प्रोफाइल: सियामी बिल्ली

प्रोफाइल: सियामीज बिल्ली
सीसी छवि: समोरी परेरा सैंटोस

बिल्लियों में से एक जो हमेशा अपने लालित्य और सुंदरता के लिए ध्यान आकर्षित करता है, हैं एस iameses . सियाम से ये बिल्लियों, अब क्या है थाईलैंड। वे रॉयल्टी के लिए अनन्य थे और इस तरह की भूमिका निभाई बकाया, कि अंतिम संस्कार के दौरान भी वे नायक थे। यहां उन्हें कब्रिस्तान के अंदर रखा गया था, विशेष छेद वाले लोग और जब बिल्ली वहां गई, तो कहा गया कि राजा की आत्मा मर गई और बिल्ली को दे दिया गया। फिर, उसने नए राजा के राजद्रोह को लिया, ताकि राजा जो मर गया था, "साक्षी" कर सकता था।

हमने इन बिल्लियों को फिल्मों में बुरे लोगों के पसंदीदा पालतू जानवरों के रूप में भी देखा है या खुद को खलनायकों की भूमिका का प्रतिनिधित्व किया है। यह उनकी गतिविधियों और देखो के कारण है, लगभग रहस्यमय और प्रतीत होता है अभेद्य।

सियामी अपने स्वामी से बहुत जुड़े हुए हैं और अकेले ज्यादा समय बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं . वे विशेष रूप से हैं यौन क्षेत्र में उत्सुक और प्रभावशाली , इसलिए मालिकों को इस अवधि के दौरान खुद को धैर्य के साथ बांटना चाहिए या इससे आने वाली असुविधाओं से बचने के लिए उन्हें दंडित करना चाहिए।

हम इस नस्ल में विभिन्न किस्में पा सकते हैं, उदाहरण के लिए: पारंपरिक या आधुनिक . परंपरागत वह पतला, शैलीबद्ध और मांसपेशी है। इसका सिर त्रिकोणीय है और इसमें बहुत अच्छा स्नैउट है। उसकी आंखें बादाम और तिरछी हैं। इसका कोट छोटा, उज्ज्वल और मुलायम है और इसकी रंग की ओर इशारा किया जाता है (एक प्रकार की मुलायम कॉफी)




सियामीज़ आधुनिक इसके बजाय, यह सभी सबसे गोलाकार और कॉम्पैक्ट आकार है। परंपरागत एक के मामले में उनकी आंखें कम आबादी वाली हैं और उनके पास एक सुंदर नीला रंग है।

चूंकि इसका फर छोटा है, इसे बनाए रखने के लिए इसे विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं है।

आपको कुछ चाहिए विशेष देखभाल करें, यह प्लेट की स्थिति है जहां आप देते हैं भोजन और वह स्थान जहां आपने इसे रखा था , चूंकि वे गंधों के लिए विशेष रूप से संवेदनशील होते हैं और यदि उनकी प्लेट ठीक से साफ नहीं होती है, या कचरा या उसके कूड़े के बक्से के पास है, तो यह खाने से इनकार कर देगा। याद रखें कि यह महान स्वाद के साथ एक बिल्ली है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली siamг © s अंक मुहरोंबिल्ली siamг © s अंक मुहरों
सियाम बिल्ली © एससियाम बिल्ली © एस
एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
बिल्ली में पीछे की ओर दो सेंटीमीटर होती हैबिल्ली में पीछे की ओर दो सेंटीमीटर होती है
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
» » प्रोफाइल: सियामी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com