कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहीं

गुर्दे की कमी और गुर्दे की अक्षमता उनके काम को सही ढंग से करने के लिए। यह बिल्लियों समेत लगभग सभी जानवरों में हो सकता है, और इसके ड्यूरा के आधार पर, तीव्र या पुरानी हो सकती है। यह नुकसान कई स्थानों में समस्याओं के कारण हो सकता है urinárío प्रणाली इस प्रकार, या तो गुर्दे में या पूर्ववर्ती हिस्सों (प्रीरेनल अपर्याप्तता) या इसके बाद (बाद में गुर्दे की कमी)।

जितनी जल्दी आप एक अधिक कुशल निदान तक पहुंचेंगे, यह उपचार होगा, इसलिए, पशुओं.site2.xyz में हम आपको समझाते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली में गुर्दे की कमी है.

जोखिम कारक विदेश में रहने वाली बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता आम तौर पर अधिक आम होती है।

एबिसिनिया, सियामीज़, बीरमैन, फारसी, ब्लू रूसी और मेन कून जैसे कुछ छापे हैं जो इसके लिए प्रोपॉइस हैं।

Além इस, इस तरह के भारी धातुओं या इथाइलीन ग्लाइकॉल, ऑटोमोबाइल में एंटीफ्ऱीज़र के रूप में इस्तेमाल, जो गुर्दे की विफलता का कारण बन सकते हैं, या इस तरह के विरोधी inflamatóríosón स्टेरॉयड, aminoglicosídios और कुछ दवाओं का इस्तेमाल किया के रूप में भी कुछ दवाओं के रूप में कुछ विषाक्त पदार्थ कैंसर के इलाज में।

दूसरी तरफ, जैसा कि हम बाद में देखेंगे, कुछ डिनोस हैं जो ले जा सकते हैं गुर्दे की कमी बिल्लियों में . तार्किक रूप से, इन कारणों से कारण बनने वाले कारण गुर्दे की कमी का जोखिम बढ़ा सकते हैं।

  • के लक्षण बिल्लियों में गुर्दे की कमी वे डोएनिया के चरण और उस कारण के कारण बहुत भिन्न होते हैं और मूत्र की मात्रा, आवृत्ति या उपस्थिति को संशोधित करना शामिल करते हैं।

    यही कारण है कि, यदि आप मूत्र के पेशाब में कुछ मूकता देखते हैं, खासकर यदि यह बैंगनी है, तो इसमें रक्त हो सकता है, राशि में या आपकी बिल्ली के मूत्र में, आपको सतर्क रहना चाहिए।

    गुर्दे की कमी के अधिकांश मामलों में अन्य लक्षण दिखाई देते हैं: एनोरेक्सिया या भूख कम हो जाती है, उल्टी और निर्जलीकरण।

    कभी-कभी इसमें पैल्लर, खराब मिट्टी और खराब स्थिति भी होती है।




  • मूत्र संक्रमण खासतौर पर इतिहास, गुर्दे की कार्यप्रणाली को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए समय पर उन्हें पहचानना और पर्याप्त उपचार देना बहुत महत्वपूर्ण है।

  • गणना मूत्र प्रणाली के किसी भी क्षेत्र में, वे गुर्दे की कमी के कारण भी सक्षम हैं। संक्रमण के पूर्वाग्रह के एलेम, वे कुल या आंशिक बाधाओं का कारण बन सकते हैं जो आपकी बिल्ली के गुर्दे को बाहर से पेश मूत्र को मुक्त कर सकते हैं, यह इसे हानिकारक कर देगा।

  • गुर्दे को समय की प्रति इकाई रक्त की एक निश्चित राशि प्राप्त करने की आवश्यकता होती है, जो तब मूत्र बन जाएगी। मुडनानोस में धमनी दबाव वे इस राशि को संशोधित करते हैं और आपकी बिल्ली में गुर्दे की कमी को ट्रिगर कर सकते हैं।

    कुछ दबाव जैसे कि इस दबाव को कम करने वाले कारक anestísicos और शामक या रक्त की कमी, गुर्दे की कमी के कारण खत्म हो सकता है।

  • हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपना लें बिल्ली नियमित रूप से पशुचिकित्सा के लिए, समीक्षा के लिए साल में कम से कम दो बार, और जब भी उपर्युक्त लक्षणों में से कोई भी पता चला है।

    मूत्र-विश्लेषण मूत्र घनत्व (जो गुर्दे समारोह की क्षमता को दर्शाता है), além आकलन कर सकते हैं infeñón का पता लगाने, और अल्ट्रासाउंड गुर्दे और मूत्राशय का मूल्यांकन कर सकते हैं।

    यूरिया और क्रिएटिनिन मानों के माध्यम से संकेतक के रूप में गुर्दे के कार्य को निर्धारित करने के लिए मूत्रमार्ग भी आवश्यक होगा, और बिल्ली के सौदे और अन्य संबंधित समस्याओं की स्थिति को भी जानना आवश्यक होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
    मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता हैमेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता है
    मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तताबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता
    निर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएंनिर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएं
    बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलतामेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलता
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में गुर्दे की विफलता है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com