बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें

गुर्दे प्रतिक्रियाओं के अंगों से हैं रक्त फ़िल्टर करें

और उत्पादन मूत्र , जिसके माध्यम से जानवर के चयापचय के कई अवशेष समाप्त हो जाते हैं। जब वे अपनी आवाज सही ढंग से करने में सक्षम होते हैं, तो हम एक का सामना कर रहे हैं गुर्दे की कमी , गुर्दे की विफलता भी कहते हैं।

explicamoscomo animales.sitio2.xyz द्वारा प्रकाशित एक अन्य लेख में (तीव्र या पुराना) जानते हैं कि एक बिल्ली अपर्याप्तता renaly प्रकार अपने Duranon funñón पर हो सकता है समझाने की है और आत्म मूत्र प्रणाली जगह जहां विफलता (गुर्दे, मैं पंचायती राज निकलती है एक गुर्दे या पोस्ट-गुर्दे) - इस लेख में, हम आपको समझाएंगे बिल्लियों में गुर्दे की कमी का इलाज कैसे करें.

  • सही बदलाव

किसी भी उत्पाद के उपचार को संभालने से पहले, मूल्यांकन करना आवश्यक है सामान्य स्थिति saúde का पशु और स्थिर क्या है वर्तमान मामला संशोधित है जो अपने जीवन को खतरे में डाल सकता है।

além एनोरेक्सिया गुर्दे की कमी के साथ बिल्लियों आमतौर पर मौजूद हैं इलेक्ट्रोलाइटिक असंतुलन कि आपका पशुचिकित्सक परीक्षा के माध्यम से सही तरीके से समस्या को ठीक कर सकता है।

  • समस्या का कारण सही करें

    उपचार का पहला उद्देश्य समाप्त करना है कारण जो आपकी बिल्ली में गुर्दे की विफलता पैदा कर रहा है . अक्सर पूछे जाने वाले आम तौर पर या गणना, infecñón, कुछ भारी धातुओं से estorbarñón इथाइलीन ग्लाइकॉल, fígado में doenños, útenerel, hipotensón और अतिगलग्रंथिता में infecñón के रूप में विषाक्त।

    एक के साथ doenños भी हैं अनुवांशिक घटक एसोसिएटेड जो कि गुर्दे को प्रभावित कर सकता है, जो फारसी, सियामीज़, अबिसिनियो, Birmanés, मेन कून और ब्लू रूसी spurs में अधिक आम है।

  • द्रव चिकित्सा

    जानवरों को प्रशासित ("सीरम") तरल पदार्थ के द्रव चिकित्सा, आमतौर पर इलाज या रोकथाम के लिए अनजाने में deshidratañón , modificañón सही करने के लिए além eletrolíticas.

    हालांकि कभी-कभी गुर्दे की विफलता बहुमूत्रता साथ बिल्लियों मौजूद है, यह और वह urinam अधिक बार सामान्य से, अन्य मामलों में विपरीत सच है, urinam थोड़ा (पेशाब की कमी) या कोई भी (anuria)।




    जैसा कि हमने कहा, अवशेषों को खत्म करने के लिए मूत्र का उत्पादन आवश्यक होगा, और यदि यह केवल फ्लू के प्रशासन के साथ हासिल किया जाता है, तो मूत्र के उपयोग का सहारा लेना संभव है। मूत्रल फ्यूरोसाइड या मैनिटोल की तरह।

  • डायलिसिस

    यहां तक ​​कि अगर वास्तविकता की मूत्रवर्धक और बिल्ली अभी भी मूत्र का उत्पादन नहीं करती है, या बहुत ही उन्नत मामलों में जहां गुर्दे पूरी तरह काम करने में असमर्थ हैं, तो आप चुन सकते हैं हेमोडायलिसिस (एक डिवाइस के साथ रक्त फ़िल्टर) या द्वारा पेरिटोनियल डायलिसिस , जिसमें पेट में रखी गई जांच के माध्यम से तरल पदार्थ का प्रशासन होता है और एक फ़िल्टर के रूप में व्यक्तिगत विशेषज्ञ (जानवरों की एक आंतरिक झिल्ली जिसमें अंग शामिल होता है) का उपयोग होता है।

    बिल्लियों में, डायलिसिस मनुष्यों की तुलना में थोड़ा अधिक जटिल और अधिक महंगा होता है, इसलिए, कई मामलों में, इस तरह, ईटानानिया आमतौर पर उपयोग किया जाता है।

  • विशिष्ट आहार

    उपचार का आधार, मुख्य रूप से दीर्घकालिक। वहाँ है कण विशिष्ट खाद्य पदार्थ गुर्दे की समस्याओं वाले बिल्लियों के लिए, जिन्हें पशु चिकित्सा केंद्रों में अधिग्रहित किया जा सकता है।

    इन खाद्य पदार्थों estáel दोनों में úmedida (टिन) सीमित और सूखे plazíveis (Rañón), और contém substásustancias, मूत्र के पीएच को विनियमित करने गुर्दे funñón पक्ष और गणना की formañón संख्या को रोकने में सक्षम है। इसके अलावा वे कम फास्फोरस सामग्री की क्या ज़रूरत है, इस तरह के एंटीऑक्सिडेंट और ओमेगा 3 फैटी एसिड के रूप में गुर्दे और सुरक्षात्मक यौगिकों, करने के लिए क्षति को कम।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    हम अनुशंसा करते हैं कि आप समीक्षा के लिए साल में कम से कम दो बार पशु चिकित्सक को अपनी बिल्ली ले जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
    मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता हैमेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता है
    मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
    बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलतामेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलता
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
    गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?
    गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनेंगुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहीं
    » » बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com