बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें

बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें

यदि आपके पास एक बिल्ली है जिसे आप जानते हैं: ये जानवर हैं स्मार्ट और बहुत उत्सुक हमेशा उनके चारों ओर की दुनिया का पता लगाने के लिए तैयार हैं। इसलिए, मालिकों को पूरी तरह से सुरक्षित और हमारे घर के खतरों से मुक्त रखने के लिए अपने व्यवहार पर बहुत ध्यान देना चाहिए।

और एक महत्वपूर्ण पहलू यह है कि हमारी बिल्ली के लिए क्या संभव है बगीचे में व्यवहार करें कई पौधे केवल उनके लिए जहरीले होते हैं, जिससे वे अपने जीवन को खतरे में डाल देते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम सीखने के लिए कुछ सुझाव देते हैं बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें इस प्रकार आपकी सुरक्षा की गारंटी।

बिल्लियों प्यार करता हूँ फूलों और पौधों के साथ खेलते हैं या तो पृथ्वी को खोदने के लिए या बस मर्दाना और उन्हें फेंकने के लिए, लेकिन यह अक्सर एक खतरनाक स्थिति बन सकता है। आप घर reviseque é बहुत recomendóvil पर एक बिल्ली है कि felinosde के लिए जहरीले पौधों विज्ञापन हैं, तो इस तरह से Podera हटाने या दूर अपने बगीचे से उन है कि पशु के लिए एक खतरा पैदा कर, इस प्रकार दुर्घटनाओं से बचने के लिए एक जगह में डाल दिया।

  • हमारे पास यह विश्वास करने की आदत है कि प्रकृति बुद्धिमान है और अभयारण्य के जानवर हमेशा उन पौधों या खाद्य पदार्थों को खाते हैं जिन्हें वे जानते हैं उन्हें लाभ होता है। लेकिन वास्तव में वे वे हमेशा एक जहरीले पौधे के बीच अंतर करने के बारे में नहीं जानते हैं और दूसरा यही कारण है कि बगीचे के पौधों के साथ खाने या खेलने के छोटे सालों से उनका उपयोग करना महत्वपूर्ण है।

  • जब हम बगीचे के लिए बिल्ली के साथ मारते हैं और अपने व्यवहार का पालन करना महत्वपूर्ण है, अगर हम देखते हैं कि यह पौधों से संपर्क करता है और उनके साथ खेलता है तो हमें आसानी से आराम करना चाहिए और कहना चाहिए एक ऊर्जावान तरीके से . जब भी हम इसे देखते हैं, यह हर बार दोहराया जाना चाहिए, इस तरह से, थोड़ा सा, जानवर समझ जाएगा कि इसे करने के लिए मना किया गया है।

  • लेकिन चूंकि हम हमेशा हमारी बिल्ली के शीर्ष पर नहीं रह सकते हैं, इसलिए अन्य सरल चालें हैं जो जानवरों को पौधों के साथ खेलने के लिए राजी करती हैं। पहला रखना था नारंगी peels धरती में, संतरे में एक एसिड गंध होती है जो कि फेलिन के लिए बहुत ही अनैतिक है, जो उन्हें पौधों के करीब आती है।




  • एक ब्रेक अच्छी तरह से impregnated नाखून तेल और सुगंध देसा desactactic के बाद, जानवरों को विसर्जित करने के लिए पौधों tambiém और एक और अच्छा ओपोन की भूमि में डाल दिया। इन दो उपायों के साथ हम इससे बचेंगे कि बिल्ली पृथ्वी के साथ खेलती है और आप पौधों को चबाते हैं।

  • लेकिन उन पौधों के मामले में जो उच्च पत्ते वाले हैं जो जमीन पर फंस गए हैं और एक और चाल का उपयोग करने के लिए सुविधाजनक हैं। यह एक कड़वा स्प्रे है जो पालतू दुकानों में बेचा जाता है और पौधों को बहुत अप्रिय गंध और बड़े जानवरों के लिए स्वाद के साथ छोड़ देता है। यह आपकी बिल्ली बना देगा अपने पौधों से दूर रहो.

  • क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली कभी भी आपके बगीचे में अन्य चीज़ों पर ध्यान न दे? एक पौधे लगाओ Ctario Cataria , कैटनीप के रूप में भी जाना जाता है, और आप देखेंगे कि जानवर कभी भी किसी अन्य संयंत्र की तलाश नहीं करेगा। यह जड़ी बूटियों की अधिकांश बिल्लियों के लिए बहुत उत्तेजक है, जो इसकी गंध से आकर्षित होते हैं, जो इसके प्रभावों के प्रति अत्यधिक संवेदनशील होते हैं। Ctricoón खतरनाक और एनिमा के लिए, और कहा कि प्रोत्साहित और Faia कताई और व्यायाम, यह करने के लिए नुकसान के जोखिम को पर के बावजूद, तो मैं दूसरे के साथ खेलने को रोकने के लिए एक अच्छा विकल्प ई पौधों।

  • अपने पौधों से दूर रखने के लिए अपनी बिल्ली को शिक्षित करें, इन सिफारिशों का उपयोग करें और हमेशा अपनी जिज्ञासा और प्रिय जानवर को सुरक्षित रखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली के लिए सुरक्षा शिक्षाएक बिल्ली के लिए सुरक्षा शिक्षा
    निर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesatesनिर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesates
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    ब्रिटिश बिल्ली कैसी हैब्रिटिश बिल्ली कैसी है
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैंबिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    » » बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com