कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं

कुत्तों के मामले में, कुत्ते कुत्तों से अलग-अलग काम करता है, जो विभिन्न कारकों से नियंत्रित होता है आपका पर्यावरण . अपने पालतू जानवर को निर्जलित करने का फैसला किया गया, लेकिन वह चाहती है कि वह गर्भवती रहें, और महत्वपूर्ण हो पता है कि आपकी बिल्ली गर्मी में है या नहीं और वह इसके मुख्य पुनर्मिलन का है। Animales.sitio2.xyz में हम विस्तार से समझाते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली गर्मी में है या नहीं.

बिल्लियों वे तेजी से यौन परिपक्व हो जाते हैं राया, जलवायु और जिस वर्ष में उनका जन्म हुआ था, उसके आधार पर, वे 8 से 10 महीने की उम्र के बीच अपनी पहली गर्मी पेश कर सकते हैं। कुछ साल लगते हैं, हालांकि सबसे आम होने का रिवाज।

  • प्रत्येक बिल्ली गर्मी में एक अलग तरीके से आती है, क्योंकि इसके लिए बिल्लियों के मामले में कई कारक हैं जिन पर विचार किया जाना चाहिए। बिल्ली खाने के लिए होना चाहिए अच्छी तरह से पोषण यदि आपकी आयु के अनुरूप होने से कम वजन होता है, तो संभवतः, आपकी पहली गर्मी होने में अधिक समय लगेगा।

  • प्रकाश के घंटे गर्मी की उपस्थिति में केवल एक निर्धारित कारक, बिल्ली को गर्मी में उतना ही अधिक प्रकाश मिलेगा। इसी प्रकार, अगर घर पर या घर के पास एक नर बिल्ली है, तो बिल्ली पहली बार तेज और contídesnuda के लिए गर्मी में जाएगी।

  • खाते में ध्यान देने के लिए एक और विवरण उसकी बिल्ली के राइया छोटे बालों वाले लोग लंबे बालों वाले लोगों की तुलना में तेज़ी से पहुंचते हैं।

  • आदर्श रूप से वह समय जब बिल्लियों गर्मी में आते हैं बसंत , प्रकाश और सबसे लंबे दिनों के आगमन के लिए graños। इस घाटी में, बिल्ली में हर दो या तीन सप्ताह हो सकते हैं, लेकिन यह ध्यान में रखना अच्छा होता है कि घरेलू बिल्लियों में आमतौर पर खुली हवा में रहने वाले लोगों की तुलना में अधिक सिओस होता है, क्योंकि हम घर के तापमान और प्रकाश को बदलते हैं, आपके चक्र को क्या प्रभावित करता है।

  • लड़कियों को, बिच के विपरीत, जब वे प्रजनन के लिए तैयार होते हैं तो रक्तचाप का कोई प्रकार नहीं होता है, जिससे मालिकों को यह पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि जानवर गर्मी में है या नहीं। ऐसा करने के लिए, आपको सिद्धांत रूप में बिल्ली में अपने दृष्टिकोण के प्रति सावधान रहना चाहिए बहुत अधिक होगा आग्रह और अक्सर के साथ, सामान्य।




  • बिल्ली खाएगी रगड़ें चालान और लोग और आप देखेंगे कि उनका दृष्टिकोण सामान्य से अधिक स्नेही है। कभी-कभी, जब वह सहवास कर रही है, तो वह कठोर रह सकती है और एक मुद्रा को मान सकती है जिसमें वह पीछे की ओर उठाएगी और उसकी पूंछ उठाएगी, एक तरफ से दूसरी तरफ बढ़ जाएगी।

    यह सक्रिय है कि अगर आसपास के पुरुष में पुरुष होता है, तो वह साथी से बचने की कोशिश करती है, इसलिए गर्मी के दौरान उसकी बिल्ली पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

  • यदि, हालांकि, एस्ट्रस के रूप में जाना जाने वाला उर्वरता की अवधि, शुरुआत से बिल्ली, अगले वर्ष अपनी शेष अवधि में वापस आ जाएगी।

    जब लड़कियां गर्मी में होती हैं और खुली españlos में रहती हैं तो उसे माचो को मारने से रोकना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि वह लगातार बिल्लियों को संकेत भेजती है कि वह गर्मी में है, यही कारण है कि इरादा यह है कि आपकी बिल्ली गर्भवती रहेगी , इसे निर्जलित करना बहुत महत्वपूर्ण है, इस तरह आप इससे बचेंगे कि आपके पालतू स्तन स्तन, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था और विभिन्न साउ समस्याओं से पीड़ित हैं।

  • ज़ीयन आप अपनी बिल्ली को पुन: उत्पन्न करना चाहते हैं, सबसे अच्छा शॉट और इसे निर्जलित करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, मैं अपनी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए उम्र से अलग हो गया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    अगर आपके बिल्ली के व्यवहार के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली लगातार गर्मी में हैमेरी बिल्ली लगातार गर्मी में है
    मेरी बिल्ली ने उसके पेट को सूजन कर दी हैमेरी बिल्ली ने उसके पेट को सूजन कर दी है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्लियों के महीने में बिल्लियों के साथ क्या होता है?बिल्लियों के महीने में बिल्लियों के साथ क्या होता है?
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com