एक बिल्ली लड़ाई कैसे अलग करें

एक बिल्ली लड़ाई कैसे अलग करें

दो या दो से अधिक बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में उनके बीच और आसन्न के बीच लड़ने का खतरा। बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय जानवर हैं और यह एक लड़ाई के सबसे मजबूत कारणों में से एक है, लेकिन यह एक अनावश्यक आक्रामकता या posiñóel hierárquica के कारण भी पैदा हो सकता है। जब यह एपिसोड आपके घर में होता है, तो चीखना शुरू कर देते हैं, आपको दूर रहना पड़ता है। उमकोमो के लेख पर नज़र डालें और कुछ सुझावों को खोजें एक बिल्ली लड़ाई अलग करने के लिए कैसे।

उनके आगे न ही लड़ते समय उन्हें अपने शरीर से अलग करने की कोशिश करें, क्योंकि सत्ता गलत हो जाएगी।

  • आयन गाउन बिल्लियों में या उनके अंग अपने मुंह के करीब रहने दें क्योंकि तनाव और एड्रेनालाईन के स्तर उनके अधिकतम होते हैं और वे आपके ऊपर हमले को और अधिक परेशान करते हैं।

  • लड़ाई रोकने के लिए एक अच्छा तरीका है पानी के साथ बिल्ली स्प्रे ,एक fiozinho के साथ लेकिन एक नली के साथ जब लड़ाई बाहर है।

  • एक झाड़ू पकड़ो और बिल्लियों को घर के दूसरे विभाजन के लिए धक्का और अलग करना। इस विधि का परिणाम हो सकता है कि यदि já का संघर्ष अच्छी तरह से उन्नत है और उनके पास उन्हें अलग करने का समय हो सकता है, क्योंकि परिणाम जल्द ही तत्काल है।




  • बिल्ली के क्षीणन के माध्यम से उपहार भोजन या मिठाई का शोर अगर वे इस विधि का जवाब देते हैं। बिल्लियों को आदी करने के लिए व्यवस्थित रूप से इस समाधान का उपयोग करने से बचें।

  • एक लड़ाई से दो बिल्लियों को अलग करने के लिए सबसे प्रभावी तरीका एक का उपयोग करना है सुस्त और अजीब शोर वैक्यूम क्लीनर के शोर की तरह, एक सीटी, एक बगल, चॉन इत्यादि में कुछ के साथ मारा। बिल्ली के लिए शोर के स्रोत की ओर मुड़ने के लिए और हमले के लिए दरवाजे की पीठ, और शोर à la rña को जोड़ने से रोकें।

  • लड़ाई के बाद आराम करो और acalmarem ,उसके साथ मत जाओ या उसके साथ गड़बड़ न करें और उन्हें अलग रखें। जब हम अपना खाना खाते हैं और ऊंचाई पर स्वच्छता करते हैं जिस पर बिल्ली बातचीत करने के लिए तैयार होती है और उस पल में उसे सांत्वना दे सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली लड़ाई अलग करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
    एक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्सएक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्स
    बिल्ली और कुत्ते के बीच लड़ाई के बारे में पूछेंबिल्ली और कुत्ते के बीच लड़ाई के बारे में पूछें
    बिल्ली के मुंह और पंजा में काले तरल हैबिल्ली के मुंह और पंजा में काले तरल है
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ें
    बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?
    एक बिल्ली के साथ लड़ाई से Bgіxer घायल हो गया हैएक बिल्ली के साथ लड़ाई से Bgіxer घायल हो गया है
    जन्म देने से पहले गाता की एक और बिल्ली के साथ लड़ाई थीजन्म देने से पहले गाता की एक और बिल्ली के साथ लड़ाई थी
    कुत्ते झगड़े और बिल्ली हमलेकुत्ते झगड़े और बिल्ली हमले
    » » एक बिल्ली लड़ाई कैसे अलग करें
    © 2022 TonMobis.com