बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें

बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें

जानवरों के अधिकांश प्रेमियों ने माना कि फेलिनोसोन famíleía में एक बिल्ली होने से संतुष्ट हैं। सच्चाई यह है कि बिल्ली मालिकों का एक बहुत ही उच्च प्रतिशत अपने घर को दो या दो से अधिक बिल्लियों को पेश करने का फैसला करता है। बहरहाल, यह हमेशा नहीं comeño experimentaéncia अच्छी तरह से समाप्त होता है और आक्रामकता सूअरों की डिग्री को कम करने के लिए रखा में é necesarioárío Anon कुछ तंत्र। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं बिल्लियों के बीच सहवास में सुधार कैसे करें

.

  • बिल्ली का चरित्र

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम समझते हैं कि बिल्ली एक व्यक्तिगत जानवर, थोड़ा सा सोसायटी और संबंधित है बहुत क्षेत्रीय . एस्टोन का मतलब है कि हम एक परेशान जानवर के साथ जीने जा रहे हैं जो अनुबंध के लिए केवल समस्याएं देता है। जब एक बिल्ली प्यार करती है तो यह अपने मालिक के लिए सबसे सुखद उम्र में से एक हो सकती है।

और वास्तव में यह महसूस करने से हमें उनके लिए पागलपन मिल जाता है और हम परिवार को एक और बिल्ली के बच्चे के साथ बढ़ाना चाहते हैं। अच्छा विचार है, लेकिन हमें ध्यान में रखना चाहिए टोआ-लॉस के शासन के रूप में और क्या करना है ताकि उनके बीच सह-अस्तित्व पर्याप्त हो और कोई लड़ाई न हो।

  • घर पर एक और बिल्ली कैसे पेश करें

    इस पहलू में बिल्लियों के पास कुत्तों के साथ कुछ लेना देना नहीं है। कैटसन टेम्प जो एक पैक से संबंधित होने की जरूरत है। इसके शीर्ष पर, उनका उपयोग अपने क्षेत्र की रक्षा करने और उनके स्पेनिश पर हावी होने के लिए किया जाता है। तो, एक और बिल्ली के बच्चे के साथ घर जाओ और इसी तरह ... यह एक भयानक विचार है।

    बिल्लियों के बीच प्रस्तुतकर्ता प्रगतिशील होना चाहिए। तो, कदम से कदम, हम कर सकते हैं जानवरों के पुनर्मिलन का पालन करें और यह देखने के लिए कि यह उनके बीच संबंध का कमजोर बिंदु है, जितनी जल्दी हो सके इसे हल करने में सक्षम होना।

  • जब आप पहले से रहते हैं तो क्या करें

    और सच है कभी-कभी बिल्लियों, एक निश्चित बिंदु पर, महान प्रयासों के बिना दोस्ती स्थापित कर सकते हैं। लेकिन एस्टोन सामान्य के एनोन स्थित है! सबसे आम हमें भी एक प्रयास करना है और इसके लिए जड़ से लड़ाई में कटौती करना बहुत महत्वपूर्ण है।

    तो महसूस करें कि एक विवाद शुरू होता है, हस्तक्षेप करता है। बीच में डालने और मास के साथ पकड़ने या चोट लगने और डांटने के लिए कुछ भी नहीं। सबसे अच्छी बात यह है कि शोर बनाने के लिए जो आपका ध्यान बुलाता है या यहां तक ​​कि जेट डी`आगुआ फेंकने के लिए भी। तुरंत अलग करें और इसे शांत करने दें, मुख्य रूप से सबसे हिंसक को अलग कर दें।




    यह भी एक अच्छा विचार है एक इनाम दें जब आप एक साथ हैं। बिल्लियों के एहसास के लिए यह अच्छा है कि वे एक साथ इनाम दे सकते हैं और उनमें से प्रत्येक के लिए यह बेहतर है। दंड और कुछ भी कम फाइप्टीप्टिक नहीं, कैसन इस भाषा को समझते हैं।

  • सहअस्तित्व में सुधार कैसे करें

    रखना विभिन्न sandboxes और Senam queón स्थापित क्षेत्रीय संघर्षों के लिए रेत menudoéncia पोंछ, प्रत्येक बिल्ली की इजाजत दी अलग cuandoón स्पेन कंपनी की इच्छा है उनके Proprio है। यह भी महत्वपूर्ण है कि उनके पास नींद, खिलौने, स्क्रैपर्स इत्यादि के लिए अच्छी तरह से अलग-अलग जगहें हों।

    हमें प्रत्येक जानवर के लिए एक ही स्नेह दिखाने में बहुत सावधान रहना होगा। बिल्लियों आमतौर पर होते हैं बहुत ईर्ष्यावान जानवर तो फिर यूनियन को बढ़ाने के लिए पुरस्कार एक अच्छा तरीका है या। इस बार, कानूनी होने और समान रूप से दोनों के साथ खेलने का इनाम।

    नसबंदी बिल्लियों आम तौर पर कम आक्रामक और briguentos, एलम, इसके अलावा मार्गदर्शन कर सकते हैं कुछ बिल्लियों कि मानव गंध और जिसके लिए hormónios indetectáveis ​​रहे हैं पशु चिकित्सक, तथापि, वे चिंता लाला बिल्लियों को शांत करने के काम करते हैं।

    queón मिल सह-अस्तित्व amigáctico एक 100% हो सकता है, लेकिन इन सुझावों का apos प्राप्त करने के लिए आपको लगता है कि बिल्लियों इतना बुरा menosón दिया जाता है और एक ही घर में शांति से रह सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    दो बिल्लियों दोस्त कैसे हैंदो बिल्लियों दोस्त कैसे हैं
    एक जंगली बिल्ली को कम करने के लिए युक्तियाँएक जंगली बिल्ली को कम करने के लिए युक्तियाँ
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
    क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    » » बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com