बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाए

बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाए

आपके पास बिल्ली है अनुमानित पशु और मैं इस अवकाश का आनंद लेना चाहता हूं कि सबकुछ थोड़ा और है? बिल्लियों पर्यटक डोम्स के जानवर हैं जिन्हें वे प्यार करते हैं और घंटों खर्च कर सकते हैं और कुछ भी मजा ले सकते हैं। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में, हम कुछ विचारों का प्रस्ताव देते हैं ताकि आपके अनुमानित जानवरों के पास केवल नए खिलौने हों। इस लेख में हम समझाते हैंबिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाना है. आपको बस घर पर कुछ सामग्रियों की तलाश करनी है और अपना थोड़ा सा समय निवेश करना है। यह आसान और बहुत पुरस्कृत है! Faia कि आपकी बिल्ली घर का बना गतिविधियों के साथ मज़ा है और पैसे बचाने के लिए।

बिल्लियों को किसी भी चीज़ के साथ मनोरंजन किया जाता है, लेकिन शिकार का पीछा करने के लिए, एक कल्पित ओन बनें, और उनके लिए एक गतिविधि बहुत संतोषजनक हो। तो फिर यह प्रस्तावित है कि निजी खाते द्वारा उत्पादन। यह केवल जरूरी हैअखबारीऔर तार, मोज़ा या छड़ें। बिल्ली की तरह कोल्हू भी इसी तरह की सामग्री का उपयोग किया जा सकता है।

  • Faía एकपेपर बॉल. एट पेपर को घुमाओ जो एक गेंद बन जाता है। बांध के लिए यह मुख्य कारण होगा।

  • हालांकि, यह हो सकता है कि आपका बिल्ली का बच्चा कागज को तोड़ने के लिए समाप्त हो जाए, आप शिकार करने के लिए जीवन दे सकते हैं। Faia जिसके साथ गेंद एक माउस या एक और बिल्ली का बच्चा बन जाता है। इसके लिए पेंट और कार्ड का प्रयोग करें। अपनी कल्पना काम करते हैं।

  • एक बार जब गेंद को सजाया जाता है,इसमें रस्सी का एक टुकड़ा उपहारऊपरी भाग में। इसके साथ, आपको जीवित कमाई करने का शिकार मिलेगा, क्योंकि बिजली आपकी बिल्ली के शीर्ष पर रखेगी और इसे पहुंचने की कोशिश करने के लिए इसे स्थानांतरित करेगी। रस्सी का आकार वह आदर्श होना चाहिए जो आप आदर्श मानते हैं और ताकि आप शिकार को और अधिक सुखद रहने के साथ स्थानांतरित कर सकें।

  • इसे बांध में भी बनाया जा सकता हैपुराने मोजे. अगर इसमें छेद भी है, तो भी बेहतर! आपको बस रस्सी के टुकड़े को बांधने के लिए इसे आसानी से स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए। आपकी बिल्ली अपने शिकार को पकड़ने की कोशिश कर पागल हो जाएगी।

  • एक और विचार हैएक लिंग का प्रयोग करेंऔर किसी भी छोर पर एक रस्सी बांधें। इसके बाद, एक पेपर बॉल था - हमने चरण 1 में जो किया था उसके समान - और लिंग की नोक पर चिपक गया। आप अपने अनुमानित जानवर से कुछ खिलौना भी जोड़ सकते हैं।

  • इसके बाद, यह प्रस्तावित है किएक यात्रीजानवरों में से एक जो बिल्ली को सबसे ज्यादा पीछा करना पसंद करता है। ऐसा करने के लिए, दो से आधार बनाएँछोटी गेंदें. हम अनुशंसा करते हैं कि यह गोल्फ में से एक और टेनिस का दूसरा, या दो आकारों की गेंदों में से एक हो।




  • एक बार जब आप दोनों गेंदें हों, तो छोटे से दूसरे को पेस्ट करें। कोशिश करें कि पॉजिओन शरीर पर एक पासारो के सिर के समान है। यदि आपके पास हैकपड़े के टुकड़ेशरीर बनाने के लिए उन्हें इमारत के चारों ओर रखें। अवशेषों को पकड़ने के लिए जहरीले गोंद का प्रयोग करें।

  • पेपर गेंदों या पोम-पोम्स के साथ, आंखें बनाएं और, छड़ें और कपड़े का एक टुकड़ा, पंखों का पक्ष। उन्हें पसारो के शरीर के दोनों किनारों पर रखो। यदि आपके पंख हैं, तो आप उन्हें पूंछ या पंखों की तरह रख सकते हैं। अंत में, पत्थर के सिर पर एक रस्सी या तार बांधें ताकि मैं इसे आसानी से स्थानांतरित कर सकूं। तैयार!पासर का शिकारतैयार है

  • क्या बिल्ली चूहों का पीछा करना चाहता है? Faía ए घर का माउस . गोंद दो पोम्पाम्स या पेपर बॉल ग्रे रंग या एक ही रंग के कपड़े से ढके होते हैं। हम महसूस के उपयोग की सलाह देते हैं। इसे एक बूंद आकार में काटा जा सकता है, बहुत बेहतर। जब आप गेंदों को ढंकते हैं, तो आंखें खींचें और गधे की एक लंबी स्ट्रिंग जोड़ें। खेलना शुरू करो!

  • कुछ बिल्लियों, विशेष रूप से जो ग्रामीण इलाकों में रहते हैं, सांपों की तलाश में मनोरंजन करते हैं। अपने बिल्ली के बच्चे के लिए तीन के साथ एक बनाओटॉयलेट पेपर के रोल. सभी रोलर्स के माध्यम से एक रस्सी पास करें और उन्हें एक साथ चिपकाएं। अपने रोल को जोड़ने का यह तरीका सांप को घुमाने पर अनुमति देगा, यह मोड़ जाएगा और अधिक लचीला होगा। घर के बने सांप को हरे रंग के कपड़े या पेंट से ढकें।

  • एक के साथ अपने बिल्ली का बच्चा मनोरंजन करने का सबसे आसान तरीकालालटेन. तेज और सूखी आंदोलनों के साथ, बिल्ली प्रकाश को आगे बढ़ाने और बनाए रखने की कोशिश करेगी। यह आपके बिल्ली के बच्चे को कुछ समय के लिए मनोरंजन करने का सबसे किफायती और सरल तरीका है। कोशिश करो!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
    बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
    एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
    घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
    ट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउसट्यूटोरियल: अपने बिल्लियों, सस्ते और आसान के लिए खिलौना माउस
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसेएक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे
    बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
    » » बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com