सबसे प्रसिद्ध पशु पात्र

सबसे प्रसिद्ध पशु पात्र

हमारी दुनिया कल्पना से भरा है और साथ ही वास्तविकता, जहां जानवरों को एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जानवर, जो वर्षों से, हमारी लोकप्रिय संस्कृति का मूल घटक बन गए हैं। वे फिल्मों, साहित्य और यहां तक ​​कि परंपराओं के लिए प्रेरणा भी रहे हैं जो हम हर दिन रखते हैं और जो हमारी सामूहिक स्मृति में उत्कीर्ण हैं।

हमेशा अपने कौशल और क्षमताओं को अतिरंजित करते हुए, हम जानवरों को उस विशेष, जादुई और यहां तक ​​कि अलौकिक स्पर्श भी बनाते हैं। जानवरों की उपस्थिति के बिना जीवन और कल्पना समान नहीं होगी।

ExpertoAnimal से इस लेख को पढ़ना जारी रखें जहां आप जानते होंगे कि सबसे प्रसिद्ध पशु पात्र कौन हैं जो हमें आकर्षित करते हैं और हॉलीवुड वॉक ऑफ़ फेम पर एक स्टार से अधिक योग्य हैं।

आप में रुचि भी हो सकती है: प्रसिद्ध बिल्लियों के नाम

1. मोबी-डिक

जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था, जानवरों की उपस्थिति के बिना जीवन और कल्पना समान नहीं होगी। हम इसे उन सभी वफादार साथियों को भी देना है, निष्ठा और प्रेम के प्रतिनिधियों, और भी अन्य जो काले या दुश्मन जीव के रूप में चिह्नित किया गया है, लेकिन हम तनाव और उत्तेजना रखा है करने के लिए। याद रखें कि वे केवल पात्र हैं और कोई भी जानवर नकारात्मक नहीं है।

ऐसा ही मामला है उपन्यास "मोबी-डिक" से विशाल शुक्राणु व्हेल 1851 में प्रकाशित हुआ। उस पल से यह जानवर 7 समुद्रों के सबसे डरावने प्राणी के रूप में बना रहा: iexcl- नाव पर बाहर जाने पर सावधान रहें, इसलिए तट के साथ चलने के लिए जाएं क्योंकि आपको इस प्राणी को अतुलनीय अनुपात और विनाशकारी चरित्र नहीं मिलेगा!

यह cetacean सभी विश्व साहित्य का सबसे प्रसिद्ध समुद्री पशु है। उपन्यास की कहानी एक व्हेलिंग जहाज और उसके कप्तान की यात्रा के बारे में बताती है, जो एक श्वेत शुक्राणु व्हेल के आत्म विनाशकारी प्रयास में बहुत से दिनों तक यात्रा करता है। यद्यपि वे कहते हैं कि उपन्यास शुद्ध कल्पना है, यह इस बात पर भी खुलासा करता है कि उस समय उद्योग और व्हेलिंग, अब निर्दयी और अर्थहीन था।

1. मोबी-डिक

2. चित्रा

चीता वास्तव में एक पुरुष चिम्पांजी है जिसे "जिट्स" कहा जाता है जो लगभग सभी फिल्मों में "टार्ज़न" का सबसे अच्छा दोस्त होने के लिए प्रसिद्ध हो गया। जिट्स का जन्म 1 9 32 में हुआ था और इस बिंदु पर 80 साल तक रहते थे कि उनके पास "गिनीज" रिकॉर्ड है सबसे लंबा ऐप दुनिया का




अजीब बात यह है कि चीता के चरित्र स्पष्ट रूप से फिल्म उद्योग, यानी द्वारा बनाया गया था है, यह नवीनतम करने के लिए सबसे पुराना से सभी टार्जन फिल्मों में दिखाई देता है, लेकिन इस चरित्र टार्ज़न लेखन की मूल कहानी में इस तरह के रूप में अस्तित्व में कभी नहीं एडगर चावल बर्रू द्वारा। हालांकि, सिनेमा में ऐसी शक्ति है, कि चीता एक किंवदंती बन गई Iquest- चिता के बारे में किसने नहीं सुना है?

2. चित्रा

3. फ्लीपर

फ्लीपर समाप्त हो गया पसंदीदा बोटलोज़ डॉल्फिन सब का वास्तव में, सभी डॉल्फिन को इस तरह से बुलाया जाना शुरू किया। आप समुद्र के बीच में एक डॉल्फ़िन देखते हैं और आप कहते हैं, "देखो, वहां फ्लीपर चला जाता है"। इतने चौंकाने वाला प्रभाव यह था कि इस फिल्म और टेलीविजन श्रृंखला 60 और उससे अधिक की सामूहिक संस्कृति पर थी।

हालांकि इस उत्पादन करीबी रिश्ता है कि एक प्रकार की समुद्री मछली और एक इंसान के बीच मौजूद कर सकते हैं की स्थापना की, खुफिया और इस जानवर की संवेदनशीलता को उजागर करने के अलावा, वह आलोचना का एक बहुत पड़ा है, क्योंकि यह भी पहली बार के लिए वाणिज्यिक उपयोग के लिए डॉल्फिन के कब्जा को बढ़ावा दिया, दुर्भाग्यवश, उस पल से उभर रहा था। वास्तव में रिक ओक्यूट-बैरी, वह समय जो "फ्लिपर" कोच था, वह एक कार्यकर्ता बन गया समुद्री जीवन का।

3. फ्लीपर

4. रिन टिन

रिन टिन टिन सिर्फ एक कुत्ता नहीं था, कई कुत्ते थे जर्मन चरवाहे नस्ल (सभी परिवार) जो बीसवीं सदी के मध्य में फिल्म सितार बन गए, एक ही चरित्र खेल रहे थे। सभी रिन टिन थे और दुनिया का मानना ​​था कि अभिनेता हमेशा एक था। इस चरित्र ने कई फिल्मों में अभिनय किया और यहां तक ​​कि हॉलीवुड बॉलवर्ड वाक ऑफ फेम पर अपना खुद का पदचिह्न भी है। रिन टिन टिन सिनेमाघरों के इतिहास में कई बदलावों से बच गया, चुप फिल्मों में चुप्पी में भौंकने से फिल्में बजाने के लिए जा रहा था।

4. रिन टिन

5. लेसी

Iquest- कौन Lassie जैसे सबसे अच्छे दोस्त नहीं बनना चाहता था? लस्सी " दुनिया में सबसे प्रसिद्ध कुतिया ", एक अद्भुत काल्पनिक चरित्र जिसने कई फिल्मों, टेलीविजन श्रृंखला, रेडियो, खिलौने, कॉमिक्स और किताबों में भाग लिया, जो एक बहादुर, बुद्धिमान और वफादार कुतिया किसी न किसी तरह से प्रेरित था।

पाल को मूल कुतिया कहा जाता था और फिर भी उसके वंशज इस पौराणिक चरित्र को जीवन देना जारी रखते हैं जो उसे जानता है हर किसी को खुशी देता है। 1 9 30 के दशक के अंत में लस्सी बुखार शुरू हुआ जब ब्रिटिश लेखक एरिक नाइट ने समाचार पत्र "द शनिवार शाम को पोस्ट" में प्रकाशित छोटी कहानी "लस्सी: आओ होम" लिखा।

5. लेसी

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे प्रसिद्ध पशु पात्र , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
भारत के पवित्र जानवरभारत के पवित्र जानवर
(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
नर और मादा बिल्लियों के लिए रूसी नामनर और मादा बिल्लियों के लिए रूसी नाम
बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
बिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नामबिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नाम
» » सबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
© 2022 TonMobis.com