वूफर midrange ट्वीटर 2.5 इंच और एक इंच है। सभी तीन उपकरणों में चुंबकीय रूप से सक्रिय संरक्षित लाउडस्पीकर, बोस ऑडियो एम्पलीफायर, एकीकृत सर्किट और डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग शामिल हैं। साउंडडॉक 10 भी बोस वेवगाइड प्रौद्योगिकी प्रदान करता है जो कम ऑडियो आवृत्तियों पर अधिक पूर्ण ध्वनि उत्पन्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बोस साउंडडॉक पोर्टेबल एक एकीकृत रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। डिवाइस को ले जाने के लिए इसमें एक एकीकृत हैंडल भी है।


संगतता और कनेक्टिविटी


Klipsch iGroove SXT बाजारों 30-पिन डॉक कनेक्टर के साथ iPhone और iPod के सभी मॉडलों के साथ संगत होना करने के लिए। बोस SoundDock तीन बेचता है, क्योंकि यह संगत है आइपॉड की पीढ़ियों के साथ आइपॉड नैनो, iPod चौथी पीढ़ी में से अधिकतम चार से एक, पांच उनसठ पीढ़ियों और पांचवें, 80GB और 160GB आइपॉड क्लासिक के संस्करण है, और सभी संस्करणों को छूने आईफोन का चार सिस्टम भी एक 30-पिन डॉक कनेक्टर के बिना उपकरणों को जोड़ने के लिए एक 3.5 मिमी सहायक इनपुट है। Klipsch iGroove SXT और बोस साउंडडॉक 10 में एस-वीडियो आउटपुट हैं।

अतिरिक्त जानकारी

Klipsch iGroove SXT और बोस साउंडडॉक II आईआर रिमोट कंट्रोल, पावर केबल्स और कंट्रोल के साथ आते हैं। बोस SoundDock 10 एक विद्युत केबल और रिमोट कंट्रोल और एक बिजली की आपूर्ति, पावर एडाप्टर और एक रिमोट कंट्रोल के साथ SoundDock पोर्टेबल भी शामिल है। एसएफटी iGroove चांदी के विवरण के साथ काला है। साउंडडॉक II काला, चांदी और लाल रंग में उपलब्ध है। साउंडडॉक 10 काले विवरण के साथ चांदी है। पोर्टेबल साउंडडॉक काला है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
बोलने वालों की तुलना बोसबोलने वालों की तुलना बोस
Klipsch आरबी -35 विनिर्देशोंKlipsch आरबी -35 विनिर्देशों
घटक वक्ताओं की तुलना करेंघटक वक्ताओं की तुलना करें
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
ऑडियो क्रॉसओवर के उपयोगऑडियो क्रॉसओवर के उपयोग
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
DIY हेडफोन एम्पलीफायरDIY हेडफोन एम्पलीफायर
» » आइपॉड के लिए Klipsch बनाम बोस वक्ताओं
© 2022 TonMobis.com