कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए

कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए

यदि कोई ऐसा बिंदु है जिस पर पशु प्रेमी मिलते हैं और हम मालिकों के रूप में होते हैं ज़िम्मेदारी हमारे पशुओं को रोकने के लिए contídesnuda तरह से पुन: पेश estimañón, आधार है कि विशेष रूप से बिल्लियों में मान्य ई से, पिल्ले कि शायद ही के बाद एक घर में पाया गया को जन्म देने क्योंकि बिल्ली कि सीआईओ एक उत्परिवर्ती सक्रिय है है उत्तेजक और टिन के उन . इस को देखते हुए, सबसे अच्छा opñón é esterilizañó, तो animales.sitio2.xyz में ANIA अपने परिचित स्थानों स्पष्ट आप कैसे और क्यों अपनी बिल्ली को निर्जलित करना चाहते हैं।

यदि आपके पास है एक बिल्ली गर्भावस्था से बचने के लिए पहले स्थान पर लैक्टिक के पक्ष में इसे निर्जलित कर दिया एनजी वांछित उसके बाद यह एक घर, इस की além पाते हैं और मामले डियोन खुद में अपनी बिल्ली रखने के लिए benífico करने के लिए मुश्किल हो जाएगा पिल्लों के साथ, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था, स्तन अल्सर, अन्य afecñón के बीच की समस्याओं को प्रस्तुत करता है।

  • बिल्लियों और लड़कियों दोनों में, नसबंदी मालिकों का सामना करने वाली सबसे महत्वपूर्ण समस्याओं में से एक को कम कर देता है: व्यवहार बदलें मादाओं के मामले में सीओओ के कारण, और पुरुषों के मामले में पास की बिल्ली होने पर पुनरुत्पादन की इच्छा, क्योंकि यह प्रक्रिया से बचा जाता है विकारों इस अवधि में पशु का सामना करना पड़ता है।

  • एलिया एम कि बिल्लियों के मामले में नसबंदी मदद करता है क्षेत्रीयता को कम करें , क्यों उनके Móveis बिल्ली, कम चिंता के मामले में sufrirómenos-, वे ठेठ उत्साह और वांछित embarazoón और doenños की संभावना म्याऊ।

  • जब यह पहुंचे तो बिल्ली को निर्जलित करने का सुविधाजनक समय यौवन आपके जन्म के वर्ष के आधार पर, आठ से दस महीने के बीच क्या हो सकता है। यह आमतौर पर देखा जाता है क्योंकि जानवर का दृष्टिकोण परिवर्तन हालांकि यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह चरण पूरा हो गया है, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करना हमेशा संभव है।

  • निर्जलीकरण करने के लिए उसे बस जाना है आपका पशुचिकित्सक या इसमें एक विशेष केंद्र के लिए। कई पशु संरक्षण समाज निर्जलीकरण संचालन करते हैं बहुत कम लागत मालिकों को अपने पालतू अनुमानों को संचालित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए।




  • बिल्ली को निर्जलित करने से पहले, इसकी जांच की जाएगी, इसलिए आपको चिंता नहीं करनी चाहिए, प्रक्रिया बहुत सरल है और जल्द ही आपका जानवरजीन्हो ठीक हो जाएगा।

  • विशेष रूप से भोजन के लिए previosón करने के लिए निर्जलित और सुविधाजनक करने के लिए após, जो कि आपके gatoá अन्य पोषण की जरूरत है यही कारण है कि आपको निर्जलित बिल्लियों के लिए विशेष भोजन खरीदना चाहिए। ध्यान रखें कि आप अधिक प्रवण होंगे मोटापा ताकि आकार को कम करना एक अच्छा टूल है।

  • इस कदम को लेने में संकोच न करें, यह एक उपाय है जो गारंटी देगा अपने पालतू जानवर saúde यह आपके व्यवहार में परिवर्तन को कम करेगा और आपको आज दुनिया को प्रभावित करने वाले जन्म और पशु त्याग की समस्याओं को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने की अनुमति देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    अगर आपको इस प्रक्रिया के बारे में कोई संदेह है, तो अपने पशुचिकित्सक से परामर्श लें, जो आपको मार्गदर्शन कर सकता है और आपके सभी संदेहों को स्पष्ट कर सकता है।
  • यह प्रक्रिया काफी आम है, आपकी बिल्ली जल्द ही ठीक हो जाएगी और खेलने के लिए और मस्ती के लिए तैयार होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
    पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
    मेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था हैमेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है
    मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
    एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभएक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ
    बिल्लियों के लिए गर्भनिरोधक तरीकोंबिल्लियों के लिए गर्भनिरोधक तरीकों
    एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाएएक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    » » कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए
    © 2022 TonMobis.com