एक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँ

एक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँ

बिल्लियों को हमेशा हर समय प्यार करना पसंद है। आखिरकार, वे जिस तरह से हमें ध्यान देने के लिए कहते हैं और हमारे साथ या पर्यावरण के साथ संवाद करें.

हम में से अधिकांश इसे मजाकिया पाते हैं और हम इसे मजाकिया पाते हैं, लेकिन ... Iquest- और अगर आपकी बिल्ली पूरी रात मेयो शुरू होता है? बेशक यह इतना मजेदार या मजेदार नहीं है। iquest- और हम कैसे बिल्ली को रोकना बंद कर सकते हैं? आइए इसे करने के कई तरीके देखें।

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्ली को गोली देने के लिए टिप्स

पता लगाएं क्यों मेयो

इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर दें:

  • Iquest- आपकी बिल्ली भूख लगी है?
  • Iquest- छोड़ना चाहते हैं?
  • Iquest- खेलना चाहते हैं?
  • Iquest- वह गर्मी में है?
  • Iquest- क्या आपने कोई दवा ली है?

समस्या को हल करने के लिए, आपको कारणों का कारण पता होना चाहिए . वहां कोई जादुई प्रणाली नहीं है जिसके साथ आप इसे मिटाने के लिए नहीं जा रहे हैं, इसलिए आपको रूट से शुरू करना होगा, जो आपके पास की समस्या को जानना है और यह आपको मेयो बनाता है। यह देखने के लिए कि क्या यह मेयो से संबंधित है, अपनी बिल्ली की शारीरिक भाषा का विश्लेषण करना भी महत्वपूर्ण है।




भोजन करने के साथ-साथ, शरीर की भाषा यह समझने की कुंजी है कि बिल्ली क्या चाहता है या इसकी क्या आवश्यकता है और यह हमारा ध्यान क्यों प्राप्त करने का प्रयास करता है।

पता लगाएं क्यों मेयो

मुझे खिलाने को रोकने के लिए समाधान

चमकने के कारण के आधार पर, हम एक समाधान या दूसरे ले सकते हैं। इस लेख में हम आपको देंगे 5 सबसे आम समाधान इन समस्याओं के लिए:

  1. अपनी बिल्ली को निचोड़ या नफरत करें . बिल्लियों आमतौर पर अन्य बिल्लियों को आकर्षित करने के लिए मेयो करते हैं, जबकि बिल्लियों उन्हें जवाब देने के लिए करते हैं या अपने मालिकों को यह कहते हैं कि "मुझे बाहर जाने दें"। यदि आपकी बिल्ली या बिल्ली लगातार भोजन कर रही है क्योंकि यह बाहर जाना चाहता है और आप सुनते हैं कि आपके क्षेत्र में अन्य बिल्लियों को एक ही शोर बनाने, घुटने या निर्जलीकरण करने का समाधान हो सकता है।
  2. अपने सैंडबॉक्स को साफ करें अधिक बार बिल्लियों बहुत साफ हैं और वे नफरत करते हैं कि उनके कूड़े का डिब्बा गंदा है। वास्तव में, अगर वे थोड़ा गंदे हैं तो वे इसका भी उपयोग नहीं करेंगे क्योंकि वे दागदार रेत पर अपना व्यवसाय करने से नफरत करते हैं। हो सकता है कि मैं क्यों चिल्लाता हूं क्योंकि बॉक्स गंदा है, भले ही यह आपको ऐसा न लगे। इस समस्या से बचने के लिए, हर रात बॉक्स को साफ करें और दिन में दो बार जांचें कि यह साफ है या नहीं।
  3. मज़ा लें और गेम के साथ मज़ा लें . कभी-कभी हम मानते हैं कि बिल्लियों को खेलने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे कुत्ते नहीं हैं, लेकिन इससे दूर हैं। छोटी बिल्लियों को व्यायाम करने, थके हुए होने और खुश होने के लिए मज़ेदार होने की आवश्यकता होती है। अगर वे हमें बहुत चबाते हैं और अपने खिलौनों से संपर्क करते हैं तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वे क्या चाहते हैं कि हम उनके साथ खेलते हैं। खिलौनों को खरीदें जो आपकी बुद्धि को अपमानित करते हैं, हर दिन उसके साथ खेलते हैं और इस तरह आप उसे टायर करेंगे और वह आपको इतना ज्यादा नहीं देगा। आप मेजबान जानवरों के केंद्र में उसके लिए एक दोस्त को अपनाने के बारे में भी सोच सकते हैं।
  4. एक निश्चित समय पर भोजन और पानी छोड़ दें . आपकी बिल्ली के लिए एक निश्चित समय पर खाने के लिए नियमित रूप से आवश्यक है। यदि आप इसे स्थापित नहीं कर सकते हैं, तो आप सुबह 9 बजे, दोपहर 7 बजे या सुबह 4 बजे खाना खा सकते हैं। एक कार्यक्रम स्थापित करें और रात में हमेशा पानी और कुछ खाना छोड़ दें, इस तरह हम जागने के लिए उत्सुकता से बचेंगे और हमें उसे खिलाने के लिए कहेंगे।
  5. यदि यह बनी रहती है तो पशुचिकित्सा पर जाएं . यदि आपकी बिल्ली बहुत मजबूत है, तो यह स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित हो सकती है। जब यह दोहराया जाता है, तो यह अक्सर होता है और मेव की तीव्रता और मात्रा सामान्य नहीं होती है, आपको अपने पशुचिकित्सा में जाना चाहिए।

इलाज से रोकने के लिए हमेशा बेहतर होता है। iquest- आप अपनी बिल्ली को रोकने के लिए क्या सलाह देते हैं? iquest- क्या आपकी बिल्ली किसी कारण से बहुत अधिक है जिसे हमने यहां वर्णित नहीं किया है? टिप्पणी करें और हम इसे हल करने में आपकी सहायता करेंगे।

मुझे खिलाने को रोकने के लिए समाधान

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँ , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रात में मेरी बिल्ली का दिल की धड़कनरात में मेरी बिल्ली का दिल की धड़कन
बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
संगीत की तरह बिल्लियों करो?संगीत की तरह बिल्लियों करो?
बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?
मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?
» » एक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com