कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं

बिल्लियों की प्रकृति उन्हें लगातार साफ रहने के लिए हर दिन साफ ​​कर देता है। इसका मतलब है कि वे दिन के लंबे क्षण बिताते हैं, और इसलिए, अपने पाचन तंत्र में प्रवेश करते हैं। इससे आपके पेट में बालों की बड़ी मात्रा में संचय होता है और ज्ञात ` के लिए गेंदें `। लेकिन क्या हम इस समस्या की गंभीरता से अवगत हैं? बड़ी मात्रा के लिए गेंदें हमारी बिल्ली के लिए समस्याएं पैदा कर सकती हैं, खासकर जब वे उन्हें निष्कासित कर सकती हैं। यदि आप खोजना चाहते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली में हेयरबॉल हैं या नहीं animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें।

लिंगुआ डी लॉस गैटोस यह स्पाइनी नामक एक ऊतक द्वारा संरक्षित हैपपिलेया शंकुधारी पपीला, जो कि एक ही दिशा में रखे छोटे कताई के अलावा कुछ भी नहीं हैं। ये कताई बिल्ली के बच्चे को पानी पीना और मुख्य रूप से भुना देने की अनुमति देती है। धोने के समय, बाल उनके बीच एम्बेडेड रहते हैं, जिससे बिल्ली निगल जाती है, और फिर उन्हें खत्म करने का एक और तरीका होता है। और इस कारण से वे प्रति बड़ी मात्रा में प्रवेश करते हैं।

  • सौदावेस बिल्लियों को मल या उल्टी के माध्यम से, स्वाभाविक रूप से बालों को निगलना और निकालना होता है। के लिए गेंदें ओ Trichobezoars एक विस्तृत आकार है, और वे बाल, लार, गैस्ट्रिक रस से बना है और, भोजन गायब होने के मामले में, भोजन बनी हुई है। असामान्य बात यह है कि हमारी बिल्ली इन गेंदों को उल्टी कर देती है, एक बार जब वे सब करते हैं। समस्या तब उत्पन्न होती है जब आप उन्हें निष्कासित कर सकते हैं या इसे करने में कठिनाइयां हो सकती हैं।

  • यदि ऐसा होता है, तो हम कैसे जान सकते हैं कि समस्या बालों के साथ है? बिल्लियों में लक्षणों की एक श्रृंखला मौजूद होती है जब वे गेंदों को बाहर निकालने में कठिनाई नहीं कर सकते हैं या नहीं। पहले लोग केवल उभरते हैं रोग , जो खांसी से उलझन में होना चाहिए, और उल्टी बहुत स्थिर

  • यदि आप सामान्य से अधिक उल्टी हो जाते हैं, तो आप खाएंगे वजन कम करें और हमें पशुचिकित्सा में जाना होगा। भूख की कमी या इसके विपरीत, लक्षणों की वृद्धि जो तब भी दिखाई दे सकती है जब समस्या पेट या एसोफैगस में हेयरबॉल है। किसी पेशेवर से परामर्श करना और यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि समस्या इस तथ्य में निहित है कि बिल्ली किसी भी तरह से गेंद को बाहर निकाल सकती है, जिसके लिए इसे खत्म करने के लिए सर्जरी की आवश्यकता होगी।




  • यदि पोरन की गेंदें बड़ी आंत में होती हैं, तो सबसे आम लक्षणों में से एक है constipañón . हमारी फेलिनों को ट्राइकोबेज़ोर्स से छुटकारा पाने और पौधों के इंजेक्शन प्रदान करने में मदद करने के लिए सबसे प्रभावी प्राकृतिक देवताओं में से एक। आपको शायद एहसास हुआ कि जब आपकी बिल्ली गेंदों को उल्टी करने के लिए मतली खाती है, तो वह पेट को साफ करने के लिए घर के पौधे या बाहरी इलाके को खाता है।

  • हालांकि, हम किसी भी संयंत्र की पेशकश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उनमें से कुछ उनके लिए बेहद खतरनाक हैं। बाल गेंदों को खत्म करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित वेलेरियन , यह खोजना आसान है। हम यहां एक लेख प्रस्तुत करते हैं जिसमें हम विस्तार से बताते हैं कि वे बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे हैं।

  • डुविडा के बिना, सबसे अच्छा सम्मान दिया, और हमेशा इसे रोका। ऐसा करने के लिए, आपको चाहिए अपनी बिल्ली के बाल ब्रश करें हर दिन, सभी मृतकों को खत्म करने और उन्हें धोने के दौरान खाने से रोकने के लिए। यह सलाह विशेष रूप से माना जाना चाहिए यदि आपकी बिल्ली लंबे बालों वाली है, तो केवल असुविधा का सामना करने के लिए सबसे अधिक भेद्यताएं होती हैं। ध्यान रखें कि वर्ष के समय जब आप वसंत और गर्मियों में तापमान परिवर्तन के आधार पर अधिक खो देते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
    बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    आपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजेंआपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    बिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचारबिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचेंबिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें
    बिल्लियों में बाल गेंदें। लक्षण और रोकथाम।बिल्लियों में बाल गेंदें। लक्षण और रोकथाम।
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
    © 2022 TonMobis.com