अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें

अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें

साथ ही इंसानों, बिल्लियों

वे पेट जेल से पीड़ित हो सकते हैं। यह रोगविज्ञान कई बदलाव दिखाता है जो भोजन में, व्यवहार में, मनोदशा में और पर्यावरण में बंधे हुए परिलक्षित हो सकते हैं। पेट की स्थिति के मामले में सामना करने के बाद, बिल्ली को पशुचिकित्सा में ले जाया जा सकता है, लेकिन पहले और महत्वपूर्ण जानना महत्वपूर्ण है अगर आपकी बिल्ली पेट की प्रजनन के साथ है तो क्या करें . उमकोमो में, हम विस्तार से समझाते हैं।

  • व्यवहार में परिवर्तन

करने और निरीक्षण करने वाले पहले बिल्ली का व्यवहार यदि आपका अनुमानित पशु पराजित नहीं हो सकता है, तो आप घबराएंगे और आपका व्यवहार बदल जाएगा। जानवर का प्रयोग करना महत्वपूर्ण है ताकि आंतों की प्रणाली काम करे और इस तरह, अपशिष्ट को स्थानांतरित करना आसान हो।

  • घरेलू उपचार

    यदि आपकी बिल्ली के लंबे बाल हैं, तो यह संभव है कि उनकी स्वच्छता के दौरान वह उनमें से कई को पीता है, जो गेंदों के गठन का कारण बन सकता है जो एक कठिन शौचालय का कारण बनता है। यदि आप उल्टी हो रहे हैं, तो यह सामान्य है, लेकिन यदि आप खुद को राहत दे सकते हैं, तो कुछ उपाय किए जाने चाहिए। बिल्ली को चा के एक छोटे चम्मच दें वेसिलीन मासिक, जो आपको बाल गेंदों को निष्कासित करने में मदद करेगा। एक घरेलू उपचार भी प्रशासित किया जा सकता है, जैसे जानवरों के लिए रेचक।

  • इलाज

    पेट की कीमत होने पर पुरानी, और यह जांचना उपयुक्त है कि क्या यह गलत भोजन, आंदोलन की कमी, या किसी वस्तु के इंजेक्शन के आधार पर उत्पादित किया जाता है। इसे तुरंत ले लो मैं पशु चिकित्सा एक बार, अगर बिल्ली का बच्चा कुछ दिनों तक पराजित हो जाता है, तो यह संभव है कि उसे कोलन की शल्य चिकित्सा या फैलाव की आवश्यकता हो।




    यह प्रक्रिया केवल पेशेवरों द्वारा की जा सकती है और अनुमानित जानवरों के आहार को पूरी तरह से बदलना होगा, क्योंकि इसे नरम खाद्य पदार्थों का उपभोग करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली कब्ज के साथ है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    बिल्ली में एक संतुलित भोजन होना चाहिए जिसमें फाइबर होता है।
  • उसे हमेशा पानी का कटोरा रखना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैंमेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैं
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
    बिल्ली पराजित नहीं हो सकता है और पेट सूजन हो गया हैबिल्ली पराजित नहीं हो सकता है और पेट सूजन हो गया है
    मेरी बिल्ली दो हफ्तों में तीन बार उल्टी हो गई हैमेरी बिल्ली दो हफ्तों में तीन बार उल्टी हो गई है
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीकेकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है
    » » अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com