मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है

मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है

जब हमारे पास एक बिल्ली के सम्मान के रूप में एक बिल्ली है और हम इसे पुन: उत्पन्न करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा था जाली या नसबंदी

. सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि आपकी बिल्ली सेलोपोर में है क्योंकि यदि आपके पास अभी भी पहला उत्साह नहीं है, तो आपकी बिल्ली अभी भी इस समस्या से गुजरने में सक्षम होगी। इसके अलावा, यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि इसके महत्व को समझने के लिए कैसे और क्यों निर्जलीकरण करना है। ताकि यह जानवरों के sitio2.xyz में दिखाए जाने के दौरान और बेहतर होने के dúvidas को हटा देता है मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है.

  • जब

ध्यान में रखने वाली पहली बात यह है कि पहले या बाद में क्या किया जाना चाहिए यौन परिपक्वता आपकी बिल्ली का यह एक खोज है जिसमें कुछ विवाद है, क्योंकि यह वह है जो बचाव करता है कि पहले क्या किया जाना चाहिए और कौन बचाव करता है कि उसे अपना पहला उत्साह पारित करने के लिए इंतजार करना चाहिए।

मादाओं के मामले में, उनकी पहली गर्मी पारित होने तक प्रतीक्षा करना बेहतर होता है, लेकिन अगर वे डरते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें . इस तरह से हम एक संभावित अवांछित गर्भावस्था से बचते हैं और पुरुष के व्यवहार पूरे घर में अपने क्षेत्र को चिह्नित किए बिना गायब हो जाते हैं।

  • आयु

    बहुत समय पहले मैं इसे 6 से 8 महीने की उम्र में फेलिन में बेकार कर देता था, कभी-कभी अनचाहे गर्भावस्था के रूप में आश्चर्य होता था, और पुरुषों में एक अवसर था जहां क्षेत्रीय व्यवहार गायब होने में काफी समय लगा।

    कई अध्ययनों का दावा है कि बिल्लियों में उचित उम्र से लेकर है जीवन के 8 और 16 सप्ताह और बिल्लियों में आपको पहले उत्साह की प्रतीक्षा करनी चाहिए। वर्तमान में, जो 5 से 7 महीने की आयु के बीच होना पसंद करते हैं। यद्यपि Castrañón यह किसी भी समय बिल्ली या बिल्ली की उम्र से किया जा सकता है।

  • प्रतिकूल प्रभाव




    अपनी बिल्ली कास्ट या निर्जलीकरण इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं है। पोस्ट-ऑपरेटिव किसी अन्य के रूप में और आपको यह जानना होगा कि निर्जलीकरण के बाद आपकी बिल्ली की देखभाल कैसे करें ताकि यह ठीक से ठीक हो जाए। एक बार आपकी जिंदगी में सुधार और आक्रामक घटनाओं के बाद, आपकी बिल्ली के लिए लंबी अवधि और बेहतर।

    यदि आप अपनी बिल्ली कास्टिंग या निर्जलीकरण की संभावना के बारे में सोच रहे हैं, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें अनुमानित पशु की आयु और परिपक्वता के अनुसार उसे मार्गदर्शन करने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती हैमेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती है
    एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    बिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती हैबिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती है
    मेरी बिल्ली लगातार गर्मी में हैमेरी बिल्ली लगातार गर्मी में है
    मेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरीमेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरी
    एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभएक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ
    बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    » » मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    © 2022 TonMobis.com