गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें

गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें

के लक्षणों का मुकाबला करने के लिए उपचार बिल्लियों में गुर्दे की कमी

यह मुख्य रूप से, आपके आहार में संशोधन पर आधारित है। रेनल अपर्याप्तता उन्नत आयु वर्ग की बिल्लियों में सबसे आम समस्याओं में से एक है। यह एक प्रगतिशील बीमारी है, यह, इसके लक्षण समय के साथ खराब हो जाते हैं। इस स्थिति को गुर्दे की अक्षमता फनल निष्पादित करने और पुन: पदार्थों को विनियमित करने के लिए गुर्दे की अक्षमता की विशेषता है। अपने गुर्दे की कार्यक्षमता में सुधार करने और गुर्दे की प्रगति में देरी के लिए, इसे मूल रूप से खिलाया गया। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें गुर्दे की कमी के साथ एक बिल्ली के लिए रायन का चयन कैसे करें.

  • अपने आहार को अनुकूलित करना क्यों महत्वपूर्ण है?

दो प्रकार के गुर्दे की कमी है: तीव्र और पुरानी। अगर बिल्ली तीव्र गुर्दे की कमी से पीड़ित है, तो यह संभव है कि उसके गुर्दे ठीक हो जाएं और गुर्दे की गुर्दे ठीक से काम पर लौट जाएंगी। हालांकि, अगर आप पुरानी अपर्याप्तता से ग्रस्त हैं, तो नुकसान अपरिवर्तनीय है। को जीवन की अपनी गुणवत्ता में सुधार और मदद गुर्दे funñón उसके गुदा अनुकूलन में सुधार é मौलिक खिलाती है, हम अपने आहार और दूसरों है कि जोड़ा जाना चाहिए से खत्म करने चाहिए, क्योंकि reemásustancias के एक नंबर रहे हैं। ध्यान में रखते हुए कि गुर्दे की फनेल के भीतर जीवों के लिए हानिकारक अमरीका को खत्म करना है, यह जड़ के लिए उन लोगों में कम होना चाहिए जो अब आपके गुर्दे खत्म हो सकते हैं।

  • मुझे कम फॉस्फोरस गुर्दे की विफलता वाली बिल्लियों के लिए लगता है

    सबसे महत्वपूर्ण संशोधनों में से एक जिसे हमें उस समय ध्यान में रखना है बिल्ली खरोंच का चयन करें फॉस्फोरस की मात्रा की गुर्दे की कमी के साथ मैंने गिनती की। गुर्दे के गुर्दे में, जीव के लिए हानिकारक अतिरिक्त पदार्थों का विनियमन और उन्मूलन होता है। उनमें से, फास्फोरस है इसलिए जब एक बिल्ली ग्रस्त से renalón विफलता की क्षमता आपके रक्त में अतिरिक्त मात्रा में मौजूदा, अपने शरीर को इस प्रकार गंभीर नुकसान पहुंचाने से छुटकारा पाने के है।

  • मुझे कम प्रोटीन किडनी विफलता वाली बिल्लियों के लिए लगता है

    प्रोटीन भी हमारी बीमार बिल्ली के भोजन के आहार में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ज्यादातर मामलों में, गुर्दे की विफलता वाले बिल्लियों में गंभीर कठिनाइयों की बात आती है विषाक्त पदार्थों को खत्म करो जो प्रोटीन को अपनाने के बाद होता है, जिससे उनमें से एक संचय और गुर्दे की कमी में वृद्धि होती है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि हमने जो संरचना चुना है वह कम प्रोटीन सांद्रता की कम सांद्रता है। इस प्रकार, भी, अनुशंसित आहार उन्हें पूरी तरह से आपके आहार से हटा देता है, जिसके परिणामस्वरूप आपके वजन में काफी कमी आएगी।

  • अन्य सिफारिशें

    पिछली सिफारिशों के अलावा, और यह जानना महत्वपूर्ण है कि गुर्दे की कमी के साथ एक बिल्ली के लिए रायन का चयन कैसे करें, यह जानने के लिए अन्य पहलुओं को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित उपचार के पूरक के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि इसकी खाद्य शक्ति हो फाइबर और पोटेशियम में समृद्ध . सबसे ऊपर, यह इंजेक्शन पोटैसियो महत्वपूर्ण है, क्योंकि गुर्दे की विफलता के परिणामों में से एक रक्त में अपने निविस के कमी डेनॉन की है। इसे पूरक के रूप में भी प्रदान किया जा सकता है।




    इस तरह, इस स्थिति के लक्षणों को कम करने के लिए एक सही हाइड्रेटेड और आवश्यक है। बिल्लियों वे जानवर हैं जो छोटे पानी खाते हैं। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप प्रति दिन पानी की मात्रा को नियंत्रित करते हैं। ऐसे मामलों में जहां बीमार बिल्ली पीना चाहती है, एक अच्छा ओपेरियो और उपरोक्त सिफारिशों के बाद, एक फीड ए ± ओ मापा जाता है।

  • अपना आहार कैसे बदलें

    गुर्दे की कमी के साथ बिल्लियों के लिए एक विशेष रीढ़ की हड्डी द्वारा अपने पक्षी फ़ीड को बदलने का सबसे अच्छा तरीका है उत्तरोत्तर . फेलिन कॉन की तुलना में अधिक नाज़ुक जानवर होते हैं, इसलिए फ़ीड का अचानक परिवर्तन केवल वे खाने के साथ ही कर सकते हैं, और डोनेना को बढ़ा सकते हैं। इसलिए, दोनों जड़ों को मिलाकर शुरू करें, थोड़ा सा, छोटी जड़ की मात्रा को कम करें और केवल एक ही रखें। यदि अभी भी, आपकी बिल्ली का नया आहार स्वादिष्ट, हल्का लगता है पशुचिकित्सा के लिए ताकि पूर्व।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
    मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
    निर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएंनिर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएं
    बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
    मेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलतामेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलता
    बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?
    बिल्लियों में पॉलीसिस्टिक गुर्दे - लक्षण और उपचारबिल्लियों में पॉलीसिस्टिक गुर्दे - लक्षण और उपचार
    » » गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली के लिए राशन कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com