बिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करें

सफाई बॉक्स से अखाड़ा प्रेमियों के सबसे डरावनी कार्यों में से एक है बिल्ली का बच्चा। साफ करना महत्वपूर्ण है समय-समय आपकी बिल्ली के कूड़े का डिब्बा दो कारणों से: एक, कोई भी नहीं चाहता है गंदे घर , और दो, जो अधिक महत्वपूर्ण है, कोई भी नहीं चाहता है बीमार पालतू . हम आपको यह बताने के लिए यहां हैं कि कैसे स्वच्छ सुरक्षित रूप से आपके सैंडबॉक्स बिल्ली।

फावड़ा-रेत बैग-बिल्ली

यह याद रखना आवश्यक है कि तलछट और मूत्र उसके बॉक्स में बिल्ली यह हानिकारक हो सकता है व्यक्ति वह इसे साफ करेगा यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है उपकरण हाथ से उपयुक्त से पहले साफ है, कुछ लेना सुनिश्चित करें दस्ताने रबर और एक मुखौटा का। मुखौटा जोखिम को कम करने में मदद करता है टोक्सोप्लाज़मोसिज़, एक वाइरस खतरनाक है कि मल के माध्यम से अनुबंध किया जा सकता है बिल्ली। से एक और शब्द चेतावनी यदि आप हैं गर्भवती, ऐसा करने के लिए एक और स्वयंसेवक से पूछना है कार्य।

कूड़े के बक्से को साफ रखने के लिए सिफारिशें




आपको चाहिए उठाना आपके बॉक्स का मल बिल्ली, कम से कम, दिन में एक बार। आपको बॉक्स को साफ करना होगा अखाड़ा सप्ताह में एक बार अपनी बिल्ली का।

सफाई इसमें पुरानी रेत को फेंकना, साफ बॉक्स को साफ़ करना और नई रेत जोड़ना शामिल है। यदि आप एक लाइनर का उपयोग करते हैं सैंडबॉक्स, प्रत्येक कोने से शर्ट खींचें (यहां हमारे दस्ताने याद रखें) और सभी को रखें सामग्री एक बैग में से कचरा बैग यदि आपकी बिल्ली उन जीवों में से एक है जो नफरत करते हैं कोटिंग्स कचरे का, एक कचरा बैग में अनन्य बॉक्स की सभी सामग्री को उतारो। आपको अपना इस्तेमाल करना पड़ सकता है चम्मच बॉक्स से सूखे कचरे को तोड़ने के लिए। पर्याप्त बैग खोलें व्यापक ताकि कचरा अंदर आ जाए और न हो मंजिल। एक मुखौटा यहाँ कुंजी है, क्योंकि पाउडर रेत फैलना शुरू हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि कचरा बैग बंधे हैं या selle, और फर्श पर किसी भी कचरे में झाड़ू बैग भी। यदि बॉक्स बाहर है, तो यह ठीक है सूखा हवा या इसे एक के साथ सूखा तौलिया।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
बिल्ली ठंडा है और छींकना बंद नहीं करता हैबिल्ली ठंडा है और छींकना बंद नहीं करता है
मेरी बिल्ली ने अपना व्यवहार बदल दिया हैमेरी बिल्ली ने अपना व्यवहार बदल दिया है
बिल्ली का बच्चा hugo © rfana popgі करने के किसी भी कारण के लिए नहीं चाहता हैबिल्ली का बच्चा hugo © rfana popgі करने के किसी भी कारण के लिए नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
» » बिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करें
© 2022 TonMobis.com