10 चीजें जो बिल्लियों मनुष्यों के बारे में नफरत करती हैं

10 चीजें जो बिल्लियों मनुष्यों के बारे में नफरत करती हैं
सीसी छवि: Ana_Cotta

हम बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि चीजें और हमारे दृष्टिकोण हैं कि बिल्लियों को बिल्कुल पसंद नहीं है। कि हम उन्हें स्नान करते हैं या हम उनसे ज़ोर से बोलते हैं, उनमें से कुछ ही हैं।

यही कारण है कि हम बिल्ली के साथ क्या नहीं करना चाहिए, इसके बारे में 10 सुझाव प्रस्तुत करते हैं, अगर हम नहीं चाहते कि वह हमें घृणित कर दे।

मजबूत गंध : इत्र, डिओडोरेंट्स, साफ फर्श या कुछ भी जो मजबूत गंध करता है, बिल्ली आपको परेशान करेगी, इसलिए, आप अपने गुरु से नाराज होंगे।

जोरदार शोर: इसके अलावा, सींग, संगीत या चिल्लाने जैसे जोरदार शोर, बिल्ली को परेशान करते हैं और इसे शांत स्थान खोजने के लिए बाहर जाते हैं। इसलिए, इसे दूर करने के क्रम में, शोर तनाव का कारण नहीं है सबसे अच्छा है।

ध्यान की कमी: ऐसे समय होते हैं जब बिल्ली अकेले और शांत रहना चाहती है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जिनमें वह आपका ध्यान चाहता है, इसलिए अच्छी बात यह है कि आप अपने पालतू जानवरों के साथ रहने का समय बनाते हैं, ताकि ध्यान में कमी की वजह से उनकी असुविधा से बचें।

कि हम उन्हें गीला करते हैं: यह सभी बिल्लियों द्वारा पानी से नफरत है, इसलिए, यदि आप इसे गीला करने का प्रयास करते हैं, तो यह दूर जायेगा।

इसे ले लो पशु चिकित्सक : एक सहायता से अधिक, वे इसे एक हमले के रूप में देखते हैं। इसलिए, और क्योंकि आप वह हैं जो उन्हें "इस तरह के यातना" में ले जाता है, वह आपको कहानी में बुरे व्यक्ति के रूप में देखेगा।




कि हम आपके बॉक्स में रेत नहीं बदलते हैं: एक गंदे बॉक्स में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा कुछ है जिसे वे बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और सफाई की कमी कुछ ऐसा है जो तुरंत आपके साथ मिल जाएगा, इसलिए, लंबे समय तक, आप अपने बारे में कुछ नहीं जानना चाहेंगे।

घूरना: शायद क्योंकि वे भयभीत महसूस करते हैं या क्योंकि हमारी नजर असहज हो सकती है, उन्हें निश्चित रूप से उन्हें देखने के लिए मजबूर होना पड़ता है, उन्हें धमकी दी जाती है और वे एक शांत जगह की तलाश करना पसंद करेंगे।

कि हम उन्हें बहुत छूते हैं: जबकि ऐसे फेलिन हैं जो हमें प्यार करने के लिए प्यार करते हैं, यह केवल तभी होना चाहिए जब वह आपको अपने पैरों पर रगड़ने के लिए कहता है। यदि आप उसे पूछे बिना उसे छूते हैं, तो वह भी गुस्सा हो जाएगा।

टैबलेट: वे गोलियों से नफरत करते हैं और नफरत करते हैं कि आप उन्हें उन्हें देने के लिए, उन्हें देते हैं दवा अपनी बिल्ली के लिए आपको इसे चलाने और पहुंचने के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि जब आप इसे देखते हैं तो यह शुरू हो जाएगा। आपको यह भी विचार करना चाहिए कि, प्रकरण के बाद, आपका बिल्ली का बच्चा आपसे नाराज होगा।

कि हम उन्हें ठंडा खाना देते हैं : मनुष्यों की तरह, बिल्लियों को ठंडा (घर का बना) भोजन देने से नफरत है, इसलिए ठंड से भोजन लेते समय, उनकी असुविधा से बचने के लिए, आप इसे माइक्रोवेव में 20 सेकंड गर्म कर सकते हैं।

इन छोटी युक्तियों के साथ, आप अपनी बिल्ली की असुविधा से बच सकते हैं और आपके करीब एक और प्यारा पालतू जानवर हो सकते हैं।

सीसी छवि अना कोट्टा

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?
बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
Madridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्लीMadridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्ली
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानेंअपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें
मेरी बिल्ली ईर्ष्यापूर्ण है!: इसे रोकने के लिए यहां जांचेंमेरी बिल्ली ईर्ष्यापूर्ण है!: इसे रोकने के लिए यहां जांचें
5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स
कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचेंकार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
» » 10 चीजें जो बिल्लियों मनुष्यों के बारे में नफरत करती हैं
© 2022 TonMobis.com