घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

बिल्लियों वे अद्भुत, स्वच्छ और स्वतंत्र जानवर हैं लेकिन कुछ अवसरों पर वे अपने मालिकों के लिए अजीब व्यवहार कर सकते हैं, जैसे कि बॉक्स से बाहर पेशाब मोवेस और घर के कई बिंदुओं में। यह व्यवहार, जो ज्यादातर पुरुषों के साथ होता है, उनकी आवश्यकता का हिस्सा है क्षेत्र चिह्नित करें लेकिन मालिकों के लिए यह एक महान सिरदर्द बन जाता है। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप खोज सकें घर पर पेशाब से आपकी बिल्ली को कैसे रोकें.

यद्यपि इन फेलिनों में डोमेस्टिकानो ने अपने वृत्ति का अधिक सेवन किया है, जिससे उन्हें अन्य बिल्लियों को यह पता चल जाता है कि यह उनका क्षेत्र चिह्नित करने का पेशाब है। मूत्र की गंध फेरोमोन से भरा हुआ, संभावित प्रतियोगियों को इंगित करता है कि यह इनमें से एक है क्षेत्र.

  • क्षेत्र को चिह्नित करने से आपकी बिल्ली को रोकने के साथ-साथ घर छोड़ने की लगातार इच्छा और इस आक्रामक व्यवहार को रोकने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है कि वर्ष के दौरान उपयोग की जाने वाली कुछ बिल्लियों नसबंदी . इसके साथ, हम सीई के इस जासूस के लियोन को नियंत्रित करने में कामयाब रहे और छोड़े गए बिल्लियों के अनुमान को कम कर दिया।

  • हालांकि, पूरी तरह से यह सुनिश्चित करने के लिए कि निर्जलित काम करेगा, यह किया जाना चाहिए उत्साह को दबाने से पहले इस तरह हम पूरी तरह से इस व्यवहार की उपस्थिति को रोकते हैं। इस अवधि और वयस्कों को बिताए बिल्लियों के मामले में कभी-कभी यह काम करता है, लेकिन कभी-कभी यह काम करता है।

  • घर पर पेशाब करने वाली बिल्ली को रोकने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पालतू दुकानों में बेचे जाने वाले उत्पादों का उपयोग करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक। उन स्थानों पर लागू करें जहां सम्मानित जानवर की अंकन की आदत है।

  • कुछ विशेषज्ञ एक सस्ता तरीका की सलाह देते हैं काली मिर्च . ऐसा करने के लिए, बस घर के उन इलाकों में काली मिर्च छिड़कें जहां आपकी बिल्ली आमतौर पर नदी को चिह्नित करती है। काली मिर्च की गंध महसूस करने वाली बिल्ली तुरंत उस जगह से दूर चली जाएगी।




  • यह भी हो सकता है कि आपकी बिल्ली कैनन द्वारा सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है ठीक से साफ किया गया . याद रखें कि बिल्लियों बहुत साफ हैं और यदि यह जगह सही स्थिति में है तो वे कहीं और उनकी जरूरतों पर जायेंगे।

  • इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि सैंडबॉक्स उसके बहुत करीब है खाद्य प्लेट . यदि ऐसा हुआ तो बिल्ली के लिए मूत्र पेश करने और यहां तक ​​कि इस जगह से बाहर निकलने का फैसला करना सामान्य बात है। आपको कूड़े के बक्से और अपनी बिल्ली के भोजन का कटोरा दूर रखना चाहिए।

  • यह होना चाहिए सुंदर रोगी क्योंकि जानवर को दंडित करने से समस्या हल हो जाएगी। बिल्ली एक सहज प्रतिक्रिया के रूप में और विद्रोह के व्यवहार के रूप में यह और अधिक करता है। यदि इन सभी सिफारिशों को अभ्यास में डालकर कुछ भी काम नहीं करता है, तो एक और पेशेवर तरीके से मार्गदर्शन करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली पेशाब करने के लिए अपने कूड़े के बक्से में बहुत कुछ जाता है लेकिन कुछ भी नहीं करता हैबिल्ली पेशाब करने के लिए अपने कूड़े के बक्से में बहुत कुछ जाता है लेकिन कुछ भी नहीं करता है
    मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    मेरी बिल्ली पेशाब बंद नहीं कर सकती हैमेरी बिल्ली पेशाब बंद नहीं कर सकती है
    बिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करेंबिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करें
    बिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता हैबिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
    बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षणबिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण
    मेरी नसबंदी बिल्ली जांच रखती हैमेरी नसबंदी बिल्ली जांच रखती है
    » » घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com