गुर्दे की विफलता के साथ क्या कुत्ता खा सकता है

गुर्दे की विफलता के साथ क्या कुत्ता खा सकता है

कुत्ते गुर्दे अपर्याप्तता

यह एक आम समस्या है जो मुख्य रूप से कुत्ते की परिपक्व वयस्कता में दिखाई देती है। इसे रायन की प्रवृत्ति के कारण प्रकट किया जा सकता है, जो आनुवांशिक क्वेस्टोन से गुजरता है या जानवरों के गुर्दे को प्रभावित करने वाले डॉननलस की वजह से गुर्दे की अपर्याप्तता होती है। अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए पशु चिकित्सा और मौलिक उपचार पत्र का पालन करें, जिसके लिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए एक अलग आहार की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम विवरण के साथ você व्याख्या करते हैं वह जो कि गुर्दे की कमी के साथ एक खा सकता है.

  • गुर्दे की विफलता वाले कुत्ते के आहार की देखभाल करना क्यों महत्वपूर्ण है?

Além देखभाल करने के लिए relañón में पशुचिकित्सा के indicañón का पालन करने के लिए गुर्दे की कमी के साथ एक con आहार और मौलिक में उत्परिवर्तन करें क्योंकि जानवरों के पास महत्वपूर्ण पोषण संबंधी ज़रूरतें हैं जिन्हें हमें पूरा करना होगा।

एक सामान्य क्षेत्र सही है इस प्रकार के कुत्तों के लिए फास्फोरस और सोडियम की उच्च सामग्री के साथ-साथ प्रोटीन के प्रकार के साथ विस्तारित किया जाता है। इस समस्या वाले कुत्ते को प्रोटीन का एक मामूली इंजेक्शन की आवश्यकता होती है और वे उच्च गुणवत्ता वाले होते हैं।

  • पर्चे के साथ वाणिज्यिक सर्विंग्स

    नियमित साइट पर एक कब्जयुक्त किडनी खाने के लिए केवल एक उपयुक्त ओपोन होता है, इसलिए इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण है नुस्खा के साथ रूट विशेष रूप से गुर्दे की कमी के साथ तैयार, मुख्य भोजन की खुराक में से एक के रूप में तैयार किया गया।

    यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि इस आहार वाले लोगों में बहुत सीमित भूख होती है, जो एनोरेक्सिया पेश करती है, और यदि भोजन की गंध सुखद है, तो कुत्ता बस खाएगा। इस तरह कुत्ते के लिए आकर्षक लगने वाले स्वादों को चुनना महत्वपूर्ण है और सबसे अधिक अनुशंसित ब्रांडों के बारे में पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

    पर्चे के साथ वाणिज्यिक सर्विंग्स
  • ताजा और प्रचुर मात्रा में पानी

    यदि आपका साथी गुर्दे की कमी से पीड़ित है और बहुत महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने इसे रखा है ठीक से हाइड्रेटेड इसलिए जानवर को हमेशा ताजा, साफ पानी होना चाहिए जो हर दिन बदल जाता है, और दिन में भी कई बार। एक सही हाइड्रेटिसन मूत्र के माध्यम से विषाक्त पदार्थों के सुधार में मदद करेगा, जिससे आपके कण का नमक अधिक स्थिर हो जाएगा।

    ताजा और प्रचुर मात्रा में पानी
  • घर पर खाना तैयार




    घर का बना बंदूक फ़ीड यह एक विकल्प है जो एक नुस्खा के साथ एक गुर्दे के पूरक के रूप में काम करता है - हालांकि, याद रखें कि भोजन की तैयारी करनी चाहिए पशु चिकित्सा नियमों का पालन करें और यह कि किसी भी परिस्थिति में आप नमक या अन्य मसालों के साथ पका सकते हैं।

    आपको पति / पत्नी के लिए जहरीले खाद्य पदार्थों के उपयोग से बचना चाहिए और उन्हें कभी भी अपने भोजन के बचे हुए भोजन नहीं देना चाहिए, जो कि जानवरों के लिए बहुत हानिकारक हैं क्योंकि वे प्रोटीन का दुरुपयोग कर सकते हैं, न ही नमक या फास्फोरस खाते हैं। कुछ तत्व जो इस समस्या वाले पशु का उपभोग कर सकते हैं चिकन, अंडे और आलू कि, जानवर के पेट को प्रभावित करने के बावजूद यदि इसे अतिरिक्त (अतिरिक्त स्टार्च सामग्री के कारण) दिया जाता है, तो आमतौर पर गुर्दे की कमी के लिए घर के आहार में इसकी सिफारिश की जाती है।

    घर का बना आहार हमेशा पशुचिकित्सा द्वारा प्रशासित किया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जो कि गुर्दे की विफलता वाला कुत्ता खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या आप जानते हैं कि पालतू जानवरों में गुर्दे की विफलता क्या है?क्या आप जानते हैं कि पालतू जानवरों में गुर्दे की विफलता क्या है?
    गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
    मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता हैमेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता है
    मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
    निर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएंनिर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएं
    बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलतामेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलता
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    » » गुर्दे की विफलता के साथ क्या कुत्ता खा सकता है
    © 2022 TonMobis.com