कुत्तों और बिल्लियों के लिए कम कैलोरी आहार

कम कैलोरी आहार या हल्के आहार वाले कुत्तों और बिल्लियों को खिलाना, कुछ निर्विवाद मान्यताओं के खिलाफ, एक पूर्ण आहार है, बशर्ते कि गुणवत्ता वाले उत्पाद का उपयोग किया जाए और इसके अलावा, यदि आवश्यक हो तो जानवर आवश्यक हो।
वजन घटाने के कार्यक्रम में कैलोरी प्रतिबंध एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटक है। हमारे कुत्ते या बिल्ली खा रहा है "अतिरिक्त" या पुरस्कार के लिए भी कई बस उन्हें हटाने और फ़ीड से 70 अभ्यस्त का सेवन सीमित - अगर अधिक वजन हल्का है और साथ संयुक्त उनकी जरूरतों का 80%, के लिए पर्याप्त है पर्याप्त अभ्यास
लेकिन मामले में आप एक उल्लेखनीय अतिरिक्त वजन हम बहुत, अपने रखरखाव आहार कम नहीं कर सकते, क्योंकि हम विटामिन, खनिज और अन्य पोषक तत्वों पशु उचित पोषण के लिए की जरूरत है की मात्रा कम हो होता था।
इन मामलों में हमें कैलोरी में कम या कम आहार का सहारा लेना चाहिए, जो केवल कैलोरी सामग्री को प्रतिबंधित करता है, लेकिन इसमें पोषक तत्वों के पर्याप्त और संतुलित स्तर होते हैं।
वसा सामग्री को कम करके कैलोरी प्रतिबंध न केवल इसलिए प्रभावी होता है क्योंकि राशन की ऊर्जा घनत्व कम होती है, बल्कि यह भी कि शरीर की वसा के जमाव के मामले में चयापचय दक्षता भी कम हो जाती है।
हमें नहीं भूलना चाहिए कि वसा भी आहार के स्वादिष्ट के लिए जिम्मेदार हैं, लेकिन वाणिज्यिक तैयारी इस स्वादिष्ट और आवश्यक फैटी एसिड रखने के लिए पर्याप्त होते हैं चलो कि पशु की जरूरत है, जबकि थर्मल घनत्व को कम करने।
इसलिए, हल्के फ़ीड को पूरा आहार मिलता है? बेशक, वे अवांछित कैलोरी को कम करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं, लेकिन पोषकता, पाचन क्षमता या पोषक तत्वों की उपलब्धता को बलि किए बिना।




बॉडी हालत टेबल

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अल्ट्रा वसा मट्ठा आहारअल्ट्रा वसा मट्ठा आहार
तोते के लिए अपर्याप्त आहारतोते के लिए अपर्याप्त आहार
व्यायाम आहार बनाम - जो बेहतर है?व्यायाम आहार बनाम - जो बेहतर है?
मेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते होमेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते हो
6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां
कुत्तों में मोटापेकुत्तों में मोटापे
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
बिल्लियों के लिए सबसे संतुलित संतुलित खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए सबसे संतुलित संतुलित खाद्य पदार्थ
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए कम कैलोरी आहार
© 2022 TonMobis.com