एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

जन्म दर को नियंत्रित करने और संख्या को कम करने के लिए पशु त्याग, बहुत से लोग अपनी बिल्ली या बिल्ली, और एक बुद्धिमान निर्णय को निर्जलित करने का फैसला करते हैं, खासकर यदि वे घर पर एक से अधिक जानवरों को प्राप्त कर सकते हैं। यह प्रक्रिया क्षेत्रीयता को कम करने में भी मदद करती है और आक्रामक व्यवहार, हालांकि, हमारे जानवर पशुपालन के इस लेख में मोटापे से ग्रस्त होने का खतरा चलाते हैं। हम आपको समझाते हैं एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए।

Apors sterilizañón, बिल्ली यौन हार्मोन के स्राव को कम करता है, जो भूख को बढ़ाता है। सर्जरी के पहले महीनों में, जानवर पहले जो खाया गया उससे 20% से 25% अधिक खा सकता है, वही है जो कम ऊर्जा खर्च करता है और अधिक निष्क्रिय हो जाता है।

  • सिय्योन ने वर्ष के पहले कुछ दिनों में भोजन की मात्रा को नियंत्रित किया और ध्यान दिया कि जानवरों ने वजन बढ़ाया है, और यह महत्वपूर्ण है कि सुगाटो मोटापे से ग्रस्त हो, जो एक डंठल है जो अपने अनुमानित जानवर के सौहार्द को खतरे में डाल सकता है।

  • अगर आपकी बिल्ली को निर्जलित कर दिया गया है तो आपको ध्यान रखना चाहिए और बेहतर तरीके से विनियमित करना चाहिए भोजन की मात्रा जो उसे भूख बढ़ने के बाद देता है, लेकिन बिल्ली कम सक्रिय है। सर्जरी के बाद यह माप लिया जाना चाहिए। पूर्व के आकार में वृद्धि करें क्योंकि अब भोजन धीरे-धीरे अवशोषित हो जाता है।

  • आमतौर पर इसे आपकी बिल्ली को खिलाने के लिए कुकीज़ या अन्य इनाम दिया जाता है, आपको इसे नियंत्रित करना चाहिए, क्योंकि इन "प्राइमियो" जानवर को बिना किसी आवश्यकता के कुछ अतिरिक्त किलो प्राप्त कर सकते हैं।




  • आपको अपनी बिल्ली को प्रोत्साहित करना चाहिए अधिक सक्रिय कॉन के विपरीत, हम बिल्ली पर चलने के लिए नहीं जा सकते हैं, इसलिए आपको अपने खिलौनों की मदद से घर पर खेलना चाहिए, जिससे आप उस वस्तु के पीछे दौड़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं जिसे आप थोड़ा स्थानांतरित करना चाहते हैं।

  • चुनना याद रखें गुणवत्ता भोजन जो आपको आवश्यक सभी पोषक तत्व प्रदान करेगा। अपने पशुचिकित्सक से पूछें कि क्या किसी प्रकार का भोजन विशेष रूप से बिल्लियों के लिए अनुशंसित किया गया है।

  • यदि आपकी बिल्ली ने वजन बढ़ाया है तो आपको भोजन करने की योजना बनाने में मदद के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए वजन कम करें याद रखें कि मोटापे एक गंभीर मुद्दा है जो आपके पालतू जानवर को साउ की विभिन्न समस्याओं का सामना करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    जानवर को निर्जलित करने के बाद अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें और अपनी बिल्ली को आकार में रखने के लिए पोषण संबंधी सिफारिशों का पालन करें।
  • एक निर्जलित बिल्ली को बहुत सारी खाद्य देखभाल की आवश्यकता होती है ताकि यह एक खुश और स्वस्थ जीवन प्राप्त कर सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    बिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित हैबिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित है
    नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
    मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
    मेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर हैमेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर है
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    बिल्ली वसूली निर्जलितबिल्ली वसूली निर्जलित
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहीं
    » » एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com