कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी

बिल्लियों बहुत सहज और चौकस होते हैं, जो आम तौर पर पता लगाते हैं कि एक भोजन या रीमेन लोकतांत्रिक खपत के लिए उपयुक्त है। कुछ मामलों में, हालांकि, वे भी हो सकते हैं विषाक्त पदार्थ फिर से पदार्थ जीवन जोखिम पैदा करने के passiniveles। हमारी तीव्र प्रतिक्रिया में, यह काफी हद तक निर्भर करता है कि हमारे पशु सम्मान केवल गैस प्रदान करके जीवित रहने और जीवित रहने के लिए जीवित रहने का प्रबंधन करते हैं, लेकिन हमें क्या देखना चाहिए? उमकोमो में, हम समझाते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली जहर हो गई थी.

यदि आपकी बिल्ली जहर हो गई है, तो यह आवश्यक होगा एक पशुचिकित्सा से मदद करें , जहर के इंजेक्शन पर शक करने के लिए इसे एक विशेषज्ञ को अनिवार्य रूप से लिया जाना चाहिए।

  • अगर बिल्ली ingeriu भोजन या विषाक्त संयंत्र है कि कुछ indigestón, vomitaá कारण बना हुआ है और समस्या को हल कर दिया जाएगा। हालांकि, खतरनाक पदार्थों के इंजेक्शन से गंभीर लक्षण होते हैं जिन्हें पेशेवरों को बिल्ली के खाने की गारंटी देने की आवश्यकता होती है। गठबंधन मीटर कि, é उपयोगी है कि खाद्य पौधों tóxicaspara बिल्लियों tóxicosylas sonlos पता करने के लिए है, इसलिए, अगर उनमें से किसी Ingeston उनके पशु के लिए, तुरंत पशु चिकित्सक को सूचित करें।

  • जानना अगर आपकी बिल्ली जहर हो गई थी या अगर आपने कुछ कोशिश की है विषाक्त पुनर्मिलन , मुझे इन लक्षणों में से कई का पता लगाने की जरूरत है:

  • उल्टी और दस्त।
  • बिल्ली कठिनाई से सांस लेती है और / या सांस लेने का शोर पैदा करती है।
  • अत्यधिक लारिवन।
  • क्षैतिज व्यवहार, चलने या चलने में कठिनाई।
  • सबसे गंभीर मामलों में, आवेग और चेतना का नुकसान होता है।
  • यदि जहरीला या गैसिंग शीर्ष रूप से होता है, तो आप देखेंगे कि आपकी बिल्ली लगातार एक कण क्षेत्र में चाट रही है। तो, इन संकेतों की जांच करें और, यदि आप किसी भी अजीब अमरीका को देखते हैं, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।



  • आपको क्या करना चाहिए, हालांकि, यदि पशुचिकित्सक आपके घर से दूर है या क्या सामान्य से अलग अस्पताल जाना आवश्यक है? इन बहुत ही विशिष्ट मामलों में, आप दो उपायों को लागू कर सकते हैं जहर बिल्लियों के लिए प्राथमिक चिकित्सा :

  • gatoón उल्टी कर दी हैं अधिमानतः एक needleless सिरिंज के साथ, नमक पानी में भंग कर दिया और उसके बाद पशु को दिया के एक मुट्ठी भर ले, यह उल्टी होगा। इस प्रक्रिया को दो बार से अधिक दोहराने की अनुशंसा की जाती है ताकि बिल्ली का बच्चा उसके पेट की सभी सामग्री को निकाल देगा।
  • इसके बाद, अपनी बिल्ली को सब्जी के कोले का एक गैलन दें जो कि खेत में बेचा गया है। यह अंग को जहर को अवशोषित करने से रोकने में मदद करेगा।
  • इन चरणों को पूरा करने के लिए, पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
  • यदि आपकी बिल्ली को खतरनाक और बहुत जहरीले पदार्थ से जहर दिया गया है, तो यह गंभीर खतरे में है, इसलिए, पहले लक्षणों से पहले, और महत्वपूर्ण तेजी से कार्य करें और पशु चिकित्सक के लिए उभरने के लेवा। तो क्या reemáncia किया जाता था के बारे में पता परीक्षा, डॉक्टर के पास जाना यह के नमूने लेने, या उस में नाकाम रहने, उल्टी या मल के नमूने लेने परीक्षण किया जाना।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहीं
    बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
    गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिमगर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
    मेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर हैमेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर है
    मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
    मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
    एक जहर बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक जहर बिल्ली का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी
    © 2022 TonMobis.com