घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?

घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?

बिल्ली प्रेमियों इन हजारों जानवरों का स्वागत करेंगे: वे स्वच्छ, सुंदर, स्नेही, मजेदार हैं, एक महान व्यक्तित्व है ... हालांकि, यह सोचना बंद करना सामान्य है, iquest- घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है? Iquest- क्या वे बहुत अधिक होंगे?

विशेष रूप से यदि हमारे पास दो से अधिक हैं, तो यह मूल्यांकन करना बंद करना आवश्यक है कि यह सही है या नहीं, और यह भी कि घर में कई बिल्लियों के लिए क्या हो सकता है। उदाहरण के लिए, Iquest- क्या यह आपके कल्याण को प्रभावित करता है? iquest- क्या आप बड़े समुदायों में रह रहे हैं? अगला, ExpertoAnimal में हम आपके कुछ संदेह हल करेंगे:

आप भी रुचि ले सकते हैं: एनाकोंडा माप कितना कर सकता है?

घर में कितने लोग रहते हैं?

यह समझना महत्वपूर्ण है कि सभी बिल्लियों, और अधिक स्वतंत्र वे कर रहे हैं के लिए, स्नेह और ध्यान देने की है कि कभी कभी, केवल हम उन्हें प्रदान कर सकते हैं (विशेष रूप से बहुत अंतर्मुखी बिल्लियों में या जो अन्य बिल्लियों से संबंधित नहीं कर सकते हैं) की जरूरत है बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए अनुमान है कि हम कर सकते हैं हाथों के रूप में कई बिल्लियों के रूप में , जैसा कि गैट्स शिक्षक द्वारा समझाया गया है।

यही है, एक जोड़े को चार बिल्लियों तक हो सकता है, जबकि एक व्यक्ति को केवल दो होना सुविधाजनक होगा। हमें ज़ोर देना चाहिए कि यह एक सामान्य संकेत है और ऐसे लोग हैं जो "खाते की अधिक बिल्लियों" के साथ रहते हैं लेकिन उनकी प्रभावशाली और अन्य जरूरतों को अच्छी तरह से कवर करते हैं।

घर में कितने लोग रहते हैं?

कई बिल्लियों को एक साथ रखना क्यों सुविधाजनक नहीं है?




अगर हम घर से कई घंटों दूर बिताते हैं, तो सलाह दी जाती है कि कुछ बिल्लियों को लें, मुख्य रूप से इसलिए वे हर समय पीड़ित नहीं होते हैं कि हम बाहर हैं। हालांकि, घर पर 10 या अधिक बिल्लियों को आदर्श स्थिति नहीं है, मुख्य रूप से निम्नलिखित कारणों से:

  • iquest- क्या हम आपकी सभी मूलभूत आवश्यकताओं को कवर कर सकते हैं? घर में बड़ी संख्या में बिल्लियों को भोजन, रेत या खिलौनों के बीच हमारे खर्चों को ट्रिगर कर सकते हैं।
  • iquest-क्या हम उन सभी के स्वास्थ्य की अच्छी स्थिति को ध्यान में रखते हैं? यद्यपि शुरुआत में सभी टीकाकरण, नसबंदी और चिप हैं, फिर भी वायरस का प्रसार उन सभी को प्रभावित कर सकता है, इसलिए पशु चिकित्सा लागत बहुत अधिक बढ़ जाएगी। अगर हम इस प्रकार की स्थिति बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं (हालांकि यह संभव नहीं है) हमारे पास हमारे घर में बिल्लियों की आदर्श संख्या नहीं है।
  • iquest- क्या हम उन्हें सभी समान रूप से समर्पित कर सकते हैं? बिल्लियों, सामाजिक संपर्क के बावजूद, ऊब महसूस करने के लिए मानसिक उत्तेजना की भी आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, उनके साथ खेलना, उन्हें ब्रश करना या उन्हें दिन-प्रतिदिन ध्यान में रखना उन्हें खुश महसूस करने के लिए आवश्यक है। यदि आप अपनी बिल्लियों के साथ समय नहीं बिताते हैं, तो थोड़े समय में आप विनाशकारी व्यवहार और यहां तक ​​कि रूढ़िवादी व्यवहारों का पालन करना शुरू कर देंगे।
  • iquest- हम अपने बिल्लियों के व्यक्तित्व को जानते हैं? बिल्ली की भाषा की पहचान करें और जानें कि हमारी प्रत्येक बिल्लियों के चरित्र को यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि वे ठीक हैं, अगर उन्हें बाकी की तुलना में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, तो अगर हमें उनके अन्वेषण व्यवहार को बढ़ाया जाना चाहिए, आदि। बहुत सी बिल्लियों होने से हम उन व्यवहारों पर ध्यान नहीं दे सकते हैं जो स्वास्थ्य या स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं की मांग करते हैं, उदाहरण के लिए।

मेरे घर में कई बिल्लियों हैं, Iquest- मैं क्या करूँ?

अगर क्या आपने जवाब दिया है इनमें से किसी भी प्रश्न के लिए, शायद आपके पास बिल पर अधिक बिल्लियों हैं। इस पर विचार करें कि यह सही दृष्टिकोण है या नहीं, इसके विपरीत, आपको अपनी बिल्लियों के लिए दूसरे घरों की तलाश करने पर विचार करना चाहिए।

से छवि: https://huffingtonpost.co.uk/

कई बिल्लियों को एक साथ रखना क्यों सुविधाजनक नहीं है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है? , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली कितनी रहती है?बिल्ली कितनी रहती है?
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?
मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?
बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसारबिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?
क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
बिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्याबिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या
» » घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
© 2022 TonMobis.com