एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ

एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ

iQuest-क्या तुमने कभी क्यों बिल्लियों अपनाया kennels या सुरक्षात्मक हमेशा निष्फल कर रहे हैं आश्चर्य? जवाब आसान है, एक बिल्ली नसबंदी रोग संचरण को रोका जा सकता, नमूना के चरित्र, बेहतर बनाता है जीवन को बढ़ाता है litters से बचाता है अवांछित और आवारा बिल्लियों की कालोनियों की उपस्थिति से बचाता है। इसके अलावा, हम बिल्लियों कि दुनिया भर में हर दिन को छोड़ दिया जाता है की अविश्वसनीय और दु: खी संख्या पर विचार करना चाहिए।

इन सभी कारणों से, जागरूक होना जरूरी है, खासकर अगर आपने एक भटक बिल्ली को अपनाने का फैसला किया है। एक बिल्ली निर्जलीकरण के फायदे.

आप भी रुचि ले सकते हैं: नर बिल्ली को निर्जलित करने की सबसे अच्छी उम्र

अगर मैं अपनी बिल्ली को कास्ट नहीं करना चाहता तो क्या होगा?

ऐसे कई लोग हैं जो सोचते हैं कि नसबंदी एक क्रूर अभ्यास है और वे केवल अपनी जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए बिल्ली की देखभाल पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन, Iquest- यह सब के बारे में क्या सच है? पता लगाएं कि एक बिल्ली कितनी असुविधाओं को नहीं फेंकती है:

  • बिल्लियों गर्मी के दौरान पीड़ित हैं : iquest- क्या आपने कभी इस दौरान एक बिल्ली सुना है? उनकी चीखें और moans अंतहीन हैं, खासकर रात के दौरान। यह केवल आपके लिए परेशान नहीं है, कि आप सोना चाहते हैं, यह भी उसके लिए परेशान है, कि वह सेक्स का अभ्यास नहीं कर सकती है और वह पुरुष खोजने के लिए आपके घर से बाहर निकलने की इच्छा को निराश करती है।
  • बिल्लियों की गर्मी के दौरान बिल्लियों का सामना करना पड़ता है : बिल्ली बिल्ली के उत्साह की चिल्लाहट को अविश्वसनीय दूरी पर सुन सकती है, क्योंकि उनके पास सुनने की अत्यधिक विकसित भावना है। इस स्थिति के साथ सामना करना कॉल में भाग लेने के लिए भागने की कोशिश करना सामान्य है। इसके अलावा, वे अक्सर अपने क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए पेशाब करते हैं या पराजित करते हैं।
  • एक अवांछित गर्भावस्था कुछ लोगों को बिल्लियों कार्यकाल के शौकीन हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि हमारे घर के लिए एक गर्भवती बिल्ली के आगमन के साथ विचार करने के लिए कैसे हम 8 बिल्ली के बच्चे को खिलाने के लिए शुरू कर सकते है।
  • गर्भावस्था से उत्पन्न होने वाली समस्याएं : बिल्ली गर्भावस्था के परिणामों को छोड़ दिया पिल्लों या माता पिता की मौत सहित कई किया जा सकता है (यदि कोई कठिनाइयों या हल करने के लिए किसी भी importunio आदि आर्थिक साधन नहीं है)।
  • व्यवहारिक समस्याएं : बिल्ली के प्रजनन वृत्ति अपने जीवन के दौरान बार-बार प्रकट होगी, इससे हमारे पालतू जानवरों में तनाव और असुविधा उत्पन्न होती है जो व्यवहार संबंधी समस्याओं को विकसित करना शुरू कर सकते हैं। इस पर कठोर और आक्रामक दृष्टिकोणों पर असर पड़ता है।
  • बिल्ली का नुकसान : जैसा कि हमने पिछले बिंदु में पहले से ही उल्लेख किया है, गर्मी में एक बिल्ली अपनी वृत्ति से इंकार नहीं कर सकती है, इसी कारण से यह हो सकता है कि जानवर बच निकलता है और खो जाता है।
अगर मैं अपनी बिल्ली को कास्ट नहीं करना चाहता तो क्या होगा?

अगर मैं अपनी बिल्ली को कास्ट करने का फैसला करता हूं तो क्या होगा?




यदि असुविधाएं आपकी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए पर्याप्त नहीं लगती हैं, तो ऐसा करने के फायदों पर ध्यान दें, शायद आप अपना मन बदलने का फैसला करें:

  1. अपने पालतू जानवर की दीर्घायु में सुधार करें : एक बिल्ली को निर्जलित करना जीवन की गुणवत्ता में एक महत्वपूर्ण सुधार है, जो जीवन प्रत्याशा में वृद्धि को सीधे प्रभावित करता है।
  2. हम 95% तक स्तन कैंसर से पीड़ित होने की संभावना से बचते हैं : जब तक पहली गर्मी से पहले बिल्ली को निर्जलित कर दिया जाता है, तब तक यह 85% तक कम हो जाता है, यह एक बहुत अच्छा आंकड़ा है।
  3. हम गर्भाशय संक्रमण की उपस्थिति को रोकते हैं : प्रत्येक बिल्ली को 40% की पीड़ा का खतरा होता है, iquest- यदि आप इसे 0% में सुधारते हैं तो आपको क्या लगता है?
  4. आप बस अपनी बिल्ली को निर्जलित कर सकते हैं 45 मिनट .
  5. फेडाडा, अल्टरिबा फाउंडेशन या अर्जेंटीना में स्वतंत्र परियोजनाओं जैसे संगठन castrations की कीमत को कम करें और यहां तक ​​कि इसे मुफ्त में भी करें .
  6. आप और आपके पालतू तब पीड़ित रहेंगे अब उत्साह नहीं होगा .
  7. आपकी पुरुष बिल्ली 40% मामलों में मूत्र या मल के साथ घर को चिह्नित करना बंद कर देगी .
  8. आप आक्रामक व्यवहार को कम करते हैं और घर के भीतर स्थिरता को बढ़ावा देते हैं।
  9. आप उसे 40% मामलों में महिलाओं की तलाश में भागने से रोक देंगे।
  10. आपकी बिल्ली को अवांछित कूड़े होने का कोई खतरा नहीं है।
अगर मैं अपनी बिल्ली को कास्ट करने का फैसला करता हूं तो क्या होगा?

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ , हम आपको हमारे निवारण अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
बिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लियाबिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लिया
बिल्ली वसूली निर्जलितबिल्ली वसूली निर्जलित
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
एक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्रएक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र
» » एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ
© 2022 TonMobis.com