गंध है कि हमारे पालतू जानवर खड़े नहीं हो सकते हैं

गंध है कि हमारे पालतू जानवर खड़े नहीं हो सकते हैं

और हमारे लिए कोई soportarmos बदबू आ रही है सिर्फ इसलिए कि हम घृणा या क्योंकि हम सिर दर्द का कारण है, हमारे पालतू जानवर igual.Por उदाहरण लग रहा है, के रूप में हम सिर्फ पेट्रोल, जूता पास्ता या ताजा पकाया फूलगोभी की गंध बर्दाश्त है , कुत्ते सिरका के मलबे खड़े नहीं हो सकते हैं।

यहां हम आपको बताते हैं कि आपके पालतू जानवर सबसे ज्यादा नफरत करते हैं (कुत्तों और बिल्लियों)

कुत्तों

सिरका : यदि सिरका हमें परेशान करता है, तो ऐसे कुत्ते की कल्पना करें जिसमें गंध की अधिक विकसित भावना हो। इस तत्व की गंध, सिरदर्द और उल्टी की इच्छा का कारण बनती है, साथ ही उन्हें थोड़ा बीमार बना देती है।

नेफ़थलीन : Mothballs के साथ प्यार और नफरत का एक रिश्ता है, जबकि इसकी गंध उन्हें repels, इसलिए है, उन्हें अपने प्रपत्र आकर्षित कर सकता है, कि टैंगो तरह गंध इसे खाने के लिए, यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता enormemennte के लिए

इत्र और सफाई उत्पादों ये बातें कुत्तों उन्हें मजबूत odors repellents कुत्तों का उपयोग कर, उदाहरण के लिए, सोफे पर पेशाब करने के लिए नहीं है, इसलिए, आ कि अच्छी तरह से बू आती है से बचने के रूप में वे यहां तक ​​कि उन्हें कुछ बुरा उदाहरण पेश कर सके साथ तुलना करें।

बिल्लियों




केले: केले की गंध कुछ ऐसी चीज है जो बिल्लियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती है। पशुचिकित्सा क्रिस्टियन गोंज़ालेज के मुताबिक, यह इस फल की मजबूत गंध की वजह से है "इतनी हद तक कि यह उन्हें मतली के समान कुछ बनाता है" .

सरसों: इस सॉस की मसालेदार गंध उन्हें पीछे हटती है, क्योंकि इससे उन्हें नाक में छींकना और खुजली करना पड़ता है .

कुछ डिओडोरेंट्स: आपकी बिल्ली उन डिओडोरेंट्स (पर्यावरण या तुम्हारा), विशेष रूप से उन लोगों के द्वारा परेशान होगी, जो उनकी गंध में मजबूत हैं। इससे जानवर उस आकृति के करीब आने से बच जाएगा जिसमें उसे सुगंध महसूस होता है।

Tomillo: थाइमे की इतनी मजबूत गंध है कि यह बिल्लियों में एक तरह की "एलर्जी" बनाती है। "ऐसा लगता है कि चिड़ियाघर हमारे लिए क्या है, अगर हम इसे छूते हैं तो यह खुजली का कारण बनता है, क्योंकि बिल्लियों में यह केवल गंध थाइम उत्पन्न होता है"

प्याज: पेशेवर के अनुसार, बिल्लियों में प्याज मनुष्यों के समान ही पैदा करता है। वे अपनी आंखें रोते हैं और फिर खुजली करते हैं, इसके लिए, बिल्ली कभी भी किसी भी चीज़ या किसी भी व्यक्ति से संपर्क नहीं करेगी जिसकी गंध है।

इस प्रकार, इन सरल युक्तियों के साथ, आप "अपने सबसे अच्छे दोस्त" की मदद कर सकते हैं कि उनके लिए प्रतिरोधी दर्द से पीड़ित न हों और छोटे बदलावों के साथ, जीवन की गुणवत्ता में सुधार करें।

सीसी टैरिन छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचारकुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार
सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?
कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
मुझे कुत्तों से नफरत हैमुझे कुत्तों से नफरत है
कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करेंकुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें
कुत्ते की गंध और मूत्र धब्बे को कैसे हटाएंकुत्ते की गंध और मूत्र धब्बे को कैसे हटाएं
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
बिल्लियों के लिए एंटी-पिस्सू शैम्पूबिल्लियों के लिए एंटी-पिस्सू शैम्पू
» » गंध है कि हमारे पालतू जानवर खड़े नहीं हो सकते हैं
© 2022 TonMobis.com